scriptDrishyam 2 box office collection Day 7: विजय सालगांवकर से ऑफिसर तरुण की पूछताछ ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा! | Drishyam 2 box office collection Day 7 Ajay Devgn Tabu Akshaye Khanna film beyond 100 crores | Patrika News
बॉलीवुड

Drishyam 2 box office collection Day 7: विजय सालगांवकर से ऑफिसर तरुण की पूछताछ ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा!

Drishyam 2 box office collection Day 7: अजय देवगन (Ajay Devgn), तब्बू (Tabu) और अक्षय खन्ना (Akshaya Khanna) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) को बॉक्स ऑफिस पर हफ्ता भर हो चुका है, लेकिन फिल्म का क्रेज लोगों के सिर से उतरने का नाम नहीं ले रहा।

Nov 25, 2022 / 10:27 am

Vandana Saini

Drishyam 2 box office collection Day 7

Drishyam 2 box office collection Day 7

Drishyam 2 box office collection Day 7: साल 2015 में मलयालम स्टार मोहनलाल (Mohanlal) की सुपरहिट फिल्म ‘दृश्यम’ (Drishyam) की हिंदी रीमेक आया था, जिसका नाम भी ‘दृश्यम’ ही रखा गया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) यानी ‘विजय सालगांवकर’ की कहानी को दिखाया गया था, जिसमें विजय ने अपनी बेटी की इज्जत बचाने के लिए पुलिस ऑफिस तब्बू (Tabu) का मर्डर कर दिया था, जिसकी इंवेस्टिगेशन खुद तब्बू ने किया था, लेकिन वो विजय से सच नहीं निकलवा पाई थी। इस फिल्म ने उस समय खूब कमाई की थी और रिकॉर्ड बनाया था। फिल्म की कहानी को खूब पसंद किया गया था। वहीं अब इस फिल्म या इंवेस्टिगेशन का दूसरा पार्ट इसी साल 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुआ है।

https://twitter.com/hashtag/Drishyam2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फिल्म के सीक्वल का जादू

वहीं इस बार फिल्म के सीक्वल में ‘विजय सालगांवकर’ से पूछताछ करने के लिए नए ऑफिस तरुण यानी अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) को अपॉइंट किया गया है, काफी सख्त है और काफी सख्ताई से ही विजय सालगांवकर के परिवार से मर्डर की पूछताछ करता है। खास बात ये है कि इस फिल्म की कहानी ने फिल्म के पहले पार्ट से ज्यादा लोगों का दिल जीत लिया है। वो भी इतना कि फिल्म का क्रेज लोगों से सर से उतरने का नाम नहीं ले रहा।

7वें दिन किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

वहीं अगर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो, पहले आप ये जान लें कि इस फिल्म का कुछ बजट केवल 5 करोड़ थे, जिसन अपनी दमदार स्टोरी लाइन, अभिनय और किरदारों से कुछ 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। यानी बाकि रिलीज फिल्मों की कमाई के रिकॉर्ड्स को भी तोड़ दिया है, जो वाकई कमाल की बात है। इससे पहले ये फिल्म दूसरी बड़ी ओपनर फिल्म रही थी।

यह भी पढ़ें

Sumbul Touqeer के पिता लोगों से बेटी को वोट न देने की कर रहे अपील!

https://twitter.com/hashtag/Drishyam2s?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दृश्यम 2 ने तोड़े कमाई के रिकॉर्ड

इतना ही नहीं आने वाले समय में ‘दृश्यम 2’ के नॉनस्टॉप कमाई की रफ्तार और तेजी से बढ़ सकती हैं ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है। अजय देवगन की इस फिल्म ने पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ के क्लब में एंट्री पा ली। खास बात ये है कि फिल्म की रिलीज से पहले ही इस एडवांस बुकिंग ने करोड़ों का आंकड़ा पार किया था, जिसके बाद अगर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर घोड़े की सफ्तार से दौड़ रही है तो इसमें कोई अचम्भा नहीं है।

इतनी कर ली कमाई

फिल्म ने शुक्रवार पर अपनी रिलीज वाले दिन 15.38 करोड़ की कमाई की थी, जिसके बाद शनिवार को दूसरे दिन 21.59 करोड़, रविवार को 27.17 करोड़, सोमवार 11.87 करोड़, मंगलवार को 10.48 करोड़, बुधवार को 9.55 करोड़ का आंकड़ा पार किया, जिसके बाद अब फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी हैं, जो आने वाले दिनों में और बढ़ सकता है। शुरुआती रुझानों के मुताबिक फिल्म ने गुरुवार को 8.70 करोड़ कमाए हैं।
https://twitter.com/hashtag/Drishyam2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इस साल सेंचुरी मारने वाली फिल्म बनीं

अजय देवगन और तब्बू (Ajay Devgn-Tabu) फिल्म ‘दृश्यम 2’ इस साल 2022 सेंचुरी मारने वाली 5वीं हिंदी फिल्म बन गई है। इतना ही नहीं दृश्यम 2, अजय देवगन के करियर की 100 करोड़ में शामिल होने वाली 13वीं मूवी बन गई है। बता दें कि अभिषेक पाठक (Abhishek Pathak) के निर्देशन में बनी इस फिल्म ‘दृश्यम 2’ में अजय देवगन के अलावा तब्बू, श्रेया सरन, अक्षय खन्ना, इशिता दत्ता अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें

Bigg Boss 16 Promo: Sumbul Touqeer को आया पैनिक अटैक! Shaleen Bhanot ने गुस्से में टेबल पर मारी लात

https://youtu.be/cxA2y9Tgl7o

Home / Entertainment / Bollywood / Drishyam 2 box office collection Day 7: विजय सालगांवकर से ऑफिसर तरुण की पूछताछ ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो