Kangana Ranaut के खिलाफ जावेद अख्तर ने किया मानहानि का केस, ऋतिक रोशन मामले में धमकी देने का लगा था आरोप

By: Neha Gupta
| Published: 03 Nov 2020, 06:32 PM IST
Kangana Ranaut के खिलाफ जावेद अख्तर ने किया मानहानि का केस, ऋतिक रोशन मामले में धमकी देने का लगा था आरोप
Javed Akhtar file a defamation case against Kangana Ranaut

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ने वाली हैं। दरअसल, जावेद अख्तर ने कंगना के एक पुराने बयान को लेकर मानहानि का केस कर दिया है।

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने तीखो बोल के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। बॉलीवुड से लेकर शिवसेना (Shivsena) तक वो सबसे पंगे ले चुकी हैं। ऐसे ही कारणों की वजह से कंगना को काफी कुछ झेलना भी पड़ा है। उनपर पहले ही कई एफआईआर दर्ज हैं। अब हाल ही में जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने कंगना के लिए मुसीबतें खड़ी कर दी हैं। दरअसल कुछ वक्त पहले कंगना ने जावेद अख्तर को लेकर एक बड़ा बयान दिया था। कंगना के इसी आरोप को लेकर जावेद अख्तर ने उनके खिलाफ मानहानि (Defamation case) का केस कर दिया है।

ड्रग केस के बाद पुराने लुक में Sara Ali Khan ने की वापसी, एयरपोर्ट पर मीडिया को देख ऐसे किया रिएक्ट

ऋतिक मामले को लेकर धमकी देने का था आरोप

दरअसल, कंगना रनौत ने गीतकार जावेद अख्तर को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने एक्ट्रेस को घर बुलाकर धमकाया था। कंगना का दावा था कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) मामले को लेकर जावेद अख्तर ने उनसे कहा था कि वो इसपर ज्यादा ना बोले वरना उनका करियर खत्म कर दिया जाएगा। कंगना ने कहा था कि जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर पर इन्वाइट किया था। लेकिन कुछ देर बार वो मुझे धमकी देने लगे कि मैं ऋतिक रोशन मामले में अपना मुंह बंद रखूं नहीं तो मेरा करियर खत्म हो जाएगा। जावेद अख्तर ने इसपर लंबे समय से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी थी। लेकिन अब अख्तर फैमिली ने इसपर एक्शन लिया है।

कंगना के खिलाफ हुआ मानहानि का केस

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का केस कर दिया है। उन्होंने एक्ट्रेस के बयान को बेबुनियाद बताते हुए केस दायर किया है। वहीं एक सूत्र के द्वारा कहा गया है कि जावेद साहब बहुत ही शांत स्वभाव के हैं लेकिन इस बार हदें पार हो गई। इसलिए ऐसा कदम उठाया गया और कंगना रनौत पर मानहानि का केस किया गया। जावेद साहब इस केस में पूर्ण रूप से लड़ाई लड़ने को तैयार हैं। हालांकि अभी तक कंगना रनौत का इसपर कोई रिएक्शन नहीं आया है। अब देखना होगा कि एक्ट्रेस जावेद अख्तर के इस एक्शन पर क्या कहती हैं?