scriptchunky pandey gave money to bring ananya panday into the industry | चंकी पांडे ने Ananya Panday के बॉलीवुड डेब्यू के लिए दिए थे पैसे? Koffee With Karan में एक्ट्रेस ने बताई पूरी बात | Patrika News

चंकी पांडे ने Ananya Panday के बॉलीवुड डेब्यू के लिए दिए थे पैसे? Koffee With Karan में एक्ट्रेस ने बताई पूरी बात

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) आज बॉलीवुड का बड़ा नाम हैं। उन्होंने कम समय में बड़ा नाम हासिल किया है। इन्होंने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से इंडस्ट्री में कदम रखा था और अपनी पहचान बनाई। अब अनन्या जल्द ही करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 7’ में शिरकत करने वाली हैं। जहां वो करण के मजेदार सवालों का जवाब देंगी।

नई दिल्ली

Published: July 04, 2022 10:02:04 am

इस एपिसोड का प्रोमो करण जौहर ने इंस्टा पर शेयर भी किया है, जिसमें वो Ananya Panday से इंटरेस्टिंग सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। इस प्रोमो में शो के एपिसोड्स के छोटे-छोटे क्लिप्स दिखाए गए हैं, जिसमें बॉलीवुड के कई छोटे-बड़े सेलेब्रिटीज नजर आ रहे हैं।
chunky pandey gave money to bring ananya panday into the industry
chunky pandey gave money to bring ananya panday into the industry
इस प्रोमो के ही एक क्लिप में करण जौहर अनन्या पांडे से पूछते नजर आ रहे हैं कि ‘आपने अपने पिता के बारे में सबसे मजेदार रूमर कौन सा सुना है? इस पर अनन्या कहती हैं, “यही कि मेरे पापा ने मेरे डेब्यू के लिए पैसे दिए थे, जबकि सब जानते हैं कि मेरे पापा को पैसे खर्च करना पसंद नहीं है।”
प्रोमो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कॉफी विद करण का 7वां सीजन बहुत मजेदार होने वाला है। कई सेलेब्स के कई राजों से पर्दा उठने वाला है। शो के सातवें सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है। करण के शो के सीजन 7 की शुरुआत 7 जुलाई से होने जा रही हैं।
इस खबर के बाद फैंस और उत्सुक हो गए हैं और अब 7 जुलाई का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि ये कहां टेलीकास्ट किया जाएगा नहीं तो यहां जानें। शो टीवी पर नहीं बल्कि इसे ओटीटी चैनल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिखाया जाएगा। इसे आप कहीं भी और कभी भी देख सकेंगे।
शो में आने वालों की लिस्ट काफी बार सामने आ चुकी है। इनमें कई नाम शामिल थे। खबर थी कि शो में पहले गेस्ट आलिया भट्ट और रणबीर कपूर होंगे, लेकिन करण जौहर ने खुलासा किया था कि रणबीर उनके चैट शो में नहीं आएंगे। उन्होंने इसकी वजह भी बताई थी। करण जौहर ने अपने इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया था कि एक्टर इस शो में क्यो नहीं आएंगे। उन्होंने बताया कि रणबीर कपूर ने उनसे कह दिया है कि वह कभी भी उनके शो में नहीं आएंगे। आजकल लोग काफी डरे हुए हैं क्योंकि आजकल की तेजी से भागती जेनरेशन के बीच कुछ भी हेडलाइन बन सकता है और कुछ भी सनसनी पैदा कर सकता है। रणबीर कपूर ने मुझसे कह दिया है कि वह मेरे शो में नहीं आएंगे क्योंकि उन्हें फिर आगे लंबे समय तक इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। रणबीर ने कहा कि प्लीज मुझे अपने शो पर मत लाओ। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। शो पर आने के बजाय मैं तुम्हारे घर चैट करने आ जाऊंगा और कॉफी पी लूंगा।
खबर ये भी थी कि इस बार शो में बॉलीवुड के तीन खान यानी शाहरुख, सलमान और आमिर एक साथ नजर आएंगे। अब इसमें कितनी सच्चाई है ये तो शुरू होने के बाद ही पता चलेगा।

आपको बता दें कि इस शो के 6 सक्सेसफुल सीजन हो चुके हैं और यह सातवें सीजन के साथ वापस आ रहा है। इसका आखिरी सीजन 2019 में आया था। साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद करण जौहर फैंस के निशाने पर थे। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शो को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। जनता ने शो की जमकर आलोचना की। साथ ही रैपिड फायर राउंड की आलोचना की और शो पर ऐक्टर को डराने-धमकाने का आरोप लगाया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

VP Jagdeep Dhankhar: 'किसान पुत्र' जगदीप धनखड़ ने ली उपराष्ट्रपति पद की शपथ, झुंंझुनू सहित पूरे राजस्थान में जश्न का माहौलMaharashtra: महाराष्ट्र में स्टील कारोबारी पर इनकम टैक्स का छापा, करोड़ों रुपये कैश सहित बेनामी संपत्ति जब्तJammu-Kashmir: उरी जैसे हमले की बड़ी साजिश हुई फेल, Pargal आर्मी कैंप में घुस रहे 3 आतंकी ढेरममता बनर्जी को एक और झटका, अब पशु तस्करी केस में TMC नेता अनुब्रत मंडल को CBI ने किया गिरफ्तारकाले कारनामों को छिपाने के लिए 'काला जादू' जैसे अंधविश्वासी शब्दों का इस्तेमाल करें बंद, राहुल गांधी ने PM मोदी पर साधा निशानाMaharashtra: महाराष्ट्र में मंत्रिमंडल विस्तार के बाद अब विभाग बंटवारे का इंतजार, गृह और वित्त मंत्रालय पर मंथन जारीमुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज फिर दिल्ली पहुंचे ,उपराष्ट्रपति के शपथ ग्रहण समारोह में होंगे शामिलमुफ़्त की रेवड़ी पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा- ये एक गंभीर मुद्दा, कमेटी बनाने के दिए निर्देश
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.