scriptSumbul Touqeer के पिता लोगों से बेटी को वोट न देने की कर रहे अपील! बोले – वो मेरी बेटी नहीं… | Sumbul Touqeer Khan father appealed to people for Sumbul Eviction | Patrika News

Sumbul Touqeer के पिता लोगों से बेटी को वोट न देने की कर रहे अपील! बोले – वो मेरी बेटी नहीं…

locationनई दिल्लीPublished: Nov 24, 2022 04:23:39 pm

Submitted by:

Vandana Saini

Bigg Boss 16: हाल में बिग बॉस के घर में तीन लोगों के बीच जबरदस्त बहस और खींचतान देखने को मिल रही है। इसी बीच सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer) के पिता ने लोगों से अपील की है कि वो शो में नजर आ रहीं उनकी बेटी के लिए वोट न करें।

Sumbul Touqeer के पिता ने लोगों से वोट न देने की अपील की

Sumbul Touqeer के पिता ने लोगों से वोट न देने की अपील की

Bigg Boss 16: इन दिनों बिग बॉस 16 के घर (Bigg Boss House) में काफी कुछ देखने को मिल रहा है, जो कुछ लोगों तो पसंद आ रहा है, लेकिन कुछ लोगों इसको बेहद इरिटेटिंग लग रहा है। घर में तीन लोगों के बीच लव ट्रायंगल ने सभी को कंफ्यूज करके रख दिया है। इतना ही नहीं इन तीनों के उल्झे हुए रिश्तों को देख वीकेंड के वार में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) भी कंफ्यूज हो गए। वहीं सोशल मीडिया पर बिग बॉस के घर में नजर आ रहे शालीन भनोट (Shalin Bhanot), टीना दत्त (Tina Dutta) और सुंबुल तकौरी खान (Sumbul Touqeer Khan) कई तरह की बातें की जा रही हैं। कुछ लोगों का कहना है कि शालीन दोनों हाथ से पेडा खा रहा है।

https://twitter.com/hashtag/BiggBoss16?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सुंबुल हुईं ट्रोल

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर अगर सबसे ज्यादा कोई ट्रोल हो रही हैं तो वो सुंबुल तौकीर खान हैं। सोशल मीडिया पर कुछ सुंबुल को लेकर कहना है कि उनका बिहेवियर काफी कंफ्यूजन भरा और इरिटेटिंग है। सलमान खान के इतना समझाने पर भी सुंबुल, शालीन और टीना के साथ घर में पहले जैसे रिश्तों में ही नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं शो में बार-बार सुंबुल के पिता (Sumbul Touqeer father) ने भी उनको समझाया, लेकिन वो फिर भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही हैं।

सुंबुल को वोट न दें

वहीं हाल में सुंबुल तौकीर के पिता ने शो में नजर आ रही अपने बेटी को लेकर लोगों से अपील की है कि वो उनको वोट न दें। उनका कहना है कि ‘मैं जानता हूं कि बहुत से लोग उसे प्यार करते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि उसके बाहर आने का समय आ गया है, जो घर में है वो मेरी बेटी नहीं है। उसने अपनी पॉजिटिविटी और खुशियां खो दी हैं’।

यह भी पढ़ें

Bigg Boss 16 Promo: Sumbul Touqeer को आया पैनिक अटैक! Shaleen Bhanot ने गुस्से में टेबल पर मारी लात

sumbul_touqeer_khan_father_2.jpg

सुंबुल को शो से बाहर आना चाहिए

सुंबुल के पिता (Sumbul Touqeer father) बात करते हुए आगे कहते हैं कि ‘मैं उसे गम में जाते हुए दोबारा नहीं देख सकता। ऐसे में फैंस से रिक्वेस्ट है कि उसे वोट न करें। दुआ करता हूं कि इस हफ्ते वो शो से बाहर आ जाए’। इससे पहले भी सुंबुल के पिता ने एक इंटरव्यू में शालीन और टीना के लिए काफी बातें करते हुए दोनों को ‘कमीने’ कहा था।

शालीन और टीना को कहा था ‘कमीने’

हालांकि, बाद में उन्होंने कहा कि ‘वो अपने इन शब्दों के लिए माफी मांगने के लिए तैयार हैं’। उन्होंने कहा था कि ‘मैंने सुंबुल को एक प्रोटेक्टिव एन्वायरमेंट में बड़ा किया है, जब शो का ऑफर आया था मुझे लगा कि इस शो से वो दुनियादारी समझेगी। मुझे शो का फॉर्मेट पता नहीं था, लेकिन अब मुझे पछतावा हो रहा है। इस शो ने उसे नुकसान पहुंचाया’।
sumbul_touqeer_khan_father_1.jpg

सलमान ने सुंबुल को कहा था ‘ओबसैस्ड’

बता दें कि शालीन और टीना की लड़ाई में सुंबुल को टीना ने ‘ओबसैस्ड’ कहा था। ऐसे में सुंबुल को कंफेशन रूम में अपने पिता से बात करने का जब मौका मिला तो उसके पिता ने उससे ही ‘ओबसेशन’ का कारण पूछा, जबकि सुंबुल ने कहा कि ‘उसे इस बारे में कुछ पता नहीं है कि क्या हो रहा है?’

दोनों से रिश्ते खत्म कर दो

इसके बाद सुंबुल के पिता ने उससे टीना और शालीन से सारे रिश्ते नाते खत्म करने के लिए कहा था, लेकिन उसके बाद भी सुंबुल ने अपने पिता की बात नहीं मानी और वो शालीन के साथ शो में बनी रहीं। अब आने वाले समय में ये देखना होगा कि क्या पिता की अपील पर बेटी घर से बाहर जाती है या शालीन के साथ बनी रहती हैं?

यह भी पढ़ें

आलिया-दीपिका को पीछे छोड़ सामंथा बनी नं. 1

https://youtu.be/AHIlvb1XAa8
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो