scriptकांग्रेस नेता सुप्रिया सुले ने की शाहरुख खान की ‘पठान’ की तारीफ, फिल्म को बदनाम करने वाले नेताओं पर उठाए सवाल | Congress MP Supriya Sule says Shahrukh Khan, Deepika Padukone 'look fabulous', questions politicians slamming Pathaan | Patrika News
बॉलीवुड

कांग्रेस नेता सुप्रिया सुले ने की शाहरुख खान की ‘पठान’ की तारीफ, फिल्म को बदनाम करने वाले नेताओं पर उठाए सवाल

शाहरुख खान ने फिल्म ‘पठान’ से पूरे चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। यही कारण है कि ‘पठान’ का क्रेज फैंस के साथ सेलेब्रिटीज और पॉलिटिशियन्स के सिर चढ़कर बोल रहा है। कांग्रेस की नेता सुप्रिया सुले ने भी शाहरुख खान की ‘पठान’ की जमकर तारीफ की। उन्होंने फिल्म को शानदार बताया और साथ ही कहा कि मुझे समझ नहीं आया कि फिल्म का बॉयकॉट आखिर क्यों हुआ था।

Jan 28, 2023 / 03:06 pm

Archana Keshri

Congress MP Supriya Sule says Shahrukh Khan, Deepika Padukone 'look fabulous', questions politicians slamming Pathaan

Congress MP Supriya Sule says Shahrukh Khan, Deepika Padukone ‘look fabulous’, questions politicians slamming Pathaan

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ की चर्चा इस वक्त दुनियाभर में हो रही है। फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। अब तक ‘पठान’ ने दुनियाभर में 300 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। लेकिन फिल्म रिलीज होने से पहले ही ‘पठान’ को लेकर काफी विवाद हो गया था। ‘बेशरम रंग’ गाने में दीपिका की भगवा बिकिनी विवाद का विषय बन गई थी। फिलहाल जहां हर तरफ ‘पठान’ की तारीफ हो रही है वहीं नेशनल कांग्रेस पार्टी (NCP) की सांसद सुप्रिया सुले ने इस फिल्म पर कमेंट किया है।

सुप्रिया ने फिल्म के साथ-साथ शाहरुख और दीपिका की तारीफ की

शाहरुख और दीपिका की इस फिल्म को सुप्रिया सुले ने भी पसंद किया है। यूट्यूब चैनल ‘अनफिल्टर्ड बाय समदीश’ को दिए एक इंटरव्यू में सुप्रिया सुले ने फिल्म ‘पठान’ के साथ-साथ शाहरुख और दीपिका पर भी कमेंट किया। सुप्रिया सुले ने कहा, ‘शाहरुख खान भारत के सुपरस्टार हैं। वह फिल्म पठान में बहुत अच्छे लग रहे हैं। वह और दीपिका एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं। मुझे लगता है कि कुछ लोग शाहरुख खान से जलते हैं।”

सुप्रिया ने नेताओं से किया सवाल

जब सुप्रिया सुले से सवाल किया गया कि क्या आप मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा जैसे राजनेताओं द्वारा ‘पठान’ के विरोध का समर्थन करती हैं? इसपर सुप्रिया ने कहा, “बिल्कुल नहीं। मैं इन बातों का समर्थन नहीं करती। मैं इस मामले में उन लोगों से पूछना चाहती हुं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया? फिल्म को बदनाम क्यों किया गया? फिल्म का बॉयकॉट आखिर क्यों हुआ था?”

नरोत्तम मिश्रा ने ‘पठान’ को मध्य प्रदेश में बैन करने की दी थी धमकी

बता दें, दिसंबर 2022 में फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘बेशरम रंग’ की रिलीज़ के बाद, नरोत्तम मिश्रा ने मध्य प्रदेश में फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की धमकी दी थी। उन्होंने गाने में दीपिका पादुकोण के ऑरेंज स्विमसूट पहनने पर आपत्ति जताई थी। बाद के हफ्तों में, कई राजनीतिक नेताओं और संगठनों ने पठान के खिलाफ आपत्ति जताई थी।

सुप्रिया ने पठान के बचाव को लेकर कही ये बात

सुप्रिया से सवाल किया गया कि क्या वह नरोत्तम मिश्रा जैसे राजनेताओं द्वारा ‘पठान’ के बारे में की गई टिप्पणियों का बचाव करेंगी? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, “बिल्कुल नहीं, मैं बचाव नहीं करूंगी। मैं फोन उठाऊंगी और पूछूंगी ‘भैया आप को क्या हो गया है?” सुप्रिया ने आगे कहा, “लेकिन समस्या यह है कि हम इस तरह की चीजों पर बहस क्यों कर रहे हैं? अरुण जेटली कहा करते थे, अगर आप दिखाना बंद कर देंगे तो लोग बोलना बंद कर देंगे। कभी-कभी मुझे अरुणजी का यह वाक्य अच्छा लगता है।”

‘पठान’ ने तोड़े बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है। यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई थी और तब से इसने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। कुल मिलाकर फिल्म की कमाई अच्छी रही है। अब ‘पठान’ की कमाई में और कितनी बढ़ोतरी होगी यह देखना दिलचस्प होगा।

यह भी पढ़ें

‘पठान’ के बाद अपनी नई फिल्म ‘जवान’ के साथ धमाका करने के लिए तैयार हैं शाहरुख खान, जानें कब होगी रिलीज

Home / Entertainment / Bollywood / कांग्रेस नेता सुप्रिया सुले ने की शाहरुख खान की ‘पठान’ की तारीफ, फिल्म को बदनाम करने वाले नेताओं पर उठाए सवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो