Kangana-Hrithik ईमेल विवाद मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच भेजेगी एक्टर को समन, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

By: Shweta Dhobhal
| Published: 25 Feb 2021, 08:36 AM IST
Kangana-Hrithik ईमेल विवाद मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच भेजेगी एक्टर को समन, बढ़ सकती हैं मुश्किलें
Crime Branch Will Sent Summon To Hrithik Roshan In Kangana Mail Case

  • कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) ई-मेल मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच भेजेगी एक्टर ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan ) को समन
  • साल 2016 में ऋतिक रोशन ने कंगना की मेल आईडी से मैसेज करने का लगाया था आरोप
  • फिल्म 'कृष 3' ( Krish 3 ) की शूटिंग के बाद से दोनों के बीच हुआ था अफेयर

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) जितना अपने ट्विट्स तो लेकर विवादों में रहती हैं। उतना ही वह अपने अफेयर्स को लेकर भी छाईं रहती हैं। फिर चाहे उनका रिश्ता अध्ययन सुमन ( Adhyayan Suman ) संग हो या फिर सुपरस्टार ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan ) संग। एक वक्त था जब इंडस्ट्री में ऋतिक और कंगना के अफेयर्स के खूब चर्चें हुआ करते थे। लेकिन कुछ समय बाद ही कपल में घमासान युद्ध देखने को मिला। जिसने सबके सामने दोनों के रिश्ते की सच्चाई खोल कर रख दी। जहां एक ओर ऋतिक कंगना अपने रिश्तों पर चुप्पी साधे बैठे रहे वहीं दूसरी कंगना ने खुद ही अपने रिलेशनशिप की सारी पोल खोल डाली। दोनों ने ही एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

 

kang_1.jpeg

कंगना संग विवाद होने पर ऋतिक ने कहा था कि 'कंगना की ईमेल आईडी से उन्हें साल 2013-14 में एक नहीं बल्कि कई मैसेज आए थे।' वहीं अब खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि इस पूरे मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच को आगे बढ़ते हुए एक्टर को समन भेजने भेज सकती है। बताया जा रहा है कि साल 2016 में कंगना रनौत से जुड़े एक ई-मेल केस यह समन भेजा जा रहा है। आपको बता दें इससे पहले इस मामले की जांच साइबर पुलिस कर रही थी। जिसके चार साल इस केस को ट्रांसफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें- फिल्मों में मां का रोल निभाने वाली Urmila Bhatt का हुआ दुखद अंत, गला काटकर की गई थी हत्या

chat.jpg

ऋतिक और कंगना की लव स्टोरी की बात करें तो फिल्म 'कृष 3' ( Krish 3 ) की शूटिंग के सेट से दोनों के बीच प्यार होना शुरू गया था। खबरों की मानें तो बताया जाता है कि सेट पर ही कपल के बीच नज़जीकियां बढ़ने लगी थी। वहीं एक इंटरव्यू में कंगना ने साफ बताया था कि कैसे ऋतिक उनके बर्थडे पार्टी पर खुलकर नाचे थे। वहीं बाद में उन्होंने शादी करने से मना कर दिया था। वहीं ऋतिक का कहना था कि कंगना मानसिक तौर पर बीमार हैं।