scriptDUS KA DUM FINALE: सालों बाद दिखेगी सलमान-शाहरुख की शानदार ट्यूनिंग, सेट से वीडियो हुई वायरल | dus ka dum salman khan and shahrukh khan fun video viral | Patrika News
बॉलीवुड

DUS KA DUM FINALE: सालों बाद दिखेगी सलमान-शाहरुख की शानदार ट्यूनिंग, सेट से वीडियो हुई वायरल

शाहरुख खान सलमान खान के टीवी शो दस का दम में साथ मस्ती करते दिखाई देंगे।

Aug 04, 2018 / 09:55 am

Riya Jain

dus ka dum salman khan and shahrukh khan fun video viral

dus ka dum salman khan and shahrukh khan fun video viral

बॅालीवुड इंडस्ट्री के करण-अर्जुन को कौन नहीं जानता। जी हम बात कर रहे हैं सलमान खान और शाहरुख खान की जिन्हें साथ देखने के लिए दुनिया तरस गई है। जब- जब भी ये स्टार्स साथ आए हैं वो मूमेंट आएकॅानिक बन गया। दोनों ने एक दूसरे की फिल्मों में यूं तो कई बार स्पैशल अपीयरेंस दी है पर एक बार फिर दोनों साथ में आ रहे हैं।

कुछ समय पहले खबरें थी कि बॉलीवुड के दोनों खान ‘जीरो’ से पहले ‘दस का दम’ फिनाले में साथ दिखाई दे सकते हैं। जी हां, शाहरुख खान सलमान खान के टीवी शो दस का दम में साथ मस्ती करते दिखाई देंगे।

https://twitter.com/hashtag/DusKaDum?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

हाल में ‘दस का दम’ फिनाले एपिसोड की वीडियोज सामने आई हैं। इन वीडियोज को देख आप भी इस एपिसोड को देखने के लिए एक्साइटेड हो जाएंगे। आपको बता दें ‘दस का दम’ फिनाले में शाहरुख खान और सलमान खान दर्शकों के सामने करण-अर्जुन वाले अवतार में नजर आएंगे। इन दोनों का साथ देने के लिए इनके साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी रानी मुखर्जी भी सेट पर ही मौजूद होंगी।

PHOTOS : फिल्म ‘बद्रीनाथ’ में 4 एक्‍ट्रेस संग रोमांस करेंगा ये एक्टर

ये हैं बी-टाउन के जिगरी यार, एक की जोड़ी पर उठ चुका है सवाल

 

 

#himeshreshammiya #salmankhan

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

खास बात यह है कि इस दौरान सलमान शाहरुख रो ठेले पर घुमाते नजर आएंगे। बता दें इन दिनों सलमान खान अपनी आगामी फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आएंगी। वहीं शाहरुख खान जल्द ही फिल्म जीरो में दिखाई देंगे। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख एक बोने का किरदार अदा करेंगे। वहीं उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य किरदार अदा करेंगी। यह फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / DUS KA DUM FINALE: सालों बाद दिखेगी सलमान-शाहरुख की शानदार ट्यूनिंग, सेट से वीडियो हुई वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो