scriptएकता कपूर ने कुंडली देख किया ‘लैला मजनू’ की जोड़ी को साइन, एक साथ कई फिल्मों की है डील | Ekta Kapoor seen kundali of Laila Majnu Star cast | Patrika News
बॉलीवुड

एकता कपूर ने कुंडली देख किया ‘लैला मजनू’ की जोड़ी को साइन, एक साथ कई फिल्मों की है डील

फिल्म ‘लैला-मजनू’ 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म से इम्तियाज अली के भाई साजिद अली निर्देशन में अपने कॅरियर की शुरुआत कर रहे हैं।

Aug 21, 2018 / 05:47 pm

Rahul Yadav

Ekta And Imtiaz Ali

Ekta And Imtiaz Ali

फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर और इम्तियाज अली की फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस मूवी में एक्टर अविनाश और तृप्ति लीड रोल अदा कर रहे हैं। एकता ने ‘लुटेरा’, ‘अजहर’, ‘ए फ्लाइंग जट’ और ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ जैसी लगातार हुई असफल फिल्मों के बाद अब एकता बहुत ही सतर्कता से कदम आगे की ओर बढ़ा रही हैं। ऐसे में उन्होंने फिल्म ‘लैला मजनू’ के लीड कलाकारों का चयन कुंडली देखकर किया है।

 

Avinash tiwari And tripti dimri

दोनों कलाकारों की देखी कुंडली

डायरेक्टर सजिद अली के निर्देशन में फिल्म ‘लैला मजनू’ तैयार हुई है। खबरों के मुताबिक, एकता कपूर ने दोनों कलाकारों को कुंडली देखकर चयनित किया है। इस मूवी में अविनाश तिवारी ‘मजनू’ के किरदार में और तृप्ति डिमरी ‘लैला’ के किरदार में नजर आएंगे। खबरों की मानें तो एकता के काम-काज के साथ इन कलाकारों की कुंडली इतनी सटीक जा बैठी है कि एकता ने दोनों के साथ तीन फिल्मों की डील भी साइन कर ली है।

करीना ने दुबई में दोस्तों के संग की ग्रैंड मस्ती, सामने आया गर्ल गैंग का स्टाइलिश लुक

15 साल से कर रहे हैं संघर्ष

अविनाश बॉलीवुड में पिछले 15 साल से छोटे पर्दे पर अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। वह कई विज्ञापनों और टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन स्टारर सीरियल ‘युद्ध’ में वह अहम भूमिका भी निभा चुके हैं। वहीं तृप्ति ने कॉमेडी फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ (2017) से एक्टिंग में अपने कॅरियर की शुरुआत की थी। इसमें उन्होंने श्रेयस तलपड़े की प्रेमिका ‘रिया’ की भूमिका निभाई थी।

‘लैला मजनू’ इस दिन होगी रिलीज

फिल्म ‘लैला-मजनू’ 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म से इम्तियाज अली के भाई साजिद अली निर्देशन में अपने कॅरियर की शुरुआत कर रहे हैं। फिल्म में आज के समय की रोमांटिक कहानी को दिखाया गया है।

Home / Entertainment / Bollywood / एकता कपूर ने कुंडली देख किया ‘लैला मजनू’ की जोड़ी को साइन, एक साथ कई फिल्मों की है डील

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो