scriptJawan Box Office: ‘जवान’ मंडे को दर्शकों के लिए तरसी, 19वें दिन कलेक्शन की निकली हवा | box office collection jawan day 19 third monday shahrukh khan movie in | Patrika News
बॉलीवुड

Jawan Box Office: ‘जवान’ मंडे को दर्शकों के लिए तरसी, 19वें दिन कलेक्शन की निकली हवा

Jawan Box Office Collection Day 19: ‘जवान’ फिल्म के कलेक्शन में एक बार फिर गिरावट आई है आज से पहले इतना कम कलेक्शन शायद ही जवान ने किया हो।

Sep 26, 2023 / 08:23 am

Priyanka Dagar

box office collection jawan day 19 monday shahrukh khan movie in bad condition

शाहरुख खान की जवान की बॉक्स ऑफिस पर फिर एक बार हालत खराब होती नजर आ रही है

Box Office Collection: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) रिलीज’ से पहले ही दुनिभाभर में छा गई थी। इसकी एडवांस बुकिंग ने भी अपने आप में एक अनोखा रिकॉर्ड बनाया। अपने ओपनिंग डे पर फिल्म ने 75 करोड़ की शानदार कमाई की थी। अब ये फिल्म को रिलीज हुए 19 दिन हो चुके हैं और इस फिल्म का कलेक्शन रोके नहीं रुक रहा। ये एक्शन थ्रिलर फिल्म हर दिन नए रिकॉर्ड अपने नाम कर रही है। ‘जवान’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सबसे तेजी से और सबसे ज्यादा कमाई कर इतिहास रचा है। ये फिल्म अब 600 करोड़ का आंकड़ा पार करने की ओर बढ़ रही है। Sacnilk की ट्रेंड के अनुसार फिल्म ने 19वें दिन यानी मंडे को बेहद कम कलेक्शन किया है।
19वें दिन कलेक्शन हुआ सबसे कम (Jawan Box Office Collection Day 19)
जवान के कलेक्शन में उतार-चढाव देखे जा रहे हैं कभी फिल्म शानदार कलेक्शन कर फैंस का दिल जीत लेती है तो वहीं वीकडेज में अपने कलेक्शन से दुखी भी करती है। वहीं, जवान ने 19वें दिन यानी 25 सितंबर तीसरे सोमवार को 5.30 करोड़ की कमाई की। जो जवान की ओपनिंग से लेकर अभी तक का सबसे कम कलेक्शन कहा जा सकता है। इसके बाद ‘जवान’ की कुल कमाई 566.08 करोड़ रुपए हो गई है।
600 करोड़ का आंकड़ा पार करने की ओर बढ़ रही ‘जवान’ (Box Office Collection)
किंग खान की फिल्म जवान की कमाई में तीसरे सोमवार को भारी कमी आई है। इसके बाद भी ये फिल्म 600 करोड़ का आंकड़ा जल्द पार कर लेगी। वहीं वर्ल्डवाइड भी फिल्म ने झंडे गाड़ दिए हैं और महज 19 दिनों में 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति जैसे बड़े स्टार्स ने काम किया है।

Home / Entertainment / Bollywood / Jawan Box Office: ‘जवान’ मंडे को दर्शकों के लिए तरसी, 19वें दिन कलेक्शन की निकली हवा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो