scriptCOVID 19: पांचवी बार कोरोना पॉज़िटिव रही कनिका कपूर को सताने लगी है बच्चों की याद, कही इमोशनल बात | COVID 19 positive Kanika Kapoor gets emotional before fifth test | Patrika News

COVID 19: पांचवी बार कोरोना पॉज़िटिव रही कनिका कपूर को सताने लगी है बच्चों की याद, कही इमोशनल बात

locationनई दिल्लीPublished: Mar 31, 2020 01:06:36 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

कनिका के पांच टेस्ट हो चुके हैं और पाचों बार वो पॉज़िटिव आई हैं।
कनिका को सताने लगी है बच्चों की याद

Kanika Kapoor

Kanika Kapoor

नई दिल्ली। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर इन दिनों अस्पताल में डॉक्टर्स की टीम के साथ निगरानी में रह रही हैं। कनिका के अब तक चार टेस्ट हो चुके हैं और चारों में वो कोविड-19 से संक्रमित बताई गई हैं। कनिका का इलाज लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई में चल रहा है। अभी तक उनकी हालत में कोई सुधार देखने को नही मिल रहा है। जिसके बाद कनिका को पांचवी रिपोर्ट का इंतजार था जोकि वो भी आ चुकी है। इसमें भी वो कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं इस बात को सुनकर वो काफी घबरा रही हैं।

कनिका की चार पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टरों ने काफी कुछ बदलाव किए है। उनकी दवाओं के साथ खाने पीने की चीजों में बदलाव किया गया है। इसके अलावा कोरोना वार्ड में भर्ती अन्य तीन लोगों की रिपोर्ट भी निगेटिव आई है, और उन्हें छुट्टी दे दी गई है।

बताया जा रहा है कि पीजीआई के कोरोना वार्ड में लगातार काम कर रहे कर्मचारी, डॉक्टर, नर्स सभी का पूरा टेस्ट किया गया है उनके भी नमूने लेकर जांच के लिए भेजा गया है।

लेकिन अब सिंगर की पांचवी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। ऐसे में कनिका कपूर के फैंस और रिश्तेदार थोड़े परेशान नजर आ रहे हैं।

कनिका ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अपनी तबीयत को लेकर खुलासा किया है। कनिका ने लिखा, ‘कि अब मैं सोने जा रही हूं। आप सभी को अपना प्यार भेज रही हूं। सेफ रहें…आप सभी का मेरी चिंता करने के लिए शुक्रिया, लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं। मैं ठीक हूं और आशा करती हूं कि मेरा अगला कोरोना टेस्ट नेगेटिव होगा। अपने बच्चों और फैमिली को काफी मिस कर रही हूं । अब मैं बच्चों से मिलने के लिए काफी बेकरार हूं। उनकी याद मुझे हर वक्त आ रही है।

बता दें, कि कनिका ने कुछ दिन पहले लंदन से वापस लौटी थी और उन्होनें सबसे कोविड 19 होने की जानकारी छिपाई थी। और ऐसे वक्त में उन्हें क्वारंटाइन में होना चाहिए था, तो वो लोगो से घुलमिलकर मुंबई और लखनऊ की पार्टी का मजा लूट रही थी।

कनिका जिन लोगों से मिलीं, सभी सेल्फ़ आइसोलेशन में चले गये थे। राहत की बात यह रही कि सभी की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आयी। कनिका के ख़िलाफ़ लापरवाही बरतने के लिए पुलिस रिपोर्ट भी दर्ज़ करवाई गयी थीं।

ट्रेंडिंग वीडियो