scriptDeepika Padukone की मैनेजर करिश्मा प्रकास ने KWAN से दिया इस्तीफा, एनसीबी के समन के बाद से हैं गायब | deepika padukone manager karishma prakash resign from kwan ncb drug ca | Patrika News

Deepika Padukone की मैनेजर करिश्मा प्रकास ने KWAN से दिया इस्तीफा, एनसीबी के समन के बाद से हैं गायब

Published: Nov 03, 2020 06:47:20 pm

Submitted by:

Neha Gupta

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मैनेजर करिश्मा प्रकाश वैसे तो एनसीबी की पहुंच से दूर हैं लेकिन अब उन्होंने क्वान टैलेंट एजेंसी से इस्तीफा दे दिया है।

Deepika Padukone manager Karishma Prakash resigned from KWAN

Deepika Padukone manager Karishma Prakash resigned from KWAN

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) पिछले कुछ दिनों से एनसीबी (NCB) की रडार पर हैं। उन्हें दो बार समन किया जा चुका है लेकिन करिश्मा का कुछ अता-पता नहीं है। हाल ही में जांच एजेंसी के अधिकारी ने बताया था कि करिश्मा गायब हैं। हम उन्हें ट्रेस नहीं कर पा रहे हैं। अब करिश्मा को लेकर एक नई खबर सामने आ गई है। ऐसा कहा जा रहा है कि करिश्मा ने KWAN टैलेंट एजेंसी (KWAN talent agency) से इस्तीफा दे दिया है। ये वही एजेंसी है जिससे टैलेंट मैनेजर जया शाहा जुड़ी थीं। इसी एजेंसी के द्वारा सेलेब्स को उनके मैनेजर प्रोवाइड करवाए जाते हैं। जया शाहा सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर थीं। जिनकी ड्रग चैट (Drug chat) में सामने आई थी। उसी में करिश्मा प्रकाश और दीपिका का नाम भी सामने आया था।

Kangana Ranaut के खिलाफ जावेद अख्तर ने किया मानहानि का केस, ऋतिक रोशन मामले में धमकी देने का लगा था आरोप

दीपिका की मैनेजर ने छोड़ा KWAN

बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, करिश्मा प्रकाश ने KWAN टैलेंट एजेंसी को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। उन्होंने ये रिजाइन कंपनी को 21 अक्टूबर को दिया था। करिश्मा, दीपिका के लिए बतौर मैनेजर काम कर रही थीं। साथ में वो कुछ और भी सेलेब्स को मैनेज कर रही थीं। करिश्मा KWAN की कर्मचारी थी लेकिन अब वो इसका हिस्सा नहीं हैं।

करिश्मा की तलाश कर रही है एनसीबी

वहीं एनसीबी करिश्मा को लंबे वक्त से ट्रैक करने की कोशिश कर रही है लेकिन उनका पता नहीं चल पा रहा है। जिसके बाद जांच एजेंसी ने उनकी मां को नया समन जारी सौंपा है। बता दें कि करिश्मा का नाम किसी ड्रग पैडलर ने लिया था जिसके बाद एनसीबी ने उनके घर छापेमारी की थी। इस दौरान करिश्मा के घर से भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुई थी। हालांकि करिश्मा घर से गायब थीं। उसके बाद से एनसीबी करिश्मा को पूछताछ के लिए कई बार समन कर चुकी है। लेकिन उन्होंने इसका कोई जवाब नहीं दिया है। करिश्मा को पहले भी पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है। उस वक्त दीपिका और करिश्मा को आमने सामने बिठाकर सवाल जवाब किए गए थे। दोनों ने ही बिल्कुल एक जैसे जवाब दिए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो