जब डायरेक्टर ने धर्मेंद्र को बिना बताए बना डाली एडल्ट मूवी, सीन देख उड़ गए थे सनी देओल के होश

By: Shweta Dhobhal
| Published: 31 Aug 2021, 07:57 PM IST
जब डायरेक्टर ने धर्मेंद्र को बिना बताए बना डाली एडल्ट मूवी, सीन देख उड़ गए थे सनी देओल के होश
Dharmendra Sunny Deol

धर्मेंद्र हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं। अनजाने में धर्मेंद्र ने एक बार एडल्ट मूवी शूट कर ली थी। इस बात की खबर जब सनी देओल को पता लगी तो उन्होंने निर्देशक की क्लास लगा दी थी।

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत में सफल अभिनेताओं में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र का नाम भी शामिल है। 60 के दशक में धर्मेंद्र ने लगातार कई फिल्मों में काम किया और दर्शकों का दिल जीत लिया। उन्होंने अपने अलग अंदाज से इंडस्ट्री में भी अपना नाम बनाया। धर्मेंद्र की खास बात ये थी कि उनकी फिल्मों के डायलॉग लोगों की जुंबा पर एक बार में ही चढ़ जाते थे। वहीं उनकी खूबसूरती कई लड़कियों को दीवाना बना देती थी। बड़े पर्दे पर हर बार धर्मेंद्र अलग किरदार में नज़र आते थे। वहीं एक बार धर्मेंद्र अनजाने में एक बड़ी गलती कर बैठे। खास बात ये थी कि उनकी इस गलती को किसी और ने नहीं बल्कि उनके बड़े बेटे सनी देओल ने पकड़ा था और सुधारा था।

धर्मेंद्र संग निर्देशक ने की चालाकी

दरअसल, ये बात निर्देशक कांति शाह की फिल्म से जुड़ी है। कांति शाह ब्री ग्रेड फिल्मों के लिए जानें जाते थे। उन्होंने अपनी फिल्म 'आज का गुंडा' में धर्मेंद्र को साइन किया था। बताया जाता है कि इस फिल्म को लेकर धर्मेंद्र को ना तो पूरी स्क्रिप्ट दी गई थी और ना ही उन्हें उनके किरदार के बारें में बताया गया था। धर्मेंद्र को निर्देशक पर भरोसा था इसलिए उन्होंने फिल्म के बारें में जानें ही उसे साइन कर दिया और उसकी शूटिंग शुरू कर दी। खबरों की मानें तो बताया जाता है कि 'आज का गुंडा' की शूटिंग धर्मेंद्र कर रहे थे।

तभी उनके पास कांति शाह आए और कहा कि 'आप अपनी छाती पर तेल लगा लें और मसाज करा लें। साथ ही निर्देशक ने बताया कि उनका एक घुड़सवारी सीन भी है। उसमें उन्हें अपनी नंगी छाती को रखना होगा। धर्मेंद्र ने निर्देशक की बातों को मान लिया। धर्मेंद्र को बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि उनके साथ असल में क्या खेल खेला जा रहा है।'

 

यह भी पढ़ें- सनी देओल की एक शरारत से गुस्से में लाल हो गए थे धर्मेंद्र, जमकर कर दी थी अपने बेटे की पिटाई

निर्देशक ने धर्मेंद्र के लिए अश्लील शॉट्स

निर्देशक कांति लाल की बातों के फॉलो करते हुए धर्मेंद्र अपनी छाती पर तेल लगाने लगे। इस दौरान कांति लाल ने अपनी चतुराई दिखाई और धर्मेंद्र के नंगे बदन और उस हालत में उनके चेहरे के क्लोज शॉट ले लिए।

 

धर्मेंद्र को लगा कि ये शूट का ही हिस्सा ही, लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि एक अश्लील सीन के लिए उनके ऐसे शॉट्स लिए गए थे। कहा ये भी जाता है कि निर्देशक ने धर्मेंद्र के बॉडी डबल को बुलाकर धर्मेंद्र वाले शॉट्स के साथ अश्लील सीन शूट करवा लिए। इस बात से धर्मेंद्र पूरी तरह से अनजान थे।

 

यह भी पढ़ें- इंस्टाग्राम पर धर्मेंद्र ने बेटे सनी का सन 1977 का वो पुराना खत किया शेयर, पोस्ट पड़ आखों में आ जाएंगे आंसू

सनी देओल हुए आग बबूला

सेट पर मौजूद निर्देशक कांति शाह की इस हरकत के बारें में पता चला गया। उस शख्स ने धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल को इस बात की जानकारी दे दी। शख्स की बात सुनकर धर्मेंद्र आग बबूला हो गए। सनी देओल ने फैसला लिया कि वो अब निर्देशक को उसकी हरकत के लिए उसे सबक सिखाएंगे। सनी देओल ने कांति लाल को घर बुलाया। जैसे ही कांति लाल सनी देओल के घर पहुंचे। उन्होंने कांति शाह के ऊपर जमकर गुस्सा उतारा।

सनी देओल धमकी देते हुए कहा कि 'फिल्म किसी भी सिनेमा घर में रिलीज़ हुई तो उनसे बुरा कोई नहीं होगा। यही नहीं सनी देओल ने निर्देशक कांति लाल को कानूनी कार्रवाई करने की भी धमकी दे डाली थी।'

Dharmendra