scriptDeepika Padukone ने पति Ranveer Singh को किया खुलेआम Kiss, रोमांस का यह VIDEO हुआ VIRAL | Deepika was seen romancing Ranveer Singh amid the lockdown | Patrika News

Deepika Padukone ने पति Ranveer Singh को किया खुलेआम Kiss, रोमांस का यह VIDEO हुआ VIRAL

locationनई दिल्लीPublished: May 25, 2020 11:47:07 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

लॉकडाउन की बीच दीपिका (Deepika Padukone) रणवीर सिंह(Ranveer Singh) के साथ रोमांस करती आईं नजर
सोशळ मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

 Deepika was seen kissing Ranveer Singh during the lockdown

Deepika kissing Ranveer Singh during the lockdown

नई दिल्ली। बॉलीवुड की सबसे खास जोड़ियो में से एक माने जाने वाले दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों लॉकडाउन के दौरान सबसे खास तरीके से अपना समय व्यतीत कर रहे हैं। कभी दीपिका रणवीर के साथ किचन में तरह तरह की डिशेज बनाते हुए तस्वीरें शेयर करती हैं तो कभी एक दूसरे के साथ इन लोगों के बीच हो रहे (Deepika Ranveer Romantic VIDEO )रोमांस की तस्वीरे वायरल होने लगती हैं।

दीपिका पादुकोण ने अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है जिसके सामने आते ही वह तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सबसे खास यह देखने को मिल रहा है कि दीपिका, रणवीर को खुलेआम KISS करते नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

All I want for Christmas🎄❤️

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बैसे माना जाये तो ये कपल अपने अभिनय के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहता है और अपनी रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो शेयर करके फैंस का दिल लूट लेते हैं। दीपिका के द्वारा शेयर किया यह ताजा वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो में दोनों के प्यार के साथ रणवीर के मजेदार एक्सप्रेशन भी सबको पसंद आ रहे हैं।

दीपिका ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘दुनिया का सबसे स्क्वीजेबल चेहरा.. क्यूटी रणवीर सिंह.’

वर्कफ्रंट की बात करें तो यह जोड़ी जल्द ही कबीर सिंह के निर्देशन में बन रही फिल्म ’83’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में रणवीर कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं और दीपिका उनकी पत्नी की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो