scriptजब Deepika Padukone को आने लगे थे खुदकुशी के ख्याल, क्या प्यार में मिला धोखा था इसकी वजह? | Deepika Padukone Depression Statement | Patrika News
बॉलीवुड

जब Deepika Padukone को आने लगे थे खुदकुशी के ख्याल, क्या प्यार में मिला धोखा था इसकी वजह?

एक वक्त ऐसा था जब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) डिप्रेशन की शिकार हुआ करती थीं, जिसके लेकर उन्होंने हाल में खुलकर बात की है और बताया कि उनके साथ क्या-क्या हुआ करता था।

Aug 06, 2022 / 03:09 pm

Vandana Saini

जब Deepika Padukone को आने लगे थे खुदकुशी के ख्याल

जब Deepika Padukone को आने लगे थे खुदकुशी के ख्याल

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म ‘ओम शांती ओम’ से अपने करियर की शुरूआत की थी। ये एक्ट्रेस की पहली फिल्म थी, जो रिलीज होते ही हिट साबित हुई थीं। उन्होंने अपने दमपर अपना अच्छा नाम कमाया है। इतना ही नहीं आज के समय में उनका नाम महंगी एक्ट्रेस के तौर पर भी जाना जाता है, जो अपनी फिल्मों को लेकर कई करोड़ चार्ज करने लगी हैं। वहीं इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर चर्चाओं में बनी हुए हैं। फिल्म से उनका पहला लुक भी सामने आ चुका है। फिल्म में एक्ट्रेस शाहरुख के साथ नजर आने वाली हैं।
दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय की छाप छोड़ी है। इसके अलावा एक्ट्रेस समय-समय पर लोगों को मेंटल हेल्थ को लेकर अवेयर भी करती रहती हैं। वो अक्सर ही अपनी मेंटल हेल्थ को लेकर भी लोगों के सामने खुलकर बात करती हैं। दीपिका पादुकोण ने काफी लंबे समय तक डिप्रेशन को फेस किया है।

हाल में एक इवेंट के दौरान दीपिका ने अपने डिप्रेशन को लेकर काफी खुलकर बात की। साथ ही उन्होंने ये तक बताया कि ‘उनकी मां ही थी जिन्होंने उनको सही टाइम पर संभाला था’। अपने डिप्रेशन के बारे में बात करते हुए दीपिका ने बताया कि ‘वो उनकी मां ही थीं, जिन्होंने इसके संकेतों और लक्षणों को पहचाना था’। दीपिका ने बताया कि ‘अचानक पता नहीं कैसे वो डिप्रेशन का शिकार हो गईं, क्योंकि उस समय वो अपने करियर की पीक पर थीं’।

यह भी पढे़ं: अगर ‘डर’ से करना है सामना तो OTT की ये Best Horror Web Series दहला देंगी आपका दिल
https://twitter.com/deepikapadukone?ref_src=twsrc%5Etfw

दीपिका ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि ‘सब कुछ ठीक चल रहा था इसलिए ऐसा कोई कारण नहीं था, जिसके लिए उन्हें ऐसा महसूस होना चाहिए था’। दीपिका ने बताया कि ‘उन्हें ऐसा लगता था कि वे टूट जाएंगी’। दीपिका ने अपने इस गंभीर सफर के बारे में बात करते हुए आगे बताया कि ‘वह ऐसे दिन थे, जब मैं जागना नहीं चाहती थी। मैं बस सोना चाहती थी क्योंकि सोना मेरे लिए छिपने का एक तरीका था। उस समय मैं खुद को केवल मारना चाहती थी’।

साथ ही दीपिका ने उस घटना को भी याद करते हुए बताया कि ‘जब उनके पैरेंट्स एक्ट्रेस से मिलने आए थे और जब वे जाने वाले थे तो वो किस तरह अपने माता-पिता के सामने टूट गई और रोने लगी थी। मेरी मां मुझे से कुछ सवाल पूछ रही थी पर मेरे पास जवाब नहीं था, जिसको लेकर मेरी मां ने तुरंत इस चीज को पकड़ लिया था कि कुछ तो गड़बड़ है. इसके बाद हम डॉक्टर के पास गए’।

यह भी पढे़ं: ‘अपनी मासूमियत मत खोना…’, Karan Johar ने Ranveer Singh को क्यों दी ऐसी सलाह?

Home / Entertainment / Bollywood / जब Deepika Padukone को आने लगे थे खुदकुशी के ख्याल, क्या प्यार में मिला धोखा था इसकी वजह?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो