script‘राम नहीं रख सकता बेटे का नाम…’ सैफ अली खान की ये बात सुन बौखलाए लोग, उठने लगी ‘विक्रम वेधा’ के बायकॉट की मांग | boycott vikram vedha saif ali khan hrithik roshan taimur ali khan kareena kapoor twitter trend | Patrika News

‘राम नहीं रख सकता बेटे का नाम…’ सैफ अली खान की ये बात सुन बौखलाए लोग, उठने लगी ‘विक्रम वेधा’ के बायकॉट की मांग

Published: Sep 27, 2022 01:51:10 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

इन दिनों सैफ अली खान अपनी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन भी हैं। फिल्म को रिलीज होने में महज तीन दिन बाकी हैं, लेकिन इस बीच फिल्म के बायकॉट की मांग उठने लगी है।

boycott vikram vedha saif ali khan hrithik roshan taimur ali khan kareena kapoor twitter trend

boycott vikram vedha saif ali khan hrithik roshan taimur ali khan kareena kapoor twitter trend

सैफ अली खान और रितिक रोशन स्टारर फिल्म विक्रम वेधा 30 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर यूथ में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। हालांकि इस बीच सोशल मीडिया पर फिल्म के बायकॉट की मांग तेजी से उठने लगी है। फिल्म के बहिष्कार की वजह सैफ अली खान का एक पुराना बयान बन रहा है। ट्विटर पर सैफ अली खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद से यूजर्स गुस्से से लाल नजग आ रहे हैं और फिल्म के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं।
बीती कुछ बॉलीवुड फिल्मों की तरह रितिक और सैफ की अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा का भी सोशल मीडिया पर बॉयकॉट शुरू हो गया है। लोग एक्टर की पुरानी बातों पर फिल्म से किनारा करने की बात कह रहे हैं।

ट्विटर पर लोग सैफ का पुराना वीडियो शेयर कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने अपने बेटे तैमूर के नाम के बारे में बात की थी। इसमें उन्होंने कहा था कि नाम अलेक्जेंडर या राम नहीं रख सकते हैं।

यह भी पढ़ें

फिर आमिर खान के दिमाग में कौंधा रिमेक का खयाल

https://twitter.com/hashtag/BoycottVikramVedha?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वीडियो में सैफ कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि मैं इंटरनैशनल नाम चाहता था। मुझे यह भी बता था कि दुनिया में कुछ हद तक इस्लामोफोबिया भी है। मैं अपने बेटे का नाम अलेक्जेंडर या राम नहीं रख सकता था। तो सोचा क्यों न एक अच्छा मुस्लिम नाम रखूं।

उन्होंने आगे कहा कि उम्मीद करता हूं कि उसे सेक्युलर वेल्यूज के साथ बड़ा करूंगा ताकि एक-दूसरे का सम्मान करें। इसी वीडियो में एक शो में करीना कपूर कह रही हैं, ‘जैसे वॉरियर जैसे तैमूर।’ करीना अपने बेटे का नाम बड़े ही गर्व से लेती दिखाई दे रही हैं।
https://twitter.com/hashtag/BoycottVikramVedha?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/BoycottVikramVedha?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। लोग सैफ अली खान पर गुस्सा निकाल रहे हैं साथ ही साथ फिल्म का विरोध भी कर रहे हैं। वैसे फिल्म के विरोध की ये इकलौती वजह नहीं है इसके साथ ही लोग सैफ और रितिक दोनों को नेपोटिजम का प्रोडक्ट कहकर भी फिल्म को ट्रोल कर रहे हैं।

इसके अलावा कुछ लोगों की नाराजगी साउथ फिल्म का रीमेक बनाने पर भी है। लोगों का कहना है कि साउथ वाली मूवी में विजय सेतुपति और आर माधवन ने जबरदस्त एक्टिंग की थी। वो ये धांसू मूवी पहले ही देख चुके हैं तो अब इस रिमेक पर पैसा क्यों खराब करना। इसके साथ ही लोगों ने ऋतिक-सैफ की फिल्म को ‘चीप कॉपी पेस्ट’ तक कह डाला है।
https://twitter.com/hashtag/BoycottVikramVedha?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म में सैफ के सात ऋतिक रोशन नजर आने वाले हैं। सैफ इस फिल्म में पुलिस वाले के किरदार में दिखाई देंगे तो वहीं ऋतिक रोशन वेधा के करिदार में धूम मचाने को तैयार है। दोनों की यह फिल्म साउथ की फिल्म विक्रम वेधा की रीमेक है। यह फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है।

यह भी पढ़ें

सोते वक्त आलिया भट्ट की इस आदत से परेशान हैं रणबीर कपूर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो