scriptबागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर फिल्म बनाने जा रहा ये मशहूर डायरेक्टर, ये होगा टाइटल | Director Vinod Tiwari reveal he make film on Bageshwar Baba Dhirendra Krishna Shastri share photo of bageshwar sarkar | Patrika News

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर फिल्म बनाने जा रहा ये मशहूर डायरेक्टर, ये होगा टाइटल

locationमुंबईPublished: May 22, 2023 08:56:30 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Bageshwar Baba Dhirendra Krishna Shastri : बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर फिल्म बनाए जाने का ऐलान हो चुका है। डायरेक्टर विनोद तिवारी ने बागेश्वर धाम पर फिल्म बनाने का ऐलान किया है।

director_vinod_tiwari_reveal_he_make_film_on_bageshwar_baba_dhirendra_krishna_shastri_share_photo_of_bageshwar_sarkar.png
बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) पिछले काफी समय से अपने प्रवचनों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। जाहिर है कि बाबा के प्रवचनों को सुनने के लिए उनकी सभा में काफी भीड़ आती है। इस बीच बाबा बागेश्वर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, जल्द ही पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर फिल्म बनाई जाएगी। इस बात का ऐलान मशहूर डायरेक्टर विनोद तिवारी (Vinod Tiwari) ने किया है। उन्होंने फिल्म का नाम भी तय कर लिया है।
https://twitter.com/bageshwardham/status/1659090237979541505?ref_src=twsrc%5Etfw
जाहिर है कि अपनी कथाओं की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। देश के कई हिस्सों में उनकी कथा होती हैं। धीरेंद्र शास्त्री की कथा जहां पर भी होती है वहां पर भक्तों की भारी भीड़ देखने को मिलती हैं। हाल ही में उनकी सभा में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी हाजिरी लगाने पहुंची थी। उन्होंने बहुत कम समय में काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर ली है। यही वजह है कि डायरेक्टर विनोद तिवारी ने बागेश्वर धाम पर फिल्म बनाने का ऐलान किया है।
डायरेक्टर विनोद तिवारी की इस फिल्म का नाम ‘द बागेश्वर सरकार’ होगा। जिसे नॉस्ट्रम एंटरटेनमेंट हब द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। इस फिल्म को हिंदी के अलावा कई अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म में धीरेंद्र शास्त्री के संघर्ष से लेकर उनके सफलता तक और बागेश्वर बाबा की कृपा को दिखाया जाएगा। बता दें कि फिल्म का नाम ‘द बागेश्वर सरकार’ इसलिए रखा ताकि लोगों को फिल्म के टाइटल से को परेशानी न हो और इससे आप इडेंटिफाय कर पाएगे की फिल्म किस पर बनी है।
यह भी पढ़े – सिंघम अगेन में हुई विक्की कौशल की एंट्री, इतने दिन के शूट के लिए वसूली मोटी फीस!

https://twitter.com/nostrum_ent/status/1614649623104323586?ref_src=twsrc%5Etfw
डायरेक्टर विनोद तिवारी ने ‘द बागेश्वर सरकार’ बनाने के पीछे अपना उद्देश्य बताते हु कहा कि दुनिया भर में बागेश्वर सरकार की महिमा और उनके लिए इतना प्रेम देखकर फिल्म बनाने का फैसला लिया है। यह फिल्म बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर धीरेन्द्र शास्त्री के जीवन पर आधारित है। यानी की यह फिल्म एक बायोपिक होगी।
उन्होंने आगे कहा, बागेश्वर महाराज देश और विदेश में सनातन धर्म के लोगों को साथ लाकर जोड़ने का काम कर रहे हैं। यह बहुत खुशी की बात है। इससे मैं बहुत प्रभावित हुआ हूं कि उनके उपदेश से सनातनियों में एक अलख जगाई है और धर्म की रक्षा में महत्वपूर्ण भूमिका भी निभा रहे हैं। बता दें कि इससे पहले उनकी कॉमेडी फिल्म ‘तेरी भाभी है पगले’ भी काफी सफल रही थी। फिल्म में कृष्णा अभिषेक, रजनीश दुग्गल, नाजिया हुसैन नजर आए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो