scriptDaisy Shah photos: डेजी शाह के HD और HQ फोटोज | Daisy Shah hot beautiful photos hot photos of Daisy Shah | Patrika News

Daisy Shah photos: डेजी शाह के HD और HQ फोटोज

locationमुंबईPublished: Mar 31, 2021 10:02:28 pm

Daisy Shah बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस डेजी शाह अपने सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर करती हैं। फैंस उनकी अदाओं पर तारीफें करते नहीं थकते। हम आपके लिए लाये है Daisy Shah के HD और HQ Quality के Images और Photos

Daisy Shah

Daisy Shah Photos

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनकी खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जाती है। इंडस्ट्री में डेजी और सलमान खान की दोस्ती के चर्चे रहते हैं। डेजी, सलमान की फिल्म ‘जय हो’ और ‘रेस 3’ में नजर आईं। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में सलमान को अपना सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम बताया था। ‘बिग बॉस 13’ के लिए भी डेजी का नाम सामने आया था। इसके रिएक्शन में डेजी ने कहा था सलमान उन्हें शो में पार्टिसिपेट नहीं करने देंगे। उनका कहना था कि अगर उनको बिग बॉस का प्रस्ताव मिला, तो सलमान पूरी कोशिश करेंगे कि मैं बिग बॉस के घर में न जा पाउं।

डेजी शाह अपने सोशल मीडिया पर फैंस को नए अपडेट्स के साथ ही अलग-अलग ड्रेसेज में फोटोज भी शेयर करती हैं। एक्ट्रेस हर तरह के आउटफिट में ब्यूटीफुल नजर आती हैं।

 

डेजी शाह ( Daisy Shah ) का वर्कआउट लुक
daisy_shah_saree_picture.jpg

डेजी शाह सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट की फोटोज भी शेयर करती हैं। इस फोटो में एक्ट्रेस ने अपनी फिट बॉडी को फ्लॉन्ट किया है। (Photo Credit: Instagram/shahdaisy/)

 

डेजी शाह ( Daisy Shah ) का साड़ी लुक

daisy_shah.jpg

डेजी शाह इन फोटोज में गार्जियस नजर आ रही हैं। साड़ी में उनकी ब्यूटी और भी निखर कर सामने आ रही है। (Photo Credit: Instagram/shahdaisy/)

 

डेजी शाह ( Daisy Shah ) का रेड गाउन लुक
daisy_shah_saree_image.jpg

डेजी शाह इस रेड गाउन में ब्यूटीफूल नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस इन फोटोज में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। (Photo Credit: Instagram/shahdaisy/)

 

डेजी शाह ( Daisy Shah ) का हॉट लुक
daisy_shah_red_dress.jpg

डेजी शाह इन फोटोज में हॉट नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये लुक फैंस को खूब पसंद आया। इससे नजरें हटाना नामुनकिन सा है। (Photo Credit: Instagram/shahdaisy/)

 

डेजी शाह ( Daisy Shah ) लहंगा-चुन्नी में
daisy_shah_nice_dress.jpg

डेजी शाह साड़ियां ही नहीं लहंगा-चुन्नी भी कैरी करना पसंद करती हैं। उनक सोशल मीडिया हैंडल पर ऐसे फोटो खूब देखे जाते हैं। (Photo Credit: Instagram/shahdaisy/)

 

डेजी शाह ( Daisy Shah ) की अदाएं
daisy_shah_lehanga.jpg

डेजी शाह की फोटोज में खास बात होती है उनकी बिंदास अदाएं। इन फोटोज में भी एक्ट्रेस का लुक उनकी अदाओं के चलते खास बन गया है। (Photo Credit: Instagram/shahdaisy/)

 

डेजी शाह ( Daisy Shah ) का शॉर्ट ड्रेस लुक
daisy_shah_in_traditional_dress.jpg

ट्रेडिशनल ही नहीं बल्कि मॉडर्न ड्रेस में भी डेजी का लुक दिल चुरा लेता है। फैंस की मनपसंद फोटोज में ये फोटोज भी शामिल हैं। (Photo Credit: Instagram/shahdaisy/)

 

डेजी शाह ( Daisy Shah ) का चार्मिंग स्माइल लुक
daisy_shah_in_skirt.jpg

कोई भी फोटो तब सुंदर हो जाती है, जब उसमें फीचर लोग स्माइल देते नजर आते हैं। डेजी शाह इस हॉट ड्रेस में चार्मिंग स्माइल से फैंस को जैसे ट्रीट देती नजर आ रही हैं। (Photo Credit: Instagram/shahdaisy/)

 

डेजी शाह ( Daisy Shah ) का स्विमिंग पूल लुक

daisy_shah_hot_picture.jpg

डेजी शाह जैसी खूबसूरत ब्यूटी अगर स्विमिंग पूल में उतर जाए तो मानों पानी में आग लगा दी हो। इन फोटोज में भी कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है। (Photo Credit: Instagram/shahdaisy/)

यह भी पढ़ें

सलमान की ये एक्ट्रेस फर्श पर बैठकर घरेलू कपड़ों में काट रही भिंडी

 

डेजी शाह ( Daisy Shah ) का स्लिट ड्रेस लुक

daisy_shah_hot_pics.jpg

इस फोटोशूट में डेजी शाह स्लिट ड्रेस में नजर आ रही हैं। बिंदास अदाओं ने इन फोटोज को और भी हॉट बना दिया है। (Photo Credit: Instagram/shahdaisy/)

 

डेजी शाह ( Daisy Shah ) का कातिलाना अंदाज

daisy_shah_gown.jpg

इन फोटोज में डेजी का कातिलाना अंदाज देखा जा सकता है। नेचुरल ब्राइट लाइट ने इन फोटोज में जैसे जान फूंक दी है। (Photo Credit: Instagram/shahdaisy/)

 

डेजी शाह ( Daisy Shah ) का स्टेज लुक

daisy_shah_hot_pic.jpg

ये फोटोज डेजी शाह के एक स्टेप प्रोग्राम का है। इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक आउटफिट कैरी किया हुआ है। (Photo Credit: Instagram/shahdaisy/)

 

डेजी शाह ( Daisy Shah ) का मनमोहक अंदाज

daisy_shah_dance_look.jpg

डेजी ने इस फोटोशूट में गजब की अदाएं बिखेरी हैं। चुन्नी को इस तरह से फ्लॉन्ट किया है कि फैंस एकटक देखते रह गए। (Photo Credit: Instagram/shahdaisy/)

 

यह भी पढ़ें

जिम में वर्कआउट के बाद सलमान खान की एक्ट्रेस Daisy Shah, दिए कूल पोज

 

डेजी शाह ( Daisy Shah ) का ब्लैक ड्रेस में जलवा

daisy_shah_beautiful_picture.jpg

इन फोटोज में डेजी शाह ब्लैक ड्रेस में कातिलाना अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। (Photo Credit: Instagram/shahdaisy/)

 

डेजी शाह ( Daisy Shah ) का गार्जियस लुक

daisy_shah_bold_look.jpg

डेजी शाह का हर ड्रेस को वियर करने और उसमें फोटोज क्लिक करवाने का अंदाज जुदा है। इस जुदा अंदाज के चलते ही उनकी तस्वीरें फैंस का दिल जीत लेती हैं। (Photo Credit: Instagram/shahdaisy/)

ट्रेंडिंग वीडियो