scriptलॉकडाउन के बीच सलमान खान करेंगे 25 हज़ार दिहाड़ी मजूदरों की देखभाल,25 करोड़ रूपये तक आएगा खर्च! | During Lockdown Salman Khan 25 Thousand Take Care Of Wage Workers | Patrika News
बॉलीवुड

लॉकडाउन के बीच सलमान खान करेंगे 25 हज़ार दिहाड़ी मजूदरों की देखभाल,25 करोड़ रूपये तक आएगा खर्च!

लॉकडाउन के बीच सलमान खान ( Salman Khan ) करेंगे 25 हज़ार दिहाड़ी मजदूरों की देखभाल
25 कोरोड़ रूपए तक आ सकता है खर्च
पिता सलीम खान ( Salim Khan ) की राह पर चले सलमान खान

नई दिल्लीMar 31, 2020 / 08:39 am

Shweta Dhobhal

सलमान खान 25 हज़ार मजदूरों का रखेंगे ख्याल

सलमान खान 25 हज़ार मजदूरों का रखेंगे ख्याल

नई दिल्ली। चीन के वुहान से शुरू हुई महामारी कोरोनावायरस ( Coronavirus ) आज विश्व के कई देशों को अपने चपेट में ले चुकी है। अमेरिका, इटली जैसे देश इस बीमारी के सामने हारते हुए दिखाई दे रहे हैं। संक्रमण ना फैले इसलिए देशों में लॉकडाउन जारी है। सभी के काम-धंधे ठप्प पड़ चुके हैं। भारत में भी कोविड-19 तेजी से फैलता जा रहा है। रोज़ाना कई नए केस सामने आ रहे हैं। इस मुश्किल घड़ी में बॉलीवुड स्टार्स आगे आकर आर्थिक रूप से देश की मदद करने में जुट गए हैं। अभिनेता अक्षय कुमार ( Akshay Kuamr ) ने 25 करोड़ रूपये का दान दिया तो वहीं कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan ) ने 1 करोड़ का दान किया है। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि अभिनेता सलमान खान ( Salman Khan ) 25000 मजदूरों का ध्यान रखेंगे। वो उनकी पूरी तरह से देखभाल करेंगे। अब सवाल ये उठता है कि कैस और इस सब में कितना खर्चा आएगा?

देखा जाए तो अगर महीने में एक मजदूर पर 10 हज़ार रूपये का खर्चा आता है तो इस अंदाजे से 25 हज़ार मजदूरों का एक महीने का खर्चा 25000 करोड़ रूपये का होगा। इन खर्चों में मजदूर का रहना,खाना,पीना,कपड़े और दवाइयों जैसे कई खर्चे शामिल हैं और जिस तरह से देश में ये संक्रमण फैल रहा है यदि लॉकडाउन को 1 महीने और बढ़ा दिया तो इसका अर्थ है कि सलमान उन 25000 मजदूरों पर करीबन 50 करोड़ रूपये तक का खर्च करेंगे।

View this post on Instagram

Happy bday daddy . . .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बता दें लॉकडाउन की वजह से इस वक्त सभी फिल्मों की शूटिंग तक कैंसिल हो चुकी हैं। वहीं सलमान खान का कहना है कि वे अपने पिता सलीम खान ( Salim Khan ) की राह पर ही चल रहे हैं। सलीम हमेशा कहते हैं कि ‘ हमारा पैसा किसी के काम आना चाहिए।’ वहीं एक्ट्रेस सोनम कपूर ( Sonam Kapoor ) और अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) से भी ट्रोलर्स ने पूछा कि ‘क्या आप दान देकर देश को नहीं बचाएंगे।‘ इस पर दोनों ही सेलेब्स का जवाब था कि वो दान करके गाना गाना पसंद नहीं करते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / लॉकडाउन के बीच सलमान खान करेंगे 25 हज़ार दिहाड़ी मजूदरों की देखभाल,25 करोड़ रूपये तक आएगा खर्च!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो