script…जब इस वजह से श्रीदेवी ने रजनीकांत के लिए रखे थे पूरे 7 दिनों के व्रत | Due to this Reason Sridevi had kept 7 days fast for Rajinikanth | Patrika News
बॉलीवुड

…जब इस वजह से श्रीदेवी ने रजनीकांत के लिए रखे थे पूरे 7 दिनों के व्रत

आज हम आपको श्रीदेवी से जुड़े एक किस्से के बारे में बता रहे हैं। जिसमें उन्होंने एक्टर रजनीकांत के लिए 7 दिनों का व्रत रखा था। ऐसा उन्होंने क्यों किया था, आइये जानते हैं।

नई दिल्लीSep 28, 2021 / 07:01 pm

Archana Pandey

Due to this Reason Sridevi had kept 7 days fast for Rajinikanth

Sridevi and Rajinikanth

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) सिर्फ फिल्मों में ही नहीं, बल्कि असल जिंदगी में भी एक सुपरस्टार थी। श्रीदेवी तो आज हमारे बीच नहीं है, लेकिन उनसे जुड़े किस्से, कहानियां और यादे हमेशा उनके चाहने वालों के साथ रहेंगे। ऐसे में आज हम आपको उनके एक किस्से के बारे में बता रहे हैं। जिसमें उन्होंने एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) के लिए 7 दिनों का व्रत रखा था। ऐसा उन्होंने क्यों किया था, आइये जानते हैं।
shridevi_rajnikant5.jpg
पहली फिल्म में रजनीकांत के साथ काम किया
दरअसल श्रीदेवी ने अपने करियर की शुरूआत साउथ इंडियन फिल्मों से की थी और उनकी पहली ही फिल्म में उन्होंने साउथ के भगवान कहे जाने वाले सुपरस्टार रजनीकांत के साथ काम किया था। इस फिल्म का ‘मोन्दु मुदिचु’ नाम था, इस फिल्म के दौरान श्रीदेवी सिर्फ 13 साल की थीं।
shridevi_rajnikant2.jpg
इसके बाद श्रीदेवी और रजनीकांत ने एक साथ करीब 25 फिल्मों में किया। इनमें से अधिकतर फिल्में कन्नड़, मलयालम, तेलगु और तमिल भाषा में की है। वहीं, दोनों ने फिल्म फरिश्ते, चालबाज, भगवान दादा, जुल्म और गैर कानूनी जैसी सुपरहिट हिंदी फिल्मों में काम किया है।
जब रजनीकांत ‘राणा’ की शूटिंग कर रहे थे
हिन्दुस्तान टाइम्स’ को दिए गए एक इंटरव्यू में खुद रजनीकांत ने बताया था कि जब वो साल 2011 में अपनी फिल्म ‘राणा’ की शूटिंग कर रहे थे, तो उस दौरान उनकी तबियत बहुत ज्यादा खराब हो गई थी। इलाज के लिए उन्हें भारत से सिंगापुर ले जाना पड़ा था।
shridevi_rajnikant1.jpg
जब इस बारे में श्रीदेवी को पता चला
जब इस बारे में श्रीदेवी को पता चला तो, उन्होंने शिर्डी जाने का तय कर लिया। उन्होंने शिर्डी के साईबाबा से प्रार्थना की और एक सप्ताह यानी की पूरे 7 दिन के व्रत रखे थे। ताकि रजनीकांत जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। इलाज के बाद जब रजनीकांत स्वस्थ होकर भारत आये, तो सबसे पहले उनसे मिलने के लिए श्रीदेवी अपने पति के साथ पहुंची थीं।

Home / Entertainment / Bollywood / …जब इस वजह से श्रीदेवी ने रजनीकांत के लिए रखे थे पूरे 7 दिनों के व्रत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो