scriptदीपिका पादुकोण हैं प्रेगनेंट, इंटरव्यू में किया खुलासा | Deepika Padukone reveals that she is pregnant in an interview | Patrika News
बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण हैं प्रेगनेंट, इंटरव्यू में किया खुलासा

Deepika Padukone: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर को बता कर फैंस की खुशी को दोगुना कर दिया है। (Deepika Padukone pregnancy) प्रेगनेंट हैं और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया है।

Jan 19, 2023 / 12:22 pm

Anju Chaudhary Bajpai

deepikapadukonepregnancy.jpg

Deepika Padukone

Deepika Padukone Pregnant: फिल्म पठान में अपना बेशर्म रंग दिखाकर दीपिका पादुकोण ने सभी को अपना दीवाना बना लिया है। ऐसे में अब एक्ट्रेस का यह खुलासा की वह जल्द ही मां बनने वाली है और रणवीर सिंह पिता बनने वाले हैं, इस खबर ने उनके फैंस की खुशी को चार गुना बढ़ा दिया है। दीपिका पादुकोण की प्रेगनेंसी की खबर सुनकर उनके सभी फैंस बेहद खुश हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर खूब बधाई भी दे रहे हैं। पहले आलिया भट्ट, बिपाशा बसु और अब सबकी फेवरेट सुपरस्टार दीपिका पादुकोण मां बनने जा रहीं हैं। दीपिका पादुकोण की फिल्म (पठान) 25 जनवरी (Pathaan release date) को रिलीज हो रही है, ऐसे में सभी फैंस उनकी प्रेगनेंसी की खबर को सुनकर चौक गए हैं क्योंकि फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) में ताबातोड़ एक्शन करने वाली एक्ट्रेस का एक दम से इस तरह का खुलासा सबको हैरान ही करेगा। इसके अलावा पठान में अपनी सेक्सी और कर्वी बॉडी को ‘दीपिका पादुकोण’ ने सॉन्ग ‘बेशर्म रंग’ (Besharam Rang) में अच्छे से फ्लॉन्ट किया। उनको देखकर यह कोई अंदाजा नहीं लगा सकता कि वह ऐसी खुशखबरी फिल्म की रिलीज से पहले देंगी।

दीपिका पादुकोण

(दीपिका पादुकोण) ने फिल्म पठान में धमाकेदार एक्शन किया है। फिल्म पठान में उनको को-स्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का कहना है कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ही एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जोकि फिल्म (Pathan) के लिए सबसे बेहतर ऑप्शन हैं। क्योंकि वह हर तरह के सीन में फिट हो जाती हैं।

यह भी पढ़ें

के एल राहुल-अथिया शेट्टी 23 जनवरी को लेंगे सात फेरे, सुनील शेट्टी का आलीशान खंडाला हाउस



दीपिका की प्रेगनेंसी न्यूज

सूत्रों की मानें तो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अब जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। हो सकता है कि दीपिका कुछ समय में फिल्मों से ब्रेक भी ले लेगी।

यह भी पढ़ें

कृति की हॉटनेस देखकर पठान में दीपिका का अंदाज भूल जाएंगे आप

https://youtu.be/huxhqphtDrM

यह भी पढ़ें

बिग बॉस 16 में एकता कपूर करेंगी फिल्म लव सेक्स और धोखा-2 का ऐलान, एक कंटेस्टेंट को करेंगी कास्ट



आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू के दौरान 10 साल पहले यह बात बोली थी कि उन्हें बच्चे बेहद पसंद हैं। उन्होंने कहां था कि अगर वो फिल्म इंडस्ट्री में ना आती तो ना जाने वो क्या करती। लेकिन उस समय उन्होंने यह भी कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल पूरे होने के बाद वह जरूर मां बनेंगी। दीपिका ने कहा ‘ उम्मिद है कि 10 साल में मेरे बच्चे होंगे, मैं उनके साथ शूट पर जाऊंगी। मेरा छोटा हंसता खेलता परिवार होगा। इसके साथ ही में एक्टिंग भी करती रहूंगी।’ दीपिका की यह बात 10 साल पुरानी जरूर है, लेकिन अब जब उनकी शादी रणवीर सिंह से हो चुकी है और उनका करियर भी बुलंदियों पर है तो ऐसे में दीपिका जल्द ही खुशखबरी सुना सकती हैं। बहरहाल, दीपिका और शाहरुख के फैंस ने फिल्म पठान की एडवांस (PathaanAdvanceBooking) में बुकिंग कर ली है, उन्हें सिर्फ इंताज है 25 जनवरी का।

यह भी पढ़ें

‘पठान’ रिलीज से पहले शाहरुख खान- ‘मेरी सबसे बड़ी ख्वाहिश हुई पूरी’



https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1615956097202032641?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / दीपिका पादुकोण हैं प्रेगनेंट, इंटरव्यू में किया खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो