scriptपापा से करीना कपूर जैसी मम्मी लाने की जिद करने लगी ये बच्ची, वायरल हो गया वीडियो | daughter-insists-for-bringing-stepmother-to-her-father-video goes vira | Patrika News

पापा से करीना कपूर जैसी मम्मी लाने की जिद करने लगी ये बच्ची, वायरल हो गया वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Sep 23, 2021 12:10:33 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्ची अपने पापा से सौतेली मां के लिए डिमांड कर रही होती है। बच्ची कहती है कि उसे मां नहीं चाहिए। उसे सौतेली मां चाहिए।

viral_video.jpeg

daughter demanding stepmother

नई दिल्ली। कहते हैं बच्चे के मन के सच्चे होते हैं। उनके मन में जो कुछ चल रहा होता है वह बिना सोचे-समझे उसे बोल देते हैं। हालांकि, कई बार बच्चे अपने माता-पिता से ऐसी डिमांड करने लगते हैं कि जिसे पूरा करना उनके लिए नामुमकिन हो जाता है। अब सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्ची अपने पापा से सौतेली मां के लिए डिमांड कर रही होती है। बच्ची कहती है कि उसे मां नहीं चाहिए। उसे सौतेली मां चाहिए। इतना ही नहीं, वह बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर जैसी मां की डिमांड करने लगती है।
दरअसल, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बर्फी टीवी नाम के यूट्यूब चैनल एक वीडियो अपलोड किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्ची अपने पापा से सौतेली मां की डिमांड कर रही होती है। बच्ची कहती है कि उसे अभी एक सौतेली मम्मा चाहिए। इस पर उसके पापा उसे समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन बच्ची समझने को तैयार नहीं होती है।
‘बालिका वधू’ फेम अविका गौर ने बिकिनी में मचाया तहलका, रेत पर लेटकर करवाया फोटोशूट

https://youtu.be/rwq7xX5V3_Q
बच्ची का कहना है कि मेरी मम्मी अच्छी नहीं, मुझे सौतेली मम्मी चाहिए। इसके बाद उसके पापा उससे पूछते हैं कि कैसी सौतेली मम्मी चाहिए, करिश्मा कपूर जैसी या फिर करीना कपूर जैसी। इस पर बच्ची कहती है उसे करीना कपूर जैसी मम्मा चाहिए। इस पर बच्ची के पापा पूछते हैं कि तुमने करीना कपूर देखी है। बच्ची हां में जवाब देती है। फिर पापा कहते हैं कि लेकिन वो तो सैफ अली खान की पत्नी है। इस पर बच्ची बड़ा ही मजेदार जवाब देते हुए कहती है कि तो दूसरी करीना चाहिए।
कटरीना कैफ को बंद कमरे में किस कर रहा था बॉलीवुड का ये विलेन, लेकिन अमिताभ बच्चन ने रंगे हाथ पकड़ लिया था

इसके बाद पिता ने उसे अलग-अलग तरह से मम्मी को प्यार करने और सौतेली मम्मी नहीं लाने के लिए समझाए लेकिन बच्ची समझने को तैयार नहीं हुई। पिता और बच्ची का ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 5 मिनट से ज्यादा समय के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो