scriptSara Ali Khan की इस अदाकारी का कायल हुआ ये डायरेक्टर, जल्द शुरू होगी फिल्म | director was convinced of this performance of Sara Ali Khan | Patrika News

Sara Ali Khan की इस अदाकारी का कायल हुआ ये डायरेक्टर, जल्द शुरू होगी फिल्म

locationनई दिल्लीPublished: Dec 05, 2019 01:16:50 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan)फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया
इन दिनों सारा डेविड धवन की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग करने में व्यस्त है

sara-ali-khanjpg.jpeg

नई दिल्ली। अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड में खास अभिनेत्रियों के तौर पर पहचाने जाने लगी है उनके अभिनय को हर किसी ने सराहा है। सारा ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। जिसके बाद रणवीर सिंह के साथ ‘सिम्बा’ में नजर आईं। और अब वो इन दिनों डेविड धवन की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग करने में व्यस्त है इनके साथ वरुण धवन(Varun Dhawan) भी काम कर रहे हैं। इसके अलावा इम्तियाज अली की फिल्म ‘आज कल’ की शूटिंग भी पूरी कर चुकी हैं। अब सारा को लेकर ओर खबर आ रही हैं।

यह भी पढ़ेंः- प्रियंका चोपड़ा की वेडिंग एनिवर्सरी के दिन बबीता फोगाट ने की शादी,पहनी सेम ड्रेस!

sara.jpg

जानकारी के अनुसार सारा अली खान (Sara Ali Khan) फिल्म डायरेक्टर विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) की पहली पसंद बन चुकी है और वो अब उनकी फिल्म में नजर आ सकती हैं। विशाल को सारा की एक्टिंग दोनों फिल्म में इतनी अच्छी लगी। जिसके चलते उन्होंने सारा के साथ फिल्म बनाने की इच्छा जाहिर की है। हाल में ही दोनों ने मुलाकात करके प्रोजेक्ट के बारे में बातें की है। जहां विशाल अपनी कंटेंट से प्रेरित फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। वहीं दूसरी ओर ने भी फिल्म करने पर मौखिक रूप से सहमति जताई है लेकिन विशाल फिलहाल स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म के बारे में बहुत कुछ नहीं पता है, लेकिन इस फिल्म में सारा अली खान लीड रोल में होगी। वहीं इस बारे में टीम सही समय देखकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर देगी। विशाल ने सारा को अभी कुछ समय के लिए जाना। विशाल सारा के पिता सैफ अली खान के साथ फिल्म ‘ओमकारा’ और ‘रंगून’ में काम कर चुके हैं।

यह भी पढ़ेंः- KBC: अमिताभ की स्टाइलिस्ट ने खोले राज, कैसे आउटफिट पसंद करते हैं बिग बी

खबर आ रही है कि सारा अली खान विशाल भारद्वाज के अलावा आनंद एल राय के साथ कोई फिल्म करने वाली है। जिसमें उनके साथ अजय देवगन और साउथ एक्टर धनुष नजर आएंगे। अभी तक इस फिल्म को लेकर कुछ भी ऑफिशियल नहीं हुआ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो