script‘आज सुतली बम…’, Urfi Javed ने रस्सियों से बनी ड्रेस पहन करवाया सोशल मीडिया का हंगाना | Urfi Javed Latest Video Viral On Social Media | Patrika News
बॉलीवुड

‘आज सुतली बम…’, Urfi Javed ने रस्सियों से बनी ड्रेस पहन करवाया सोशल मीडिया का हंगाना

फैशन के मामले में अक्सर ही नए-नए एक्सपेरिमेंट करने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इस बार फिर कुछ ऐसा किया कर यूजर्स उनको ‘सुतली बम’ बता रहे हैं.

May 21, 2022 / 11:21 am

Vandana Saini

Urfi Javed ने रस्सियों से बनी ड्रेस पहन करवाया सोशल मीडिया का हंगाना

Urfi Javed ने रस्सियों से बनी ड्रेस पहन करवाया सोशल मीडिया का हंगाना

बिग बॉस ओटीटी फेम और टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर ही अपने अतरंगी फैशन सेंस की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, जिसके चलते उनको ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है. इसके अलावा उनकी काफी अच्छी संख्या में फैन फॉलोइंग है, जो उनको काफी फॉलो करते हैं. उनके इंस्टाग्राम पर भी करीबन 3 मिलियन से ज्यादा फैन फॉलोइंग हैं, जो लगातार बढ़ती जी रही है. वो हमेशा अपने फैंस के बीच अपने स्टाइल के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट करके फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं.
हाल में उर्फी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा की है, जिसमें वो एक बार फिर से अपने अतरंगी स्टाइल में नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी रस्सियों से बनी ड्रेस में नजर आ रही हैं. साथ ही वीडियो में उनका बोल्ड लुक जहां उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है तो ट्रोलर्स इसके लिए भी उनको काफी ट्रोल कर रहे हैं. उनकी इस वीडियो पर फैंस कमेंट्स कर उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं वो वहीं ट्रोलर्स उनको ‘सुतली बम’ बता कर उनका मजाक उड़ा रहे हैं, लेकिन हमेशा की तरह उर्फी को इस बात से कोई खास फर्क नहीं पड़ता.
यह भी पढ़ें

Siddharth Shukla का आखिरी गाना ‘जीना जरूरी है’ हुआ रिलीज, फैंस को नहीं पंसद आई ये बात

https://twitter.com/hashtag/UrfiJaved?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं अपनी इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी कैप्शन में लिखती हैं कि ‘जैस्मीन ने मेरे बारे में बात तो सही कही है हमनें इस स्कर्ट को बस एक घंटे मे बनाया है’. यानी की उर्फी ने जो ड्रेस पहनी उसको केवल एक घंटे के अंदर ही बनाया गया है. साथ ही उन्होंने जो स्कर्ट पहनी है वो काफी ज्यादा छोटी है और साथ ही स्कर्ट की साइड में एक डीप कट भी नजर आ रहा है, जो उर्फी को और हॉट बना रहा है. उर्फी के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा रहा है ‘बम आ गया’. वहीं दूसरे ने लिखा ‘आप इंटरनेशनल मॉडल बनोगे’.
https://twitter.com/hashtag/UrfiJaved?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वैसे देखा जाए तो उर्फी अक्सर ही अपने इस तरह के अलग स्टाइल के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, जिसको लेकर उनके काफी ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है, लेकिन उर्फी जावेद को इससे कोई खासा फर्क नहीं पड़ता वो अपने जिस स्टाइल के साथ रहती हैं उसी में एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. उर्फी ने एक बार अपने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा था कि ‘मैं जो कपड़े पहनती हूं ना.. तो अगर एक ड्रेस है.. तो मैं उसे काटकर क्रॉप-टॉप और स्कर्ट बना देती हूं’. बता दें कि वे अपनी ही एक ड्रेस काटती हैं और उससे दूसरी ड्रेस तैयार करती हैं.

Home / Entertainment / Bollywood / ‘आज सुतली बम…’, Urfi Javed ने रस्सियों से बनी ड्रेस पहन करवाया सोशल मीडिया का हंगाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो