script

Deepika Padukone photos: दीपिका पादुकोण के HD और HQ फोटोज

Published: Mar 26, 2021 07:41:57 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी एक्टिंग से सभी को अपना दीवाना बनाया है। एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर उन्होंने खुद को साबित किया है। फिल्मों के अलावा दीपिका पादुकोण अपने हॉट अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। ऐसे में हम आपके लाए हैं Deepika Padukone के HD और HQ Quality के Images और Photos

 

Deepika Padukone Hot Photos

Deepika Padukone Hot Photos

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने साल 2007 में फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ रोमांस के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान थे। फिल्म हिट रही और दीपिका की खूबसूरती का जादू भी लोगों पर चला। लंबी कद काठी और तीखे नैन नक्श। दीपिका का हर कोई दीवान हो रहा था। डेब्यू के बाद एक्ट्रेस की कई फिल्मों का प्रदर्शन निराशाजनक रहा। लेकिन उसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दीं और वो बन गईं बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस।
दीपिका पादुकोण कमाई के मामले में कई हीरोज़ को भी पीछे छोड़ देती हैं। फिल्मों के अलावा दीपिका का क्रेज सोशल मीडिया पर भी देखने को मिलता है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 54 मिलियन फॉलोअर्स हैं। नए साल की शुरुआत पर दीपिका ने अपने सारे पोस्ट डिलीट कर दिए थे। उसके बाद अब वह फैंस के साथ नए अंदाज में अपनी तस्वीरें व वीडियोज़ शेयर करती हैं।
ग्रीन कलर में ढलीं दीपिका (Deepika Padukone)

deepika_padukone.jpg
इस तस्वीर को दीपिका ने हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसमें वह ग्रीन कलर में रंगी हुईं नजर आ रही हैं। ग्रीन बैकग्राउंड के साथ दीपिका ने ग्रीन का ही आउटफिट पहना हुआ है।
डेनिम में ढाया कहर

deepika_padukone_15.jpg
दीपिका पादुकोण को हाल ही में लिवाइस का ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। ऐसे में दीपिका की ये तस्वीरें उसी ब्रांड के फोटोशूट की हैं। डेनिम पहने उनका लुक काफी हॉट दिख रहा है।
ये भी पढ़ें: Alia Bhatt photos: आलिया भट्ट के HD और HQ फोटोज

लीला के अवतार में दीपिका (Deepika Padukone)

deepika_padukone_2.jpg
दीपिका पादुकोण का ये लुक उनकी फिल्म रामलीला का है। इस फिल्म में वह लीला के किरदार में नजर आई थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही और दीपिका का लुक भी काफी चर्चा में रहा था।
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का हॉट अंदाज

deepika_padukone_9.jpg
दीपिका पादुकोण की ये तस्वीर अवॉर्ड समारोह से पहले मीडिया से बात करते हुए की है। गोल्डन कलर के गाउन में वह बेहद हॉट लग रही हैं।
मोहिनी का मोहक अंदाज

deepika_padukone_13.jpg
दीपिका पादुकोण ने फराह खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में काम किया था। ये तस्वीर इसी फिल्म के आइटम सॉन्ग ‘लवली’ की है। गोल्डन कलर की स्लिट ड्रेस पहने दीपिका काफी ग्लैमरस लग रही हैं।
दीपिका (Deepika Padukone) ने स्मोकी आईज से किया घायल

deepika_padukone_6.jpg
दीपिका पादुकोण की बड़ी-बड़ी आंखों का हर कोई दीवाना है। इस तस्वीर में भी उनका आंखों का जादू साफ देखा जा सकता है। ब्लैक एंड व्हाइट इस तस्वीर में दीपिका की अदा देखने लायक है।
ये भी पढ़ें: Kiara Advani Photos: कियारा आडवाणी के HD और HQ फोटोज

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का कूल अंदाज

deepika_padukone_4.jpg
इस तस्वीर में दीपिका ने ग्रे ट्राउजर के साथ ब्लैक कलर का टॉप कैरी किया हुआ है। जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं। इस आउटफिट में वह अपनी परफेक्ट बॉडी को बखूबी फ्लॉन्ट कर रही हैं।
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का ट्रेडिशनल लुक

deepika_padukone_10.jpg
दीपिका पादुकोण की गिनती बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में होती है। ऐसे में जब बात आती है इंडियन आउटफिट की तो दीपिका उन्हें अच्छी तरह कैरी करती हैं। रेड कलर की साड़ी पहने दीपिका का लुक काफी स्टनिंग लग रहा है।
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का रेड कार्पेट लुक

deepika_padukone_3.jpg
दीपिका पादुकोण का ये लुक Cannes Film Festival का है। पिंक कलर की ड्रेस पहने जब वह रेड कारपेट पर उतरीं तो हर किसी की नजरें उन्हीं पर थम गईं। हैवी ड्रेस के साथ दीपिका ने कैमरे के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज दिए।
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का बॉसी लुक

deepika_padukone_7.jpg
दीपिका पादुकोण का ये लुक उनपर काफी जच रहा है। पर्पल कलर के सूट में वह एकदम बॉस लेडी लग रही हैं। दीपिका को अलग-अलग स्टाइल को ट्राई करने के लिए भी जाना जाता है।
दीपिका (Deepika Padukone) का दिखा ग्लैमरस अंदाज

deepika_padukone_8.jpg
गोल्डन कलर के डीप नेक ड्रेस में दीपिका पादुकोण काफी हॉट लग रही हैं। गोल्डन ड्रेस के साथ उन्होंने वाइन कलर की लिपस्टिक लगाई है। उनका पूरा लुक बेहद ग्लैमरस लग रहा है।
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का स्टाइलिश अंदाज

deepika_padukone_1.jpg
व्हाइट टॉप और डेनिम जींस के साथ दीपिका का लुक देखते ही बनता है। पूरे लुक में वह बेहद हॉट लग रही हैं। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।
खूबसूरती में देती हैं सबको मात

deepika_padukone_11.jpg
दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावत’ साल 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उन्होंने रानी पद्मवती का किरदार निभाया था। ये तस्वीर उसी फिल्म की है। तस्वीर में काफी खूबसूरत लग रही हैं।
ब्लैक बिकिनी में ढाया कहर

deepika_padukone_5.jpg
दीपिका पादुकोण की ये तस्वीर उनके हॉट फोटोशूट की है। ब्लैक बिकिनी में नजर आ रहीं दीपिका का लुक काफी ग्लैमरस है।

ब्लैकलेस ड्रेस में दीपिका का जलवा
deepika_padukone_12.jpg
दीपिका पादुकोण हर ड्रेस मेंं बेहद हॉट दिखती हैं। लेकिन जब बात आए बैकलेस ड्रेस की तो शायद ही कोई एक्ट्रेस उन्हें मात दे सकती हैं। व्हाइट कलर के गाउन में दीपिका काफी ग्लैमरस दिख रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो