scriptSushant Singh Rajput Case में DRDO गेस्ट हाउस पहुंचीं Rhea Charkaborty, CBI के कड़े सवालों से घिरी एक्ट्रेस | CBI To Interrogate Reha Chakraborty In Sushant Singh Rajput Case | Patrika News

Sushant Singh Rajput Case में DRDO गेस्ट हाउस पहुंचीं Rhea Charkaborty, CBI के कड़े सवालों से घिरी एक्ट्रेस

locationनई दिल्लीPublished: Aug 28, 2020 04:18:43 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

Sushant Singh Rajput मामले में आज अभिनेता की गर्लफ्रेंड Rhea Chakraborty 11 बजे DRDO ऑफिस पहुंच गई है। जहां उनसे CBI आज पूछताछ कर रही है। साथ ही उनके साथ Siddharth Pithani, Neeraj Singh और Dipesh भी ऑफिस में मौजूद हैं। सभी को उम्मीद है कि इस मामले में अब कई और बड़ी बातें सामने आ सकती हैं। जो केस की पहेली को सुलझा सकती हैं।

CBI To Interrogate Reha Chakraborty In Sushant Singh Rajput Case

CBI To Interrogate Reha Chakraborty In Sushant Singh Rajput Case

नई दिल्ली। Sushant Singh Rajput केस में प्रथम आरोपी मानी जा रही अभिनेता की गर्लफ्रेंड Rhea Chakraborty से आज 11 बजे CBI के DRDO गेस्ट हाउस पहुंच गई थीं। जहां उनसे आज CBI पूछताछ कर रही है।। सभी की नज़रें आज सीबीआई पर टिकीं हुई है। साथ ही माना जा रहा है कि आज केस में कई और बातों का खुलासा हो सकता है। रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं। जिसमें उन पर सुशांत को प्यार में फंसाने, उनके पैंसों का इस्तेमाल करने, उनकी मानसिक स्थिति को बिगाड़ने और उन्हें ड्रग्स देने जैसी कई बातें शामिल हैं। ऐसे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि सीबीआई की जांच में कई और बातों से पर्दा उठा जाएगा।

https://twitter.com/hashtag/RheaChakraborty?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

खास बात यह है कि रिया के साथ आज Siddharth Pithani, Neeraj Singh और Dipesh भी ऑफिस में मौजूद हैं। चारों से कड़ी पूछताछ की जा रही है। साथ सुशांत केस को पहले मुंबई पुलिस,बिहार पुलिस और ईडी सुलझाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन फिर सीबीआई को यह सौंप दिया गया। वहीं रिया पर ड्रग्स के आरोप लगने के बाद उन पर NCB ने भी केस फाइल कर दिया है। जिसके बाद अब उनसे NCB भी जल्द पूछताछ कर सकती है। बता दें पहले ही ईडी रिया, उनके भाई Shovik Chakraborty और पिता Indirajit Chakraborty के फोन को जमा कर चुकी है। जिसमें से डिलीट किए गए डाटा को भी वापस ले लिया गया है। जिसमें साफ पता चल रहा है कि रिया ने कई लोगों के साथ बात की है। जिसे बाद में उन्होंने डिलीट कर दिया है।

बता दें ड्रग्स चैट में यह बात सामने आई कि सुशांत को पेय पदार्थ में ड्रग देने को लेकर बातचीत की गई। जिसमें एक व्यक्ति Gaurav Arya का नाम भी सामने आया है। जिसका संबंध रिया से बताया जा रहा है। ऐसे में कहा जा रहा है कि जल्द ही Gaurav को भी समन भेजा जा सकता है और उनसे भी पूछताछ की जा सकती है। Gaurav एक होटल के मालिक हैं और इस मामले में उन्हें ड्रग डिलर के तौर पर देखा जा रहा है। वहीं उनके वकील ने इन सब आरोपों को खारिज किया है। उनका कहना है कि उनका सुशांत की मौत से कोई संबंध नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो