scriptDhvani song 'Vaaste' included in YouTube's Global Top 100 list | ध्वनि भानुशाली का धमाकेदार गाना ‘वास्ते' यूट्यूब की ग्लोबल टॉप 100 लिस्ट में हुआ शामिल | Patrika News

ध्वनि भानुशाली का धमाकेदार गाना ‘वास्ते' यूट्यूब की ग्लोबल टॉप 100 लिस्ट में हुआ शामिल

ध्वनि भानुशाली म्यूज़िक लवर के बीच पसंद की जाने वाली बेहद पॉपुलर स्टार है। ध्वनि भानुशाली को लोग काफ़ी ज़्यादा पसंद करते है। हर गुज़रते दिन के साथ सोंग के लिए बातें प्यार के साथ बता दें कि ध्वनि ने अपने पॉपुलर सोंग वास्ते के लिए सफलता की शानदार उड़ान भरने के बाद उसे लेकर एक और उपलब्धि अपने नाम दाख़िल कर ली है। यह गाना 2019 में रिलीज़ किया गया था इसने म्यूज़िक की दुनिया के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और साथ ही सुपरहिट भी साबित हुआ है।

यह भी पढ़े- जय भानुशाली को इस टीवी शो से मिला था बड़ा ब्रेक, जानें उनके जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें

Updated: December 25, 2021 03:52:14 pm

उनका पॉपुलर गाना ‘वास्ते’ लोगों को काफ़ी ज़्यादा पसंद आता है। उनका यह गाना मिनटों में फ़ेमस हो गया था। उनका यह गाना अब भी लोग सुनना काफ़ी ज़्यादा पसंद करते हैं। यूट्यूब पर उनका यह गाना एक मिलियन से ज़्यादा व्यूज चुका है।‘वास्ते’ को कंपोज तनिष्क बागची द्वारा ऑरिजिनल तौर पर कंपोज किया गया है। और इसे गाने को अराफ़ात महमूत द्वारा लिखा गया है। जब की निखिल डिसुजा इस गाने के को सिंगल रहे हैं। यह गाना 2019 में रिलीज़ किया गया था इसने म्यूज़िक की दुनिया के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और साथ ही सुपरहिट भी साबित हुआ है। ध्वनि भानुशाली ने कहा कि इस गाने को लेकर मुझे काफ़ी ज़्यादा तारीफें मिली हैं बच्चे से लेकर बूढ़े तक इस गाने को गुनगुनाते हैं। और जब आपको पता चलता है कि आपको ग्लोबल प्लेटफ़ॉर्म पर चुना गया है और आप जस्टिस बीबर जैसे इंडस्ट्री के दिग्गजों के साथ अपना नाम देखते हैं तो यह पूरी तरह से एक अलग एहसास है। ग्लोबल चैप्टर्स में एंट्री एक इंटरनेशनल ध्वनि की पोज़ीशन को अब मज़बूती देता है।
dhvani.jpg
,,
यह भी पढ़े- शादी की पहली सालगिरह पर गौहर ख़ान पति संग पहुंची लंदन, देखें कपल की रोमांटिक तस्वीर

जब की निखिल डिसुजा इस गाने के को सिंगर रहे हैं। यह गाना 2019 में रिलीज़ किया गया था इसने म्यूज़िक की दुनिया के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और साथ ही सुपरहिट भी साबित हुआ है। ध्वनि भानुशाली ने आगे कहा कि इस गाने को लेकर मुझे काफ़ी ज़्यादा तारीफें मिली हैं बच्चे से लेकर बूढ़े तक इस गाने को गुनगुनाते हैं। और जब आपको पता चलता है कि आपको ग्लोबल प्लेटफ़ॉर्म पर चुना गया है और आप जस्टिस बीबर जैसे इंडस्ट्री के दिग्गजों के साथ अपना नाम देखते हैं तो यह पूरी तरह से एक अलग एहसास है। ग्लोबल चैप्टर्स में एंट्री एक इंटरनेशनल ध्वनि की पोज़ीशन को अब मज़बूती देता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: परम विशिष्ट सेवा मेडल के बाद नीरज चोपड़ा को पद्मश्री, देवेंद्र झाझरिया को पद्म भूषणRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीAloe Vera Juice: खाली पेट एलोवेरा जूस पीने से मिलते हैं गजब के फायदेगणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराने में क्या है अंतर, जानिए इसके बारे मेंRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस परेड में हरियाणा की झांकी का हिस्सा रहेंगे, स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.