क्या होती है Doob सिगरेट? जिसे लेती हैं Deepika Padukone, NCB की पूछताछ में लिया था नाम

By: Neha Gupta
| Published: 27 Sep 2020, 08:32 PM IST
क्या होती है Doob सिगरेट? जिसे लेती हैं Deepika Padukone, NCB की पूछताछ में लिया था नाम
Deepika Padukone took name of Doob in NCB interrogation

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने एनसीबी की पूछताछ में डूब सिगरेट पीने की बात कही थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि डूब सिगरेट क्या होती है। इसका इस्तेमाल किस तरह किया जाता है।

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले (Sushant Singh Rajput Death Case) में ड्रग का एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड एनसीबी के निशाने पर है। शनिवार को ड्रग विवाद में फंसी तीन अभिनेत्रियों को पूछताछ के लिए नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने बुलाया था। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से उनकी ड्रग चैट को लेकर सवाल किया गया। माल और हैश के बारे में पूछा गया। जिसपर दीपिका ने घुमा फिराकर जवाब दिया। एनसीबी के लगातार सवालों की बौछार के बाद दीपिका ने बताया कि हमारे सर्कल में एक खास तरीके के सिगरेट पी जाती है जिसे डूब कहते हैं। दीपिका ने भले ही ड्रग्स लेने की बात से साफ इंकार कर दिया लेकिन उनके डूब सिगरेट का नाम लेते ही इसकी चर्चा सोशल मीडिया पर तेजी से होने लगी। तो चलिए आपको बता देते हैं कि क्या होती है ये खास सिगरेट?

न्यूज 18 हिंदी के मुताबिक, डूब एक प्रकार की हैंड रोल्ड सिगरेट होती है। इसमें आपको खुद पेपर रोल करके तैयार करना होता है और उसमें मनचाही चीज भरकर उसका इस्तेमाल करना। रोल सिगरेट का ज्यादातर यूज नशा करने के लिए ही किया जाता है। इसमें नशे का कोई भी पदार्थ भरा जा सकता है।

सुत्रों की मानें तो दीपिका ने खुद इस बात को बताया है कि हमारे सर्कल में डूब सिगरेट पीते हैं जिससे नशा होता है। इसमें कुछ-कुछ भरा होता है। वो क्या होता है इस बात की जानकारी मुझे नहीं है। गौरतलब हो कि रकुल प्रीत सिंह और रिया चक्रवर्ती की चैट में भी डूब का जिक्र किया गया था। जिसके बार में एनसीबी ने रकुल से सवाल पूछा था। इस पर रकुल ने बताया था कि ये रोल किया हुआ तंबाकू होता है। ड्रग्स का इससे कोई लेना देना नहीं है। जबकि रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को बताया था कि डूब का मतलब ही मारिजुआना होता है। वहीं सभी एक्ट्रेसेस के फोन एनसीबी ने जब्त कर लिए हैं। जांच एजेंसी को उम्मीद है कि इससे कोई बड़ी जानकारी हाथ लग सकती है।