scriptइस एक्ट्रेस को किस करने पर घबरा जाते थे इमरान हाशमी, सीन के बात पूछते थे ये सवाल | emraan hashmi afraid of kissing vidya balan in film ghanchakkar | Patrika News
बॉलीवुड

इस एक्ट्रेस को किस करने पर घबरा जाते थे इमरान हाशमी, सीन के बात पूछते थे ये सवाल

इमरान हाशमी ने अपने अभी तक के करियर में कई फिल्में की हैं। ज्यादातर वे हिट ही साबित हुई हैं। इमरान के लुक्स, स्टाइल और एक्टिंग के चलते उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इमरान हाशमी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में विक्रम भट्ट की फिल्म ‘फुटपाथ’ से की थी।

नई दिल्लीJan 22, 2022 / 03:26 pm

Shivani Awasthi

Emraan Hashmi

Emraan Hashmi

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी अपनी एक्टिंग के साथ ही अपने किसिंग सीन के लिए जाने जाते हैं। इंडस्ट्री में उनको सीरियल किसर के नाम से जाना जाता है। उनकी लगभग हर फिल्म काफी बोल्ड होती है। वे पर्दे पर जब भी किसिंग सीन करते हैं तो स्क्रीन पर काफी सहज नजर आते हैं। हालांकि पर्दे के पीछे की कहानी हर बार एक जैसी नहीं होती है।
हर बार वे पर्दे के पीछे उतने ही सहज हो ये जरूरी नहीं है। हर फिल्म में उनके अपोजिट एक नई एक्ट्रेस होती है और हर बार उस नई एक्ट्रेस के साथ सहज हो पाना आसान नहीं होता। ऐसा ही कुछ इमरान हाशमी से साथ फिल्म ‘घनचक्कर’ के सेट पर हुआ। इस फिल्म में इमरान हाशमी के अपोजिट एक्ट्रेस विद्या बालन थीं। दोनों ने फिल्म ‘घनचक्कर’ में कई किसिंग सीन दिए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विद्या के साथ किसिंग सीन देने के बाद इमरान परेशानी में आ जाते थे।
इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस विद्या बालन ने नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्टर’ में किया था। शो में अभिनेत्री ने कहा था कि इमरान को हर किसिंग सीन के बाद टेंशन हो जाती थी। उन्होंने कहा कि हालांकि मैं सोचती थी कि वो हमेशा मुझसे ऐसा सवाल क्यों पूछते हैं।
यह भी पढ़ेंः जब जितेंद्र ने जूनियर आर्टिस्ट के सामने रेखा को कह दिया था ‘टाइम पास’, हुआ था ऐसा हाल

दरअसल उनकी इस परेशानी का कारण विद्या के पति और फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर थे। किसिंग सीन के बाद इमरान विद्या से कहते थे कि सिद्धार्थ क्या कहेंगे? वे आगे कहते थे कि तुम्हें लगता है कि वो मेरा पेमेंट चेक मुझे देंगे? ऐसा इसलिए क्योंकि ‘घनचक्कर’ फिल्म के निर्माता विद्या बालन के पति सिद्धार्थ रॉय कपूर ही थे।
बात करें इमरान हाशमी की तो उन्होंने अपने अभी तक के करियर में कई फिल्में की हैं। ज्यादातर वे हिट ही साबित हुई हैं। इमरान के लुक्स, स्टाइल और एक्टिंग के चलते उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इमरान हाशमी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में विक्रम भट्ट की फिल्म ‘फुटपाथ’ से की थी।
यह भी पढ़ेंः सनी देओल नहीं दोहराएंगे फिर वही गलती, अक्षय कुमार का नाम लेकर कही इतनी बड़ी बात

इस फिल्म के बाद से इमरान ने कई ऐसी फिल्में की जिसमें वो जबरदस्त किसिंग सीन्स देते नजर आए। इन्ही किसिंग सीन्स की वजह से इमरान को लोग सीरियल किसर कहने लगे। इन फिल्मों में सबसे चर्चित फिल्म ‘मर्डर’, ‘तुमसा नहीं देखा’, ‘अक्सर’, ‘गैंगस्टर’, ‘आशिक बनाया आपने’ और ‘जन्नत’ शामिल हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / इस एक्ट्रेस को किस करने पर घबरा जाते थे इमरान हाशमी, सीन के बात पूछते थे ये सवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो