बॉलीवुड सितारों के विवादित बयान

By: Sunita Adhikari
| Published: 01 Apr 2021, 04:08 PM IST
बॉलीवुड सितारों के विवादित बयान
Controversial statement of Bollywood stars

बॉलीवुड के कई स्टार्स अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में आ चुके हैं। इस लिस्ट में आमिर खान, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर का नाम भी शामिल है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड सितारे जो कुछ करते हैं वह चर्चा का विषय बन जाता है। चाहे स्टार का पार्टी करना हो या किसी मुद्दे पर अपनी बात रखना हो। कई बार स्टार्स अपने बयान के कारण बुरी तरह ट्रोल भी हो जाते हैं। आज हम आपको सेलेब्स के ऐसे ही विवादित बयानों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी वजह से काफी कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी।

आमिर खान
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान वैसे तो फिल्मों के अलावा कम ही कारणों से चर्चा में रहते हैं। लेकिन एक बार उन्होंने ऐसी बात कही थी, जिसे सुन हर कोई हैरान रह गया था। आमिर ने कहा था, “शाहरुख मेरे तलवे चाट रहा है और मैं हमेशा उसे बिस्कुट खिलाता हूं। इससे ज़्यादा मैं और क्या चाहूंगा?” हालांकि बाद में आमिर ने अपनी सफाई में कहा कि शाहरुख उनके पेट डॉग का नाम है।

सलमान खान
बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। एक बार सलमान ने ऐश्वर्या राय और ऋतिक रोशन की फिल्म गुजारिश को लेकर चौंकाने वाली बात कही थी। उन्होंने एक फंक्शन में कहा था, “अरे कोई कुत्ता भी देखने नहीं गया।” इसके अलावा फिल्म 'सुल्तान' के प्रमोशन के दौरान एक सलमान बोल पड़े थे कि शूटिंग की थकान किसी रेप विक्ट‍िम जैसी थी। उनके इस बयान को लेकर काफी विवाद हुआ था।

दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण ने एक वक्त रणबीर कपूर को डेट किया था। वह उनके लिए काफी सीरियस थीं। लेकिन रणबीर ने उन्हें धोखा दे दिया। जिसके बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं। इसके बाद एक बार करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में दीपिका ने कहा था कि वह रणबीर कपूर को कॉन्डम का पैकेट गिफ्ट करेंगी क्योंकि वह इसका बहुत इस्तेमाल करते हैं। उनके इस बयान की हर तरफ चर्चा हुई थी।

महेश भट्ट
महेश भट्ट अपनी बोल्ड लाइफ के लिए जाने जाते हैं। वह अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन एक बार उन्होंने अपनी बेटी पूजा भट्ट को लेकर ऐसा बयान दिया कि उनकी काफी आलोचना हुई। दरअसल, महेश भट्ट ने कहा था कि अगर पूजा भट्ट उनकी बेटी नहीं होती तो वो उनसे शादी कर लेते। उनके इस बयान पर काफी विवाद हुआ था। इससे पहले महेश भट्ट ने एक फिल्म मैगजीन के लिए पूजा भट्ट के साथ लिप टू लिप किस किया था। उनके इस फोटोशूट पर भी काफी विवाद हुआ था।

शाहिद कपूर
बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और करीना कपूर खान एक वक्त रिलेशनशिप में हुआ करते थे। दोनों बॉलीवुड के हॉटेस्ट कपल कहे जाते थे। लेकिन कुछ वक्त डेट करने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद दोनों एक-दूसरे के सामने आने से भी बचते हैं। वहीं, एक बार जब शाहिद से करीना के साथ काम करने के लिए पूछा गया तो उन्होंने कहा था, “यदि मेरे डायरेक्टर मुझे गाय या भैंस के साथ भी काम करने को कहेंगे, तो मैं उसके लिए तैयार हूं।” उनके इस बयान की काफी चर्चा हुई थी।

Salman Khan