scriptboycott vikram vedha saif ali khan hrithik roshan taimur ali khan kareena kapoor twitter trend | 'राम नहीं रख सकता बेटे का नाम...' सैफ अली खान की ये बात सुन बौखलाए लोग, उठने लगी 'विक्रम वेधा' के बायकॉट की मांग | Patrika News

'राम नहीं रख सकता बेटे का नाम...' सैफ अली खान की ये बात सुन बौखलाए लोग, उठने लगी 'विक्रम वेधा' के बायकॉट की मांग

locationनई दिल्लीPublished: Sep 27, 2022 01:51:10 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

इन दिनों सैफ अली खान अपनी फिल्म 'विक्रम वेधा' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन भी हैं। फिल्म को रिलीज होने में महज तीन दिन बाकी हैं, लेकिन इस बीच फिल्म के बायकॉट की मांग उठने लगी है।

boycott vikram vedha saif ali khan hrithik roshan taimur ali khan kareena kapoor twitter trend
boycott vikram vedha saif ali khan hrithik roshan taimur ali khan kareena kapoor twitter trend
सैफ अली खान और रितिक रोशन स्टारर फिल्म विक्रम वेधा 30 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर यूथ में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। हालांकि इस बीच सोशल मीडिया पर फिल्म के बायकॉट की मांग तेजी से उठने लगी है। फिल्म के बहिष्कार की वजह सैफ अली खान का एक पुराना बयान बन रहा है। ट्विटर पर सैफ अली खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद से यूजर्स गुस्से से लाल नजग आ रहे हैं और फिल्म के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं।
बीती कुछ बॉलीवुड फिल्मों की तरह रितिक और सैफ की अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा का भी सोशल मीडिया पर बॉयकॉट शुरू हो गया है। लोग एक्टर की पुरानी बातों पर फिल्म से किनारा करने की बात कह रहे हैं।

ट्विटर पर लोग सैफ का पुराना वीडियो शेयर कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने अपने बेटे तैमूर के नाम के बारे में बात की थी। इसमें उन्होंने कहा था कि नाम अलेक्जेंडर या राम नहीं रख सकते हैं।

यह भी पढ़ें

फिर आमिर खान के दिमाग में कौंधा रिमेक का खयाल

वीडियो में सैफ कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि मैं इंटरनैशनल नाम चाहता था। मुझे यह भी बता था कि दुनिया में कुछ हद तक इस्लामोफोबिया भी है। मैं अपने बेटे का नाम अलेक्जेंडर या राम नहीं रख सकता था। तो सोचा क्यों न एक अच्छा मुस्लिम नाम रखूं।

उन्होंने आगे कहा कि उम्मीद करता हूं कि उसे सेक्युलर वेल्यूज के साथ बड़ा करूंगा ताकि एक-दूसरे का सम्मान करें। इसी वीडियो में एक शो में करीना कपूर कह रही हैं, 'जैसे वॉरियर जैसे तैमूर।' करीना अपने बेटे का नाम बड़े ही गर्व से लेती दिखाई दे रही हैं।
इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। लोग सैफ अली खान पर गुस्सा निकाल रहे हैं साथ ही साथ फिल्म का विरोध भी कर रहे हैं। वैसे फिल्म के विरोध की ये इकलौती वजह नहीं है इसके साथ ही लोग सैफ और रितिक दोनों को नेपोटिजम का प्रोडक्ट कहकर भी फिल्म को ट्रोल कर रहे हैं।

इसके अलावा कुछ लोगों की नाराजगी साउथ फिल्म का रीमेक बनाने पर भी है। लोगों का कहना है कि साउथ वाली मूवी में विजय सेतुपति और आर माधवन ने जबरदस्त एक्टिंग की थी। वो ये धांसू मूवी पहले ही देख चुके हैं तो अब इस रिमेक पर पैसा क्यों खराब करना। इसके साथ ही लोगों ने ऋतिक-सैफ की फिल्म को 'चीप कॉपी पेस्ट' तक कह डाला है।
फिल्म में सैफ के सात ऋतिक रोशन नजर आने वाले हैं। सैफ इस फिल्म में पुलिस वाले के किरदार में दिखाई देंगे तो वहीं ऋतिक रोशन वेधा के करिदार में धूम मचाने को तैयार है। दोनों की यह फिल्म साउथ की फिल्म विक्रम वेधा की रीमेक है। यह फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है।

यह भी पढ़ें

सोते वक्त आलिया भट्ट की इस आदत से परेशान हैं रणबीर कपूर

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

'सद्दाम' जैसा लुक पर हिमंता बिस्व सरमा की सफाई, कहा- दाढ़ी हटा लें तो 'नेहरू' जैसे दिखेंगे राहुलदिल्ली में श्रद्धा मर्डर जैसा एक और केस, शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखा, मां-बेटा गिरफ्तारपायलट और गहलोत की कलह से भारत जोड़ो यात्रा पर नहीं पड़ेगा फर्क : राहुल गांधीCM भूपेश बघेल बोले- बलात्कारी को बचाने में लगी हुई है भाजपा, ED-IT को लेकर कही ये बातऋतुराज गायकवाड़ ने एक ओवर में 7 छक्के जड़कर बनाया विश्व रिकॉर्ड, युवराज को भी छोड़ा पीछेगुजरात चुनाव में 'आप' को झटका, वसंत खेतानी भाजपा में शामिल केजरीवाल निराशादिल्ली के स्कूल में बम की सूचना से मचा हड़कंप, डिस्पोजल स्क्वॉड मौके परयोगी के सभा में जाते लोगों में हुई धक्का-मुक्की, नाले में गिरे लोग
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.