scriptधर्मेंद्र रहेंगे व्हीलचेयर पर, रणबीर आलिया की नई फिल्म में जाने कैसा होगा रोल | Dharmendra will be in wheelchair, Ranbir will play in Alia's new film | Patrika News

धर्मेंद्र रहेंगे व्हीलचेयर पर, रणबीर आलिया की नई फिल्म में जाने कैसा होगा रोल

locationनई दिल्लीPublished: Dec 28, 2021 01:56:06 pm

Submitted by:

Manisha Verma

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ने नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। यह एलान आज के दिन यानी 29 नवंबर को किया है। आपको बता दे कि 7 साल के बाद एक बार फिर से करण जौगर फिल्ममेकर का काम करने के लिए तैयार है।

alia_bhatt.jpg
बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ने नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। बात करें फिल्म कि तो फिल्म ‘रॅाकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आपको मुख्य रोल में आलिया भट्ट और रणबीर सिंह देखने को मिलेगें। इस फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है। आपको बता दे की इस फिल्म को रिलीज 10 feb 2023 को सिनेमाघरों में की जाएगी। इस फिल्म में घर्मेंन्द्र का भी रोल होगा।
यह भी पढ़े- ऋतिक रोशन ने शर्टलेस सेल्फी से इंटरनेट पर लगाई आग

karan_johar.jpg
घर्मा प्रोडक्सन ने हाल ही में इस फिल्म का कुछ हिस्सा जो कि शूट के दौरान लिया गया है। उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में सभी कलाकार अपने लुक में है। और साथ ही वहां करण जौहर भी मौजूद है। वह भी वहां काम कर रहे हैँ। फिल्म में घर्मेंन्द्र का भी रोल है। जो देखने लायक होगा। करण जौगर की फिल्में काफी शानदार होती है। लोगों को उनकी फिल्म काफी पंसद आती है। उन्होंने बाद मे बेहद सफल रोमानी कॉमेडी, कुछ कुछ होता है के साथ अपने निर्देशन जीविका की शुरुआत की।इस फ़िल्म से उसे सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के लिये और सर्वश्रेष्ठ पटकथा के लिये फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार से सम्मानित भी किया गया। उनकी दूसरी फ़िल्मे परिवारिक नाटक, कभी ख़ुशी कभी ग़म लोगों को काफी ज्यादा पंसद आई।
https://twitter.com/hashtag/RockyAurRaniKiPremKahani?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बात करें इस फिल्म में घर्मेंन्द्र की रोल की तो घर्मेंन्द्र इस फिल्म में सब का दिमाग उड़ा देने वाले है। खबरों के मुताबिक घर्मेंन्द्र इस फिल्म में एक ऐसे व्यक्ति का रोल पलें करेंगे जिसके पूरे शरीर में लकवा मार दिया है। और वह कुछ भी नहीं कर सकता है। पूरी फिल्म में घर्मेंन्द्र व्हीलचेयर पर ही रहेगें। ऐसे रोल में घर्मेंन्द्र को पहली बार देखा जाएगा। हालाकि काफी लंम्बे समय के बाद घर्मेंन्द्र स्कीन पर दिखेगें।यह फिल्म देखने लायक होगी। इस फिल्म का इंतजार फैंस को है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो