scriptमशहूर अभिनेता Dharmendra बीमार, ब्रीच कैंडी अस्पताल के ICU में भर्ती | Dharmendra Admitted to ICU at breach Candy Hospital | Patrika News
बॉलीवुड

मशहूर अभिनेता Dharmendra बीमार, ब्रीच कैंडी अस्पताल के ICU में भर्ती

अभिनेता धर्मेंद्र के स्वास्थ्य को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा हैं। धर्मेंद्र को चार दिन पहले ब्रीच कैंडी अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया था। हालांकि अब वो घर आ चुके हैं और वह पहले से बेहतर हैं।

May 01, 2022 / 11:09 pm

Manisha Verma

Dharmendra Admitted to ICU at breach Candy Hospital

Dharmendra Admitted to ICU at breach Candy Hospital

बॉलीवुड के ‘ही मैन’ कहे जाने वाली दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के स्वास्थ्य को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा हैं। धर्मेंद्र को चार दिन पहले अस्पताल के ICU में भर्ती करवाया गया था। हालांकि अब वो घर वापस आ गए हैं। धर्मेन्द्र साउथ मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के ICU में भर्ती थे। जहां हाल ही में उनके बेटे सनी देओल उनसे मिलने भी पहुँचे थे।
बता दें कि चार दिन पहले स्वास्थ्य संबंधी समस्या के चलते धर्मेंद्र को साउथ मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के ICU में भर्ती करवाया गया था। ख़बरों की मानें तो पहले के मुताबिक़ अब धर्मेंद्र की स्वास्थ्य काफ़ी ज़्यादा बेहतर हैं। रिपोर्ट के अनुसार धर्मेंद्र रूटीन चेकअप के लिए भर्ती हुए थे और अब एक दम बढ़िया हैं।
https://twitter.com/aapkadharam/status/1520804457466183682?ref_src=twsrc%5Etfw
वही ख़बरों की मानें तो अब धर्मेंद्र घर वापसी कर चुके हैं। बता दें कि बीते चार दिनों से ही धर्मेंद्र के फ़ैन उनकी स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। जैसे ही फ़ैन्स को यह पता चला है कि धर्मेंद्र अब पहले से काफ़ी ज़्यादा अच्छे हैं और घर वापसी कर गए हैं तो उनके फ़ैन्स काफ़ी ज़्यादा ख़ुश नज़र आ रहे हैं। बता दे कि खुद अभिनेता ने अपनी एक वीडियो शेयर कर यह जानकारी दी हैं कि वह पहले से काफी अच्छे हैं और वह कमर दर्द के साथ मुंबई के अस्पताल में भर्ती हुए थे। फिलहाल वह ठीक हैं।
यह भी पढ़ें

इंडियन एक्ट्रेस के खूबसूरत और शानदार मैटरनिटी फोटोशूट

https://twitter.com/ANI/status/1520803443442860033?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि 86 वर्षीय धर्मेंद्र उम्र के इस पड़ाव पर भी सिनेमा से दूर नहीं हुए हैं। वह पहले की तरह ही अपनी बेबाक़ अंदाज़ से लाख लोगों को दीवाना बना रखा हैं। धर्मेंद्र की नई फ़िल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नज़र आने वाले हैं। इस फ़िल्म में उनके साथ रणवीर सिंह आलिया भट्ट जया बच्चन नज़र आएंगी। बता दें कि इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और यह फ़िल्म साल 2023 में रिलीज़ होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / मशहूर अभिनेता Dharmendra बीमार, ब्रीच कैंडी अस्पताल के ICU में भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो