scriptअपने करियर से जुड़ी इन जरूरी चीजों से दूर भागती हैं Disha Patani, आ चुकी हैं परेशान | Disha Patani Wants To Run Away From These Things Of Her Need | Patrika News

अपने करियर से जुड़ी इन जरूरी चीजों से दूर भागती हैं Disha Patani, आ चुकी हैं परेशान

Published: May 21, 2022 02:02:04 pm

Submitted by:

Vandana Saini

अपनी बोल्डनेस के लिए पहचाने जाने वाली दिशा पाटनी (Disha Patani) अक्सर ही अपने फैंस के साथ अपनी बोल्ड फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं. हाल में उन्होंने उन चीजों के बारे में बताया था, जो उनके जरूरत की हैं, लेकिन वो उनसे दूर भागती हैं. जानें ऐसा क्यों?

अपनी जरूरत की इन चीजों से ही परेशाना आ चुकी हैं Disha Patni

अपनी जरूरत की इन चीजों से ही परेशाना आ चुकी हैं Disha Patani

बॉलीवुड सुपर बोल्ड और सुपर टैलेंटेड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए काफी समय बिताना पसंद करती हैं. दिशा पाटनी को सोशल मीडिया पर मिलियन्स में फैंस फॉलो करते हैं, जो उनकी शेयर की गई फोटो-वीडियो को काफी पसंद करते हैं. इसके अलावा उनके फैंस उनके बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं. दिशा पाटनी अपनी बोल्डनेस के अलावा अपने अभिनय के लिए भी जानी जाती हैं. उन्होंने अपनी फिल्मों में कई बेतरीन किरदार निभाए हैं.
दिशा पाटनी ने खई हिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन उनके फैंस को ये जानकर हैरानी होगी कि दिशा अपनी ही कुछ ऐसी चीजों से भागना चाहती हैं, जो उनके करियर में काफी अहम रोल निभाते हैं. जी हां, आज हम आपको एक्ट्रेस की कुछ ऐसी ही चीजों के बारे में बात की है, जिसको जानने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे. जैसा की आप सभी जानते हैं कि दिशा अभिनय की दुनिया में हैं, जिसके लिए उन्हें आए दिन स्टेज परफॉर्मेंस के लिए जाना पड़ता है. साथ ही उनको काफी इंटरव्यू भी देने पड़ते हैं. इसके अलावा कई पार्टियों में भी जाना पड़ता है.
यह भी पढ़ें

‘बूढ़ी हो गई अब…’ Cannes में अपने आउटफिट्स और बढ़े वजन को लेकर ट्रोल हो रही हैं Aishwarya Rai

https://twitter.com/DishPatani/status/1527540666053427201?ref_src=twsrc%5Etfw
दिशा की लाइफ में ये सभी चीजें उनके करियर के लिए बेहद जरूरी है, लेकिन वो इन चीजों से ही दूर रहना चाहती हैं. जी हां, दिशा इन चीजों से काफी दूर भागना चाहती हैं. वो केवल अपनी एक्टिंग पर फोकस करना चाहती हैं, लेकिन भीड़-भार से दूर रहना चाहती हैं यही उनको पसंद है. अपने एक इंटरव्यू के दौरान खुद दिशा पाटनी ने इस बारे में बता करते हुए बताया था कि ‘वो काफी शर्मीली स्वभाव की हैं. वो पार्टीज, इंटरव्यू, ज्यादा लोगों की भीड़ और स्टेज से काफी दूर रहना चाहती हैं’. इसके अलावा दिशा काफी फिटनेस फ्रीक भी हैं.
https://twitter.com/DishPatani/status/1526803744544804864?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि दिशा ने पॉन्ड्स फेमिना मिस इंडिया इंदौर 2013 में पार्टिसिपेट किया था, जिसमें वो फर्स्ट रनअर अप रही थीं. इसके बाद वो एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ म्यूजिक वीडियो ‘बेफिक्र’ में नजर आई थीं. इसके बाद दिशा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म ‘लोफर’ से की थी. उनकी ये फिल्म 2015 में आई थी. इसके बाद दिशा को बॉलीवुड की फिल्म ‘एम. एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में ब्रेक मिला. इस फिल्म में दिशा के काम को लोगों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म में उनके साथ दिवंगत अभिनेता सुषांत सिंह राजपूत नजर आए थे.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो