ड्रग चैट के वॉट्सऐप ग्रुप की एडमिन थीं Deepika Padukone, रकुल प्रीत सिंह ने NCB के सामने माना ड्रग्स पर हुई थी बात

By: Neha Gupta
| Published: 25 Sep 2020, 05:23 PM IST
ड्रग चैट के वॉट्सऐप ग्रुप की एडमिन थीं Deepika Padukone, रकुल प्रीत सिंह ने NCB के सामने माना ड्रग्स पर हुई थी बात
Deepika Padukone was the admin of Whatsapp Drug chat group and Rakul Preet Singh NCB interrogation done

ड्रग मामले में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने एनसीबी के सामने ये बात मान ली है कि उनकी ड्रग को लेकर रिया चक्रवर्ती को लेकर बात हुई थी। वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) व्हाट्सऐप ड्रग चैट की एडमिन थीं

नई दिल्ली | बॉलीवुड के ड्रग लिंक (Bollywood drug link) में फंसे सेलेब्स की मुश्किले बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) से शुक्रवार को पूछताछ की। जिसमें एक्ट्रेस ने रिया चक्रवर्ती के साथ ड्रग चैट की बात कुबूल कर ली है। वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को लेकर हैरान करने वाली बात सामने आई थी। शनिवार को एनसीबी दीपिका से सवाल-जवाब कर सकती है लेकिन उससे पहले ही उनके खिलाफ एक और खुलासा हो गया है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इस बात से पर्दा उठाया है कि ड्रग चैट के व्हाट्सऐप ग्रुप (Whatsapp group) की एडमिन कोई और नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण थीं। एक्ट्रेस की मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) और जया साहा (Jaya Saha) भी इस ग्रुप का हिस्सा थे। रकुल प्रीत सिंह से एनसीबी की पूछताछ पूरी हो चुकी है, अब वो अपने घर पहुंच चुकी हैं वहीं करिश्मा से एनसीबी पूछताछ कर रही है। दीपिका को एनसीबी ने कल बुलाया है।

रकुल प्रीत सिंह ने एनसीबी के सामने इस बात को माना है कि ड्रग्स को लेकर उनकी रिया चक्रवर्ती से बात हुई थी। रकुल ने कहा कि उन्होंने ड्रग्स अपने घर पर रखी थी लेकिन कभी भी इसका सेवन नहीं किया। उन्होंने ड्रग्स को रिया का बताया। रकुल प्रीत से करीब 4 घंटे पूछताछ चली जिसमें उन्होंने ड्रग्स के सेवन से साफ इंकार किया है। ड्रग चैट में रकुल, रिया से कह रही हैं कि जो तुम्हारा सामान पड़ा हुआ है वो ले जाओ। हालांकि रकुल ने बताया कि उसे रिया ने अपने लिया मंगवाया था। उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है। रकुल ने पूछताछ में इस बात का भी दावा किया है कि वो किसी भी ड्रग पैडलर को नहीं जानती हैं। हो सकता है कि एनसीबी रकुल को पूछताछ के लिए फिर से बुलाए।

बता दें कि दीपिका पादुकोण ने साल 2017 में व्हाट्सऐप ग्रुप में ड्रग की डिमांड की थी। उन्होंने पूछा था कि माल है क्या। उसके बाद दीपिका ने हैश की मांग की थी और वीड के लिए मना किया था। इसी ग्रुप की दीपिका एडमिन भी थीं। इस ग्रुप में जया साहा और दीपिका की मैनेजर करिश्मा भी जुड़ी हुई थी। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुक्रवार को एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को समन किया गया है।