script‘पुष्पा 2’ के लिए अब मोटी फीस वसूलेंगे निर्देशक सुकुमार, सामने आया बड़ा अपडेट | director sukumar increase fees for allu arjun rashmika film pushpa 2 | Patrika News
बॉलीवुड

‘पुष्पा 2’ के लिए अब मोटी फीस वसूलेंगे निर्देशक सुकुमार, सामने आया बड़ा अपडेट

‘पुष्पा: द राइज’ की सफलता के बाद से ‘पुष्पा 2’ के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में फैंस के लिए ये काफी अच्छी खबर हैं कि मेंकर्स ‘पुष्पा 2’ के लिए काम शुरु कर दी हैं। अब खबर यह आ रही हैं कि इस फिल्म के लिए मोटी फीस वसूलेंगे निर्देशक सुकुमार…

May 30, 2022 / 03:47 pm

Manisha Verma

director sukumar increase fees for allu arjun rashmika film pushpa 2

‘पुष्पा 2’ के लिए अब मोटी फीस वसूलेंगे निर्देशक सुकुमार, सामने आया बड़ा अपडेट

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ ने दर्शकों का ऐसा दिल जीता हैं कि फैंस इस फिल्म के पार्ट 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में मेकर्स ने फैंस को निराश ना करते हुए इस फिल्म का यानी ‘पुष्पा 2: द रूल’ पर काम करना शुरु कर दिया हैं। बता दे कि जल्द इस फिल्म की रिलीज का भी इंतजार खत्म होगा। . वहीं इस फिल्म से जुड़ी एक दिलचस्प खबर सामने आ रही है।
बता दे कि ‘पुष्पा: द राइज’ की सफलता को देखते हुए निर्देशक सुकुमार (Sukumar) ने दूसरे पार्ट के लिए अपनी फीस में जबरदस्त इजाफा कर दिया है। निर्देशक सुकुमार ने ‘पुष्पा 2: द रूल’ के लिए मोटी रकम मांगी हैं। इस फिल्म के लिए निर्देशक 40 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं। यह रकम कोई छोटी रकम नहीं होती हैं। आपको बता दें सुकुमार ने ‘पुष्पा’ के लिए 18 करोड़ रुपये फीस ली थी। लेकिन पार्ट 2 को करने के लिए निर्देशक ने डबल से भी ज्यादा फीस की डिमांड की हैं।
‘पुष्पा 2′ पर मेकर्स काफी ज्यादा मेहनत कर रहे हैं। ”पुष्पा: द राइज’ से दुगना पैंसा इस फिल्म में लगाया जा रहा हैं। खबरों की माने तो इस फिल्म का कुल बजट ‘पुष्पा’ का बजट 200 करोड़ रुपये था, वहीं अब दूसरे पार्ट का बजट बढ़कर 400 करोड़ रुपये हो गया है। पैसे के साथ मेकर्स इस फिल्म का सुपरहिट बनाने के लिए काफी ज्यादा मेहनत भी कर रहे हैं।
आपको बता दे कि ‘पुष्पा’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म को काफी ज्यादा पंसद किया जा रहा था। वहीं मेकर्स चाहते हैं कि इस फिल्म का पार्ट 2 यानी ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) काफी सुपरहिट हो। ऐसे में मेकर्स किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। खबरों की माने तो ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) में बाॅलीवुड के कुछ सेलेब्स भी एंट्री ले सकते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘पुष्पा 2’ के लिए अब मोटी फीस वसूलेंगे निर्देशक सुकुमार, सामने आया बड़ा अपडेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो