scriptऋतिक रोशन को ई-मेल विवाद में मिला समन, कंगना रनौत बोलीं- मेरा मूर्ख एक्स अभी भी… | Crime Branch to call Hrithik Roshan to record his statement | Patrika News

ऋतिक रोशन को ई-मेल विवाद में मिला समन, कंगना रनौत बोलीं- मेरा मूर्ख एक्स अभी भी…

locationनई दिल्लीPublished: Feb 26, 2021 07:56:56 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच चल रहा है ई-मेल विवाद
अब इस मामले में ऋतिक रोशन को CIU ने भेजा समन
समन मिलने पर कंगना रनौत ने ऋतिक पर साधा निशाना

kangana_ranaut_hrithik_roshan.jpg

Kangana Ranaut Hrithik Roshan

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और कंगना रनौत में सालों पहले ई-मेल को लेकर विवाद हुआ था। जिसकी जांच ‘क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट’ (CIU) कर रही है। अब इस मामले में CIU ने ऋतिक को समन भेजा है। उन्हें 27 फरवरी को क्राइम ब्रांच में अपना बयान दर्ज कराने के लिए कहा गया है। ऐसे में अब इस मामले में कंगना रनौत ने ऋतिक पर निशाना साधा है। कंगना ने ऋतिक को अपना मूर्ख एक्स बताया।
उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘दुनिया कहां से कहां पहुंच गई मगर मेरा मूर्ख पूर्व ब्वॉयफ्रेंड अभी भी वहीं है, उसी मोड़ पे, जहां ये वक्त दोबारा लौट के नहीं जाने वाला।’ उनका ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग उनके ट्वीट पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।
पुराने दिनों को यादकर Nora Fatehi के निकले आंसू, बोलीं- जो मेरे साथ हुआ वो किसी और के साथ ना हो, पासपोर्ट भी चुरा लिया था

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1365214807473876993?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) का विवाद काफी पुराना है। एक तरफ जहां कंगना ये दावा करती हैं कि वो और ऋतिक एक-दूसरे को डेट किया करते थे। वहीं, ऋतिक हमेशा इस बात से इंकार करते आए हैं। इसी को लेकर दोनों के बीच सालों पहले ई-मेल विवाद हुआ था। दरअसल, ऋतिक ने शिकायत की थी कि कोई फेक आईडी से उनकी तरफ से कंगना से बात कर रहा था। लेकिन इसके उलट कंगना का दावा था कि उन्हें ये मेल आईडी ऋतिक की तरफ से ही दी गई थी। दोनों के बीच साल 2014 से लगातार बातचीत हो रही थी।
Bipasha Basu ने ग्लैमरस अंदाज में करवाया अपना फोटोशूट, पति करण सिंह ग्रोवर के साथ एंजॉय कर रही हैं वेकेशन

इस मामले में विवाद बढ़ने पर इस केस की जांच का जिम्मा मुंबई पुलिस की साइबर सेल को सौंपा गया। लेकिन ऋतिक के वकील महेश जेठमलानी की अपील पर ये केस 2020 में केस को क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट (Crime Intelligence Unit) को ट्रांसफर कर दिया गया।
ऋतिक रोशन और कंगना रनौत फिल्म काइट्स और कृष 3 में साथ में काम किया था। कृष 3 में दोनों के बीच कई रोमांटिक सीन भी थे। लेकिन अचानक कंगना रनौत ने खुलासा किया वो और ऋतिक रिलेशनशिप में थे और उन्होंने ऋतिक को अपना एक्स बॉयफ्रेंड बुलाया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zk9j9
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो