scriptहॉलीवुड के कॉमेडियन Chris Rock के ही नहीं, बॉलीवुड के Amrita Rao से लेकर Karan Grover तक भी भरी मेहफिर में हुए ‘थप्पड़ कांड’ का शिकार | Chris Rock to Amrita Rao Karan Grover these celebs who got slapped | Patrika News

हॉलीवुड के कॉमेडियन Chris Rock के ही नहीं, बॉलीवुड के Amrita Rao से लेकर Karan Grover तक भी भरी मेहफिर में हुए ‘थप्पड़ कांड’ का शिकार

Published: Mar 31, 2022 05:26:44 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में हुए 94वें ऑस्कर अवॉर्ड (Oscar Award) के दौरन हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) ने कॉमेडियन क्रिस रॉक (Chris Rock) को एक मजाक के चलते थप्पड़ मार दिया था, जिसके बाद से मुद्दा काफी गरमाया हुआ है. इसी बीच बॉलीवुड के उन स्टार्स के नाम भी सामने आ रहे हैं, जिन्हें भरी पब्लिक में ‘थप्पड़ कांड’ का शिकार होना पड़ा था.

chris_rock_to_amrita_rao.jpg

बॉलीवुड के Amrita Rao से लेकर Karan Grover तक भी भरी मेहफिर में हुए ‘थप्पड़ कांड’ का शिकार

लॉस एंजेलिस में आयोजित हुआ 94वां ऑस्कर अवॉर्ड (Oscar Award) इन दिनों काफी चर्चाओं में बना हुआ है और उसके पीछे ऑस्कर विनर नहीं बल्कि हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) के हाथों कॉमेडियन क्रिस रॉक (Chris Rock) का थप्पड़ खाना है. शो के दौरन क्रिस रॉक ने विल की पत्नी जैडा पिंकेट स्मिथ (Jada Pinkett Smith) को लेकर उन्होंने एक मजाक किया था, जो एक्टर को बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने स्टेज पर जाकर उनको एक थप्पड़ जड़ दिया.
विल स्मिथ की पत्नी जैडा पिंकेट स्मिथ Alopecia नाम की बीमारी से जूझ रही हैं. खैर, ये तो बात रही ऑस्कर अवॉर्ड की, लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड में भी काफी ऐसे स्टार्स और एक्ट्रेस हैं, जो भरी मबफिल में ‘थप्पड़ कांड’ का शिकार हो गए. आज हम आपको उन स्टार्स और एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका नाम सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे.
यह भी पढ़ें

ऐसी है ‘RRR’ के भीम Jr NTR की ‘अरेंज मैरिज’ वाली ‘लव स्टोरी’, चाइल्ड मैरिज एक्ट में फंसे; ऐसे हुई शादी

gauhar_khan.jpg
गौहर खान (Gauhar Khan)

साल 2014 में गौरह खान को एक शो के दौरान किसी ने स्टेज के पास आकर पब्लिक के सामने एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था, जिसके बाद वो रोने लगी थी और उस आदमी को भी पकड़ लिया गया था. बताया जाता है कि उस शख्स नें एक्ट्रेस के छोटे कपड़ों को देखते हुए ऐसा कदम उठाया था.
amrita_rao.jpg
अमृता राव (Amrita Rao)

अमृता राव ने कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन उनका नाम एक्ट्रेस ईशा देओर के साथ जुड़े एक विवाद में फंस चुका है. ईशा देओल ने एक बार अमृता को फिल्म के सेट पर थप्पड़ मार दिया था. ये कांड फिल्म ‘प्यारे मोहन’ के शूटिंग के दौरान की है. बताया जाता है कि अमृता ने ईशा को लेकर कोई गलत कमेंट कर दिया था, जो उनको पसंद नहीं आया.
bipasha_basu.jpg
बिपाशा बसु (Bipasha Basu)

बिपाशा बसु अपनी फिल्मों को कम और अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चाओं में ज्यादा रही हैं, लेकिन वो भी ‘थप्पड़ कांड’ का शिकार हो चुकी हैं. साल 2001 में फिल्म ‘अजनबी’ के सेट पर करीना कपूर खान ने डिजाइनर ने उनकी किसी ड्रेस के लिए मदद की थी, ये बात जब करीना को पता चली तो उन्होंने बिपाशा को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया.
karan_singh_grover.jpg
करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover)

करण सिंह ग्रोवर भी अपनी पत्नी बिपाशा बसु की तरह अपनी एक्स वाइफ जेनिफर विंगेट के हाथ से ‘थप्पड़ कांड’ का शिकार हो चुके हैं. दोनों के बीच तलाक हो चुका था.
sushant_singh_rajput.jpg
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)

भले ही आज एक्टर हमारे बीच नहीं है, लेकिन एक पार्टी के दौरान सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भरी महफिल में उनको थप्पड़ मार दिया था. बताया जाता है कि पार्टी में सुशांत बाकी लड़कियों के साथ फ्लर्ट कर रहे थे, जिसके बाद एक्ट्रेस ने ये कदम उठाया था.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो