scriptSamantha Ruth Prabhu again became number1 actress leaving Alia behind on Oramax list | आलिया-दीपिका को पीछे छोड़ सामंथा बनी नं. 1 | Patrika News

आलिया-दीपिका को पीछे छोड़ सामंथा बनी नं. 1

locationनई दिल्लीPublished: Nov 24, 2022 02:05:26 pm

Submitted by:

Vandana Saini

पॉपुलैरिटी के मामले में एक बार फिर इस एक्ट्रेस ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जैसी बड़ी एक्ट्रेस को मात देते हुए ऑरमैक्स लिस्ट में पहले नंबर पर आपना नाम दर्ज करवाया है। हाल में एक्ट्रेस की एक फिल्म भी रिलीज हुई हैं जो बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है।

Alia Bhatt-Deepika Padukone को पीछे छोड़ Samantha Ruth Prabhu बनी नं. 1
Alia Bhatt-Deepika Padukone को पीछे छोड़ Samantha Ruth Prabhu बनी नं. 1

Ormax Stars India Loves: हर महीने ऑरमैक्स (Ormax) देश की 10 सबसे पॉपुलर फीमेल स्टार्स की लिस्ट जारी करता है। इसी साल ऑरमैक्स ने मई में भी पॉपुलर एक्ट्रेस की लिस्ट जारी की थी, जिसमें साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अपना नाम टॉप पर दर्ज करवाया था। वहीं अब एक बार फिर सामंथा रुथ ने इस लिस्ट में बाजी मारते हुए बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कई टॉप अभिनेत्रियों को मात देते हुए अपना नाम पहले नंबर पर दर्ज करवाया है। जी हां, हाल में ऑरमैक्स की जारी की गई लिस्ट में सामंथा रुथ प्रभु का नाम पहले नंबर पर है, जबकि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम दूसरे स्थान और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम पांचवे स्थान पर है।


कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सातवें नंबर पर नजर आ रही हैं। वहीं अगर देखा जाए तो साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभू की लोकप्रियता काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। लोग उनके अभिनय को काफी पसंद करते हैं। हाल में एक्ट्रेस फिल्म 'यशोदा' (Yashoda) रिलीज हुई थी। फिल्म को खूब पसंद किया गया था। साथ ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का खूब दिल जीता।

फिल्म में एक्ट्रेस ने सेरोगेट मदर की भूमिका निभाई थी, जिसको कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। ये उन महिलाओं की कहानी को बयां करता है, जो किसी और के बच्चों को जन्म देती हैं, लेकिन उनके परेशानी हमेशा लोगों से छूपी रहती है। फिल्म में सामंथा के अलावा उन्नी मुकुंदन, राव रमेश, मुरली शर्मा, मधुरिमा और वरलक्ष्मी सरथकुमार जैसे स्टार्स हैं।

यह भी पढ़ें

'विजय सालगांवकर' का कबूलनाम 6वें दिन भी तोड़ रहा कमाई के सारे रिकॉर्ड!


इतना ही नहीं हाल में सामंथा रुथ को लेकर एक खबर सामने आई थी, जिसमें बताया गया था कि एक्ट्रेस की तबियत काफी खराब है और उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दरअसल, कुछ हफ्ते पहले ही सामंथा ने अपनी एक बीमारी के बारे में खुलासा किया था, जिसने फैंस को परेशान कर दिया था। सामंथा ने बताया कि 'वे मायोसाइटिस नाम की बीमारी से जूझ रही हैं'।

हाल ही ऐसी खबरें आई थीं कि सामंथा की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन सामंथा के स्पोक्सपर्सन ने इन खबरों को अफवाह बताया है। बता दें कि सामंथा रुथ जल्द ही कई और प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शाकुंतलम' और 'खुशी' में नजर आने वाली हैं, जो अगले साल रिलीज होंगी।

यह भी पढ़ें

Kantara OTT Release: थिएटर में हो गई मिस! तो अब इस OTT पर दस्तक दे रही ब्लॉकबस्टर Kantara

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

श्रद्धा मर्डर केस : FSL दफ्तर के बाहर आफताब की वैन पर तलवार से हमला, 4-5 लोगों ने बनाया निशानागुजरात चुनाव: अरविंद केजरीवाल पर पथराव, सूरत में रोड शो के दौरान मचा हड़कंप'सद्दाम' जैसा लुक पर हिमंता बिस्व सरमा की सफाई, कहा- दाढ़ी हटा लें तो 'नेहरू' जैसे दिखेंगे राहुलदिल्ली में श्रद्धा मर्डर जैसा एक और केस, शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखा, मां-बेटा गिरफ्तारपायलट और गहलोत की कलह से भारत जोड़ो यात्रा पर नहीं पड़ेगा फर्क : राहुल गांधीCM भूपेश बघेल बोले- बलात्कारी को बचाने में लगी हुई है भाजपा, ED-IT को लेकर कही ये बातऋतुराज गायकवाड़ ने एक ओवर में 7 छक्के जड़कर बनाया विश्व रिकॉर्ड, युवराज को भी छोड़ा पीछेगुजरात चुनाव में 'आप' को झटका, वसंत खेतानी भाजपा में शामिल केजरीवाल निराशा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.