निर्देशक Rohan Sippy ने लॉकडाउन के दौरान बनाया 'वकालात फ्रॉम होम' शो, 10 सितंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा रिलीज़

By: Shweta Dhobhal
| Published: 05 Sep 2020, 05:04 PM IST
निर्देशक Rohan Sippy ने लॉकडाउन के दौरान बनाया 'वकालात फ्रॉम होम' शो, 10 सितंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा रिलीज़
Director Rohan Sippy New Show 'Wakaalat Form Home' Will Released Soon On Amazon Prime Video

मशहूर फिल्म निर्देशक रोहन सिप्पी ने लॉकडाउन के दौरान वर्क फ्रॉम होम पर एक फिल्म बनाई है। जिसका नाम 'वकालात फ्रॉम होम' है। एक विवाहित जोड़े की कहानी है। जो लॉकडाउन के दौरान तलाक लेना चाहता है। 10 सितंबर को यह शो अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जाएगा।

नई दिल्ली। चीन के वुहान शहर से आए कोरोनावायरस ने पूरी दुनिया की हालत बद से बदतर कर दी है। महामारी ने अधिकतर देशों को अपनी चपेट में ले लिया है। वहीं कई महीनों बाद भी वायरस का असर कम होने का नाम नही ले रहा है। संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देशों में लॉकडाउन जारी कर दिया गया। जिसकी वजह से कई सारी चीज़ों को बंद करना पड़ा। वहीं दफ्तरों में काम करने वाले कर्मचारियों को घर से ही काम करने के निर्देश दे दिए गए। महीनों से कमरों के अंदर बैठ कर वर्क फ्रॉम होम करना अब लोगों की आदत सी बन गई है। घर पर बैठकर एक ही शेड्यूल को फॉलो करने से अब काम करने में बोरियत भी महसूस होने लगी है। इस बीच जाने-माने फिल्म निर्देशक रोहन सिप्पी ने वर्क फ्रॉम होम में एक ट्विस्ट डाल दिया है। जिसकी चर्चा आज हर ओर हो रही है।

 


निर्देशक रोहन सिप्पी का कहना है कि उन्होंने अपनी आगामी श्रृंखला में होम कल्चर से काम करने के लिए एक मजेदार स्पिन दिया है, क्योंकि लोगों ने चल रही महामारी के बीच नई वास्तविकता को अपनाया है।

wakaalat.jpg

दरअसल, निर्देशक रोहन सिप्पी की एक शो आ रहा है। जिसका नाम 'वकालात फ्रॉम होम' है। खास बात यह कि इस पूरे ही शो को जूम कॉल के माध्यस से लॉकडाउन के दौरान शूट किया गया है। इस में सुमीत व्यास, निधि सिंह, कुबेर सैत और गोपल दत्त हैं। यह 10 एपिसोड का शो है। शो के बारें में निर्देशक सिप्पी का कहना है कि "वकालत फ्रॉम होम के बारें में लोग क्या सोचते हैं। उस पर आधारित एक कहानी है। जो कि भरोसेमंद और जीवंत है। यह अब घर-घर की संस्कृति और एक मजेदार मोड़ बन गया है। जिसे हमने देशभर में हुए लॉकडाउन की वजह से अपनाया है।"

 



निर्देशक रोहन सिप्पी ने शो के बारें में बात करते हुए बताया कि "यह शो एक विवाहित जोड़े की कहानी है। जो लॉकडाउन के दौरान तलाक लेना चाहता है। जिसके लिए उन्होंने आवेदन पत्र ऑनलाइन ही भरा है। लॉकडाउन होने की वजह से उनकी अदालत की सुनवाई जूम कॉल के माध्यम से ही होती है। शो के बीच-बीच में कई सीन्स ऐसे भी हैं, जिन्हें देख लोग खूब खुश होंगे। उन्होंने यह भी कहा कि 'दर्शकों को यह श्रृंखला उतनी ही पसंद आएगी। जितना उन्हें इसे लॉकडाउन में बनाने में आया है। यह शो 10 सितंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जाएगा।

 

coronavirus