25 हजार का मास्क और 2 लाख के बैग के साथ दिखीं Deepika Padukone, तस्वीरें हुई वायरल

By: Neha Gupta
| Published: 13 Feb 2021, 08:51 AM IST
25 हजार का मास्क और 2 लाख के बैग के साथ दिखीं Deepika Padukone, तस्वीरें हुई वायरल
Deepika Padukone

  • दीपिका पादुकोण ने पहना महंगा मास्क
  • ब्लैक आउटफिट में कमाल की लगी दीपिका
  • मास्क और बैग की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का अपना एक स्टाइल है और वो हमेशा ही ट्रेंडी लुक में नजर आती हैं। दीपिका की ड्रेसिंग स्टाइल कमाल की है और अक्सर ही एक अलग अवतार में नजर आती हैं। हाल ही में दीपिका को पैपराजी ने अपने कैमरों में कैद किया तो उनके मास्क और पर्स पर सबकी नजर बनी रही। दीपिका की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। ब्लैक आउटफिट में दीपिका शानदार लग रही थीं हालांकि उनके मास्क की कीमत चर्चा का विषय बन गई। दीपिका अक्सर ही ब्लैक कलर में दिखाई देती हैं क्योंकि ये उनका फेवरेट कलर है। वहीं मास्क भी उन्होंने काले कलर का ही पहना था लेकिन इसकी कीमत हजारों में है।

BB14: क्या फिनाले में पहुंचकर भी ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाएंगी रुबीना दिलैक, राहुल वैद्द मारेंगे बाजी?

विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दीपिका पादुकोण की तस्वीरें शेयर की हैं। दीपिका ने स्लीवलेस टॉप और टाइट लोअर पहना हुआ था। इसके साथ उन्होंने जो मास्क लगाया हुआ था उसकी कीमत 25 हजार रुपए बताई जा रही है। दीपिका के मास्क पर एक लोगो नजर आ रहा था जो Louis Vuitton का बताया जा रहा है। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, दीपिका का मास्क जिस ब्रांड का है उसकी कीमत 25 हजार रुपए है। वहीं उनके हैंडबैग की कीमत सुनकर तो आपके होश उड़ जाएंगे। टाइम्स के मुताबिक, बैग में लगे मोनोग्राम के हिसाब से उसकी कीमत 2,43,793 रुपए है।

दीपिका पादुकोण के सामान की कीमत सुनकर यकीनन लोगों के होश उड़ गए हैं। हालांकि दीपिका हमेशा ही अपने स्टाइल स्टेटमेंट का बहुत ध्यान रखती हैं। दीपिका की ये तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका इन दिनों शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म पठान की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा एक्टर प्रभास के साथ भी वो नजर आएंगी। वहीं उनके सीता बनने पर भी चर्चा तेज है।

Nia Sharma ने खोली व्हाइट हुडी की डोरी, ट्रोलर्स बोले- इतना शौक है दिखाने का तो..