script‘बंटी और बबली 2’ में अभिषेक बच्चन को सैफ अली खान ने किया रिप्लेस, जारी हुआ फस्ट लुक.. देखें तस्वीरें | Bunty aur bubli 2 saif ali khan replace abhishek bachchan rani mukerji | Patrika News
बॉलीवुड

‘बंटी और बबली 2’ में अभिषेक बच्चन को सैफ अली खान ने किया रिप्लेस, जारी हुआ फस्ट लुक.. देखें तस्वीरें

‘बंटी और बबली 2’ (Bunty aur Bubli 2) में सैफ अली खान
अभिषेक बच्चन हुए रिप्लेस
11 साल बाद साथ आए रानी और सैफ

नई दिल्लीDec 19, 2019 / 04:00 pm

Neha Gupta

saif ali khan and rani mukerji

saif ali khan and rani mukerji

नई दिल्ली | अभिषेक बच्चन (Abhisehk Bachchan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की सुपरहिट फिल्म बंटी और बबली (Bunty aur Bubli 2) के सीक्वेल पर बहुत दिनों से खबरे आ रहीं थीं। रानी मुखर्जी से हाल ही में फिल्म के सीक्वेल में काम करने को लेकर सवाल भी किया गया था तो उन्होंने कहा था कि जल्द ही कोई खबर आ सकती है। साल 2005 में रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का गाना कजरा रे आज भी लोगों की जुबां पर बना हुआ है। अब इस फिल्म की रियल स्टारकास्ट की घोषणा कर दी गई है।

अक्षय कुमार और करीना कपूर की Good Newwz का Trailer 2 बेहद मज़ेदार, फिर हंस हंसकर होंगे लोटपोट

https://twitter.com/hashtag/SaifAliKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बंटी और बबली 2 (Bunty aur Bubli 2) का फस्ट लुक जारी कर दिया गया है। यशराज फिल्‍म्‍स ने ऑफिशियल अनाउंसमेंट करते हुए सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) का नया पोस्टर जारी किया है। जिससे साफ हो गया है कि फिल्म में अभिषेक बच्चन की जगह सैफ ने ले ली है। हालांकि खबर है कि अभिषेक बच्चन को फिल्म के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने इसे करने से मना कर दिया। पहले सैफ ने भी फिल्म के लिए नो कह दिया था लेकिन बाद में वो मान गए।

Bigg Boss 13: इस बार वीकेंड का वार में ये कंटेस्टेंट हो जाएगा बाहर, मिले हैं सबसे कम वोट!

https://twitter.com/SiddhantChturvD?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि 11 साल बाद रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्क्रीन पर साथ नज़र आने वाले हैं। दोनों इससे पहले ‘थोड़ी प्यार थोड़ा मैजिक’ में साथ दिखाई दिए थे। इसके अलावा फिल्म ‘हम तुम’ और ‘ता रा रम पम में भी दोनों नज़र आ चुके हैं। बंटी और बबली 2 के पहले पोस्टर पर फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं। रानी के फैंस पोस्टर के बाद काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘बंटी और बबली 2’ में अभिषेक बच्चन को सैफ अली खान ने किया रिप्लेस, जारी हुआ फस्ट लुक.. देखें तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो