वायरल हो रही है दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के मॉडलिंग के दिनों की फोटो

By: Sunita Adhikari
| Published: 11 Sep 2021, 03:05 PM IST
वायरल हो रही है दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के मॉडलिंग के दिनों की फोटो
Deepika Padukone Katrina Kaif

मॉडलिंग से ही दीपिका और कटरीना ने अपने करियर की शुरुआत की थी। अब उनके मॉडलिंग के दिनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें उनको पहचानना मुश्रिल है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ दोनों ही इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम बन चुकी हैं। दोनों ने अपने दम पर ये मुकाम हासिल किया है। दीपिका और कटरीना की लाखों-करोड़ों में फैन फॉलोइंग है। लोग उनकी एक झलक पाने के लिए तरसते हैं। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का बिजनेस करती हैं। आज दोनों बॉलीवुड की महंगी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। हालांकि, फिल्मों में एंट्री करने से पहले दोनों मॉडलिंग किया करती थीं।

मॉडलिंग से ही दोनों ने अपने करियर की शुरुआत की थी। अब उनके मॉडलिंग के दिनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें उनको पहचानना मुश्रिल है। पूर्व मॉडल मॉर्क रोबिनसन ने दीपिका और कटरीना की इस फोटो को शेयर किया है। दरअसल, उन्होंने पूरे ग्रुप के साथ फोटो पोस्ट की है, जिसमें दीपिका और कटरीना भी नजर आ रही हैं।

तस्वीर में दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ, सोफी चौधरी और दूसरी कई मॉडल्स दिखाई दे रही हैं। दीपिका और कटरीना साइड में खड़ी हैं। दीपिका सबसे लंबी नजर आ रही हैं। उन्होंने फ्लैयर्ड जींस के साथ ट्यूब टॉप पहना है और मैचिंग हील्स के साथ अपने लुक को पूरा किया है। वहीं, कटरीना कैफ मैचिंग ट्राउजर के साथ स्वेटशर्ट पहने दिखाई दे रही हैं। हालांकि, दोनों के ही चेहरे पर काफी लाइट है। लेकिन दोनों की इतनी पुरानी फोटो देखकर काफी खुश हो गए हैं। वह कमेंट कर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों 'पठान', 'द इंटर्न' और 'फाइटर' की शूटिंग में बिजी हैं। वह जल्द ही शकुन बत्रा की अनाम फिल्म और '83' में भी नजर आने वाली हैं। इसमें उनके साथ रणवीर सिंह लीड रोल में हैं, जो कपिल देव के रोल में हैं। वहीं, कटरीना कैफ इन दिनों 'टाइगर 3' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म की शूटिंग तुर्की में चल रही है। इसके अलावा, जल्द ही वो 'फोन भूत' और 'सूर्यवंशी' में भी नजर आएंगी।