पॉपुलर कोरियोग्राफर पुनीत पाठक का निजी पलों का वीडियो हुआ वायरल, बेडरूम में पत्नी के साथ कर रहे थे रोमांस

By: Sunita Adhikari
| Published: 08 Oct 2021, 11:42 AM IST
पॉपुलर कोरियोग्राफर पुनीत पाठक का निजी पलों का वीडियो हुआ वायरल, बेडरूम में पत्नी के साथ कर रहे थे रोमांस
punit pathak

पुनीत पाठक हमेशा अपने काम के जरिए लोगों के बीच अपनी गरिमा बनाए रखते हैं। लेकिन अब वह अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में आ गए हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर पुनीत पाठक के डांस के कई दीवाने हैं। अपने डांस मूव्स से वह लोगों का दिल जीत लेते हैं। डांस करने के साथ-साथ वह एक शानदार एक्टर भी हैं। वह कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वहीं, वह डांस रियलिटी शोज़ में बतौर जज भी दिखाई देते हैं। पुनीत पाठक हमेशा अपने काम के जरिए लोगों के बीच अपनी गरिमा बनाए रखते हैं। लेकिन अब वह अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में आ गए हैं।

दरअसल, पुनीत पाठक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपनी पत्नी के साथ प्राइवेट मोमेंट शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं। उनका ये वीडियो देखकर फैंस शर्म से लाल हो गए हैं। यह वीडियो पुनीत की पत्नी निधि मूनी सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने वेकेशन से शेयर की अपनी बेहद हॉट फोटोज़, बिकिनी में आईं नजर

यूं तो पुनीत पाठक और उनकी पत्नी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करते रहते हैं। लेकिन उनके निजी पलों का वीडियो देखकर हर कोई हैरान है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पुनीत बेडरूम में बैठकर खाना खा रहे होते हैं। वह शर्टलेस हैं और शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं। वह अपनी पत्नी का पल्लू पकड़े हुए हैं और उन्हें अपनी ओर खींचते हैं। निधि जब उनके पास जाती हैं तो उन्हें किस करती हैं जिससे पुनीत के गाल पर लिपस्टिक का निशान बन जाता है। निधि द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कुछ लोगों दोनों को क्यूट कपल बता रहे हैं तो कुछ ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

यह भी पढ़ें: करीना कपूर ने जैकेट की चैन खोलकर करवाया फोटोशूट, फैशन देखकर लोगों ने लगा दी क्लास

बता दें कि पुनीत पाठक और निधि की मुलाकात पहली बार 'झलक दिखला जा' के सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए थे। इसके बाद दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। फिर दोनों ने पिछले साल अगस्त में सगाई कर ली थी। वहीं, दिसंबर २०२० में दोनों हमेशा के लिए एक हो गए। वर्क फ्रंट की बात करें तो पुनीत पाठक 'खतरों के खिलाड़ी' के विनर रह चुके हैं।