scriptजब ‘कॉफी विद करण’ में Deepika Padukone और Sonam Kapoor ने की थी Ranbir Kapoor की जमकर बेइज्जती! Rishi Kapoor ने लगा दी थी क्लास | Deepika Padukone Sonam Kapoor Insulted Ranbir Kapoor In Koffee With Karan Show | Patrika News

जब ‘कॉफी विद करण’ में Deepika Padukone और Sonam Kapoor ने की थी Ranbir Kapoor की जमकर बेइज्जती! Rishi Kapoor ने लगा दी थी क्लास

Published: Jul 14, 2022 04:02:16 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हर कोई जानता है कि एक समय पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कई एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं, जिनमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का नाम भी शामिल है.

Deepika Padukone Sonam Kapoor Insulted Ranbir Kapoor

Deepika Padukone Sonam Kapoor Insulted Ranbir Kapoor

लंबे समय तक इंतजार करने के बाद निर्माता-निर्देशक करण जौहर Karan Johar) का चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) के 7वें सीरीज की शुरूआत हो चुकी है, जिसके पहले एपिसोड में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने शिरकत की थी. वैसे करण जौहर का ये चैट शो हमेशा से ही किसी न किसी वजह से विवादों में रहा है. ऐसा हु इसके तीसरे सीजन के दौरान हुआ था, जब शो में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) भी मेहमान बनकर आए थे, जहां उन्होंने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की काफी खिंचाई की थी.

शो के दौरान दीपिका और सोनम ने रणबीर का मजाक उड़ाया था, जिससे रणबीर के पिता और दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) काफी नाराज हो गए थे. दरअसल, शुरूआत से ही रणबीर की इमेज इंडस्ट्री में एक चॉकलेट बॉय की रही है. उनका नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है, जिनमें दीपिका और सोनम का नाम भी शामिल है.

भले ही आज रणबीर ने आलिया भट्ट से शादी कर ली है, लेकिन उन्होंने कई एक्ट्रेसेस के साथ सीरियस रिलेशनशिप रही हैं. इस किस्से को खुद करण जौहर ने याद करते हुए बताया था कि ‘कई बार ऐसा हुआ है कि रैपिड फायर के बाद मुझे परेशानियों का सामना करना पड़ा’.
यह भी पढ़ें

‘जरूरत पड़ी तो ये शेर काट भी सकता है!’, अशोक स्तंभ विवाद पर Anupam Kher ने कही ये बात; तो लोग करने लगे खिंचाई

https://youtu.be/oUVz9XeiC44

करण ने बताया कि ‘मुझे याद है जब सोनम और दीपिका ने शो में आकर अपनी बात रखी, तो ऋषि कपूर बहुत परेशान हो गए थे. इसके बाद मुझे चीजें सही करने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ी. इसे आप आग लगने पर पानी डालना भी कह सकते हैं’. दरअसल, शो के दौरान दीपिका और सोनम ने रणबीर को लेकर काफी सारे बयान दिए थे.

जिसके बाद ऋषि कपूर इस बात से नाराज हो गए थे कि सबके सामने मंच पर उनके बेटे पर कटाक्ष किए गए. इतना ही नहीं जब एक इंटरव्यू के दौरान उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने दोनों एक्ट्रेसेस को अपने एक्टिंग करियर पर ध्यान देने की सलाह दे डाली थी.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो