scriptबच्चे को गोद में लिए भीख मांग रही महिला को दीपिका पादुकोण ने किया इग्नोर, ट्रोलर्स ने लिया निशाने पर | deepika-padukone-ignores-the-begging-woman-users-trolled | Patrika News

बच्चे को गोद में लिए भीख मांग रही महिला को दीपिका पादुकोण ने किया इग्नोर, ट्रोलर्स ने लिया निशाने पर

locationनई दिल्लीPublished: Oct 02, 2021 03:00:48 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

एक महिला अपनी गोद में बच्चा लिए हुए भीख मांगने लगीं। दरवाजा बंद होने की वजह से कार में बैठी दीपिका उसे देख नहीं सकीं। महिला कार के दरवाजे से दीपिका को आवाज लगाती रही।

deepika_padukone.jpg

deepika padukone

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की गिनती टॉप एक्ट्रेस में होती है। वह एक फिल्म का कई करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। लाइमलाइट बटोरने में भी वह काफी आगे रहती हैं। हाल ही में दीपिका को मुंबई के रेस्टोरेंट में डिनर के बाद स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस ने न्यूड कलर का फॉर्मल ट्राउजर और टॉप पहना हुआ था। साथ ही उन्होंने ब्राउन कलर का हैंडबैग कैरी किया हुआ था। वह पैपराजी को बिना कोई पोज़ दिए अपनी गाड़ी में बैठ गईं।
इस बीच एक महिला अपनी गोद में बच्चा लिए हुए भीख मांगने लगीं। दरवाजा बंद होने की वजह से कार में बैठी दीपिका उसे देख नहीं सकीं। महिला कार के दरवाजे से दीपिका को आवाज लगाती रही। लेकिन दीपिका की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आता है। जिसके बाद महिला निराश होकर वहां से चली जाती हैं। इस वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसके बाद लोगों ने दीपिका को ट्रोल कर दिया।
एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘100 रुपये दे सकती थी।‘ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘खुद पेट भरकर डिनर कर ली, गरीब महिला और बच्चे को कुछ रेस्टोरेंट से दिलवा देती।‘ वहीं, एक यूजर ने लिखा- ‘मैम जितनी बड़ी कार है उतना बड़ा दिल भी रखो।‘
deepika.jpg
साथ ही, कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने दीपिका का सपोर्ट किया। यूजर्स का कहना था कि औरत खुद के लिए कमा सकती है। वहीं, कुछ का कहना था कि आम लोग भी भिखारियों को इग्नोर करते हैं तो सेलिब्रिटी क्यों नहीं। बता दें कि दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। कुछ वक्त पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह पीवी सिंधु के साथ बैडमिंटन खेलती नजर आ रही थीं। उनकी इन तस्वीरों को फैंस ने काफी पसंद किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो