scriptKiara Advani Photos: कियारा आडवाणी के HD और HQ फोटोज | Kiara Advani photos 20 best looking hot and beautiful HQ and HD photos | Patrika News
बॉलीवुड

Kiara Advani Photos: कियारा आडवाणी के HD और HQ फोटोज

Kiara Advani न केवल शानदार अभिनेत्री हैं बल्कि खूबसूरती में भी उनका कोई मुकाबला नहीं है। फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं। हम आपके लिए लाये है Kiara Advani के HD और HQ Quality के Images और Photos

मुंबईMar 25, 2021 / 10:30 pm

पवन राणा

kiara_advani_hot_photo_gallery.jpg

मुंबई। बॉलीवुड की सबसे हॉट एंड चार्मिंग एक्ट्रेसेस में कियारा आडवाणी का नाम शामिल किया जाता है। बॉलीवुड और साउथ मूवीज में काम कर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर भी खास पहचान बनाई है। कियारा का ड्रेसिंग सेंस भी उन एक्ट्रेसेस में शुमार किया जाता है, जो नए ट्रेंड में ढलने में आगे रहती हैं। फिल्मों में ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस के फोटोशूट फैंस का दिल जीत लेते हैं। ड्रेस चाहे ट्रेडिशनल हो या मॉर्डन, कियारा पर हर तरह का आउटफिट फबता है।

साल 2014 में ‘फुगली’ मूवी से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली कियारा ने करीब-करीब सभी सेलेब्रिटी डिजाइनर्स के डिजाइन ट्राई किए हैं। फैशन शोज में भी उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं।

 

कियारा आडवाणी ( Kiara Advani ) का बॉस लेडी लुक

kiara_advani.jpg

कियारा आडवाणी का ये फोटोशूट बॉस लेडी लुक वाला है। रेड आउटफिट में कियारा हॉट लग रही हैं। (Photo Credit: Instagram/kiaraaliaadvani)

 

कियारा आडवाणी ( Kiara Advani ) का दिलकश अंदाज

kiara_advani_traditional_pic.jpg

कियारा आडवाणी इन फोटोज में स्वर्ग की अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। चश्मा लगाने का स्टाइल भी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। (Photo Credit: Instagram/kiaraaliaadvani)

 

कियारा आडवाणी ( Kiara Advani ) का हॉट लुक

kiara_advani_pictures.jpg

कियारा आडवाणी इस फोटोशूट में हॉट लग रही हैं। एक्ट्रेस की अदाएं इन फोटोज को और भी खास बना रही हैं। (Photo Credit: Instagram/kiaraaliaadvani)

 

कियारा आडवाणी ( Kiara Advani ) का कातिलाना अंदाज

kiara_advani_pics.jpg
कियारा का ये रेड आउटफिट ट्रेडिशनल है। रेड कलर की इस लहंगा-चोली में एक्ट्रेस गजब ढा रही हैं। (Photo Credit: Instagram/kiaraaliaadvani)

कियारा आडवाणी ( Kiara Advani ) का वन शोल्डर ड्रेस
kiara_advani_picture.jpg

कियारा आडवाणी इस वन शोल्डर पिंक ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस फोटोशूट में उनके एक्सप्रेशन लाजवाब हैं। (Photo Credit: Instagram/kiaraaliaadvani)

 

कियारा आडवाणी ( Kiara Advani ) का गार्जियस लुक

kiara_advani_pic.jpg

कियारा आडवाणी इस ट्रेडिशन वियर में गार्जियस नजर आ रही हैं। पोल्का डॉट चुन्नी और कलरफुल घाघरा—चोली में उनका लुक निखर कर सामने आ रहा है। (Photo Credit: Instagram/kiaraaliaadvani)

 

कियारा आडवाणी ( Kiara Advani ) का हॉट अंदाज

kiara_advani_photos.jpg

ट्रेडिशनल ड्रेस और हॉट अंदाज का मिश्रण, इस फोटोशूट से बेहतर क्या हो सकता है। कियारा की ये अदा मनभावन है। (Photo Credit: Instagram/kiaraaliaadvani)

 

कियारा आडवाणी ( Kiara Advani ) की वेकेशन फोटोज

kiara_advani_images.jpg

कियारा आडवाणी का वेकेशन पर अंदाज बेहद हटकर होता है। जब भी वह वेकेशन पर होती हैं, तो फैंस को उनके बिंदास लुक देखने को मिलते हैं। (Photo Credit: Instagram/kiaraaliaadvani)

 

कियारा आडवाणी ( Kiara Advani ) की आंखों से बातें

kiara_advani_photo.jpg

इस फोटो में कियारा नजरों से बातें करती नजर आ रही हैं। लूज हेयर के साथ राउंड हेट से नजरों की ये अदा कहर ढाती हैं। (Photo Credit: Instagram/kiaraaliaadvani)

 

कियारा आडवाणी ( Kiara Advani ) का पिंक कलर ड्रेस

kiara_advani_image.jpg

इस फोटोशूट में कियारा आडवाणी हुस्न परी जैसी दिखाई दे रही हैं। पिंक कलर के इस आउटफिट के साथ खुले बाल की स्टाइल दिल जीत लेती है। (Photo Credit: Instagram/kiaraaliaadvani)

 

कियारा आडवाणी ( Kiara Advani ) का ग्लैमरस लुक

kiara_advani_hd_photo.jpg

इस फोटोशूट में कियारा ने फ्रंट और साइड प्रोफाइल को जमकर फ्लॉन्ट किया है। इस ब्ल्यू ड्रेस में कियारा से नजरें हटाना मुश्किल है। (Photo Credit: Instagram/kiaraaliaadvani)

 

कियारा आडवाणी ( Kiara Advani ) का बिकिनी लुक

kiara_advani_hq_picture.jpg

कियारा आडवाणी का बिकिनी लुक देखने के लिए फैंस इंतजार करते हैं। ये फोटोज एक्ट्रेस के बेहद कम बिकिनी लुक्स में शुमार हैं। (Photo Credit: Instagram/kiaraaliaadvani)

 

कियारा आडवाणी ( Kiara Advani ) मनीष मल्होत्रा की डिजाइन ड्रेस में

kiara_advani_hot_picture.jpg

सेलेब फैशन डिजाइन मनीष मल्होत्रा के डिजाइन इस गाउन में कियारा की खूबसूरती निखर कर सामने आ रही है। एक्ट्रेस का ये लुक फैंस को खूब पसंद आता है। (Photo Credit: Instagram/kiaraaliaadvani)

यह भी पढ़ें

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ लंच डेट पर निकलीं Kiara Advani, फैमिली भी साथ

कियारा आड? Kiara Advani Kiara Advani ) का गाउन लुक

kiara_advani_hq_photo.jpg

कियारा का इस येलो गाउन में लुक खूब वायरल हुआ था। इस येलो गाउन में एक्ट्रेस हुस्न की मल्लिका लग रही हैं। (Photo Credit: Instagram/kiaraaliaadvani)

 

कियारा आडवाणी ( Kiara Advani ) का फैशन सेंस

kiara_advani_hq_images.jpg

कियारा आडवाणी ने ये फोटोज एक ट्यूर के दौरान ली हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर इन फोटोज पर फैंस ने जमकर लाइक और कमेंट किए थे। (Photo Credit: Instagram/kiaraaliaadvani)

 

कियारा आडवाणी ( Kiara Advani ) साड़ी लुक में

kiara_advani_hot_photos.jpg

कियारा आडवाणी का साड़ी लुक फैंस को खूब लुभाता है। पिंक—वाइट शेड की इस साड़ी में उनका लुक कातिलाना लग रहा है। (Photo Credit: Instagram/kiaraaliaadvani)

यह भी पढ़ें

नोरा फतेही और कियारा आडवाणी ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, बिखेरा हुस्न का जलवा

कियारा आडवाणी ( Kiara Advani ) हॉट एंड बोल्ड लुक

kiara_advani_hd_images.jpg

कियारा आडवाणी की इन फोटोज को उनका कोई भी फैन नजरअंदाज नहीं कर पाता है। एक फैशन शो में शो स्टॉपर के रूप मेंं एक्ट्रेस ने इस ड्रेस में वॉक किया था। (Photo Credit: Instagram/kiaraaliaadvani)

 

कियारा आडवाणी ( Kiara Advani ) का येलो ड्रेस लुक

kiara_advani_hot_photo.jpg

कियारा आडवाणी का येलो ड्रेस में लुक बैकग्राउण्ड की दीवारों में भी जान फूंकता लग रहा है। इन फोटोज में एक्ट्रेस का अंदाज आकर्षक है। (Photo Credit: Instagram/kiaraaliaadvani)

 

कियारा आडवाणी ( Kiara Advani ) का फंकी फोटोशूट

kiara_advani_hd_image.jpg

वैसे तो कियारा इस तरह के फोटोशूट कम ही करवाती हैं, पर ये फोटोशूट बेहद खास है। इस तस्वीर में कलरफुल ड्रेस लुक पर चार चांद लगा रही है। (Photo Credit: Instagram/kiaraaliaadvani)

 

कियारा आडवाणी ( Kiara Advani ) का बोल्ड अंदाज

kiara_advani_bold_pic.jpg

कियारा आडवाणी की बोल्ड फोटोज में से ये वाला फोटो खास है। इस फोटो में एक्ट्रेस से नजरें हटाना बहुत मुश्किल है। फोटो के बैकग्राउण्ड ने कियारा की खूबसूरती को और बढ़ा दिया है। (Photo Credit: Instagram/kiaraaliaadvani)

Home / Entertainment / Bollywood / Kiara Advani Photos: कियारा आडवाणी के HD और HQ फोटोज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो