scriptDhamaka to Jolly LLB 2 These Films completed in shortest time | ये हैं वो बॉलीवुड फिल्में, जिनको शूट करने में लगे बस 10 दिन तो किसी को 16 दिन; सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल है नाम | Patrika News

ये हैं वो बॉलीवुड फिल्में, जिनको शूट करने में लगे बस 10 दिन तो किसी को 16 दिन; सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल है नाम

बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्म आईं, जिन्होंने लोगों का खूब दिल जीता, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इनमें से कई फिल्में ऐसी हैं, जिनको बेहद ही कम समय में शूट किया गया, लेकिन फिल्म भी उन्होंने दर्शकों के बीच अपना दमदार प्रदर्शक किया. इन फिल्मों कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म शामिल हैं.

Published: April 04, 2022 05:07:33 pm

हर हफ्ते बॉलीवुड में कोई न कोई नई फिल्म रिलीज हो रही है, जिनकी शूटिंग न जाने कितने समय से चल रही थी. कुछ फिल्में कोविड 19 की वजह से रिलीज नहीं हो पाईं, लेकिन अब हो रही हैं. इसके अलावा कई ऐसी फिल्में भी हैं जिनकी शूटिंग जल्दी पूरी हो गईं और वो रिलीज भी होगी, जिनकी स्टोरीलाइन कमाल ही है. उन फिल्मों ने लोगों का खूब दिल जीता. आज हम आपको ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में बातने जा रहे हैं, जिनकी शूटिंग में केवल 10 से 16 दिन लगे.
ये हैं वो बॉलीवुड फिल्में, जिनको शूट करने में लगे बस 10 दिन तो किसी को 16 दिन; सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल है नाम
ये हैं वो बॉलीवुड फिल्में, जिनको शूट करने में लगे बस 10 दिन तो किसी को 16 दिन; सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल है नाम
खास बात ये है कि उन फिल्मों को शोर्ट टर्म की शूटिंग के साथ कम बजट में भी बनाया गया. इन फिल्मों की स्टोरी लाइन ने दर्शकों काफी दिल जीता. फिल्म की स्टोरी के साथ-साथ फिल्म के गानों, म्यूजिक और किरदारों ने भी लोगों का खूब दिल जीता. आज हम आपको इन्हीं फिल्मों के बारे में बातने जा रहे हैं, जिनकी शूटिंग को कम समय में शूट कर किया गया और उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में अपना नाम शामिल करवा लिया.
यह भी पढ़ें

90 दशक की रामसे ब्रदर्स की वो हॉरर फिल्में, जिन्होंने बचपन में ख़ूब डराया

dhamaka.jpgधमाका (Dhamaka)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म 'धमाका' को काफी पसंद किया गया था. ये फिल्म एक न्यूज चैनल के एकंर पर आधारित है. इस फिल्म को सबसे कम समय में शूट किया गया था. राम माधवानी के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म की शूटिंग को केवल 10 दिनों में पूरा कर लिया गया. ये फ़िल्म पिछले साल 19 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.
haraamkhor.jpgहरामखोर(Haraamkhor)

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की फिल्म 'हरामखोर' अपने आप में एक जबरदस्त स्टोरीलाइन है. फिल्म की कहानी को बेहद पसंद किया गया. खास बात ये है कि इस फिल्म की शूटिंग को केवल 16 दिनों में पूरा कर लिया गया. श्लोक शर्मा के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में एक टीचर और स्टूडेंट की प्रेम कहानी को दिखाया गया था.
jolly_llb_2.jpgजॉली एलएलबी 2 (Jolly LLB 2)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' की शूटिंग केवल 30 दिनों में ही पूरा कर लिया गया था. वैसे भी अक्षय कुमार के लिए कहा जाता है कि वो अपने काम के समय के काफी पाबंद हैं. वो अपने हर काम को समय पर करना पसंद करते हैं. सुभाष कपूर के निर्देशन में बनी ये फिल्म में सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में शुमार है.
tanu_weds_manu_returns.jpgतनु वेड्स मनु रिटर्न्स (Tanu Weds Manu Returns)

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और आर माधवन (R Madhavan) की ये सुपरहिट फिल्म 'तनु वेड्स मनु' का सेकेंट सीक्वल थी. इस फिल्म को भी पहली फिल्म की तरह लोगों का बेहद प्यार मिला था. खास बात ये है कि इस फिल्म की शूटिंग को भी केवल 30 दिनों में पूरा कर लिया गया था. आनंद एल राय द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म की शूटिंग दिल्ली यूनिवर्सिटी से लेकर लखनऊ और हरियाणा में हुई थी.
bareilly_ki_barfi.jpgबरेली की बर्फ़ी (Bareilly Ki Barfi)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), कृति सेनन (Kriti Sanon) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की फिल्म 'बरेली की बर्फ़ी' की कहानी और गाने लोगों के बीच काफी पसंद किए गए थे. इस फिल्म की शूटिंग केवल 60 दिनों में पूरी कल ली गई थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफ़िस पर सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म को केवल 20 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया था, जिसने 58.62 करोड़ रुपये की कमाई की थी.
kaabil.jpgकाबिल (Kaabil)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और यामी गौतम (Yami Gautam) की ये फिल्म 'काबिल' बॉक्स ऑफ़िस पर सुपरहिट रही थी. इस फिल्म की शूटिंग को केवल 88 दिनों में पूरा कर लिया गया था. इस फ़िल्म ने वर्ल्ड वाइड 208.14 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद: नौ तालों में कैद वजूखाना, दो शिफ्टों में निगरानी कर रहे CRPF जवान, महंतो का नया दावापाकिस्तान व चीन बॉडर पर S-400 मिसाइल तैनात करेगा भारत, जानिए क्या है इसकी खासियतप्रयागराज में फिर से दिखा लाशों का अंबार, कोरोना काल से भयावह दृश्य, दूर-दूर तक दफ़नाए गए शव31 साल बाद जेल से छूटेगा राजीव गांधी का हत्यारा, सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेशगुजरातः चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, हार्दिक पटेल ने दिया इस्तीफा, BJP में शामिल होने की चर्चाकान्स फिल्म फेस्टिवल में राजस्थान का जलवा, सीएम गहलोत ने जताई खुशीऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का बड़ा फैसला, ज्ञानवापी सर्वे मामले को टेक ओवर करेगा बोर्डआतंकियों के निशाने पर RSS मुख्यालय, रेकी करने वाले जैश ए मोहम्मद के कश्मीरी आतंकी को ATS ने किया गिरफ्तार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.