scriptemraan hashmi afraid of kissing vidya balan in film ghanchakkar | इस एक्ट्रेस को किस करने पर घबरा जाते थे इमरान हाशमी, सीन के बात पूछते थे ये सवाल | Patrika News

इस एक्ट्रेस को किस करने पर घबरा जाते थे इमरान हाशमी, सीन के बात पूछते थे ये सवाल

इमरान हाशमी ने अपने अभी तक के करियर में कई फिल्में की हैं। ज्यादातर वे हिट ही साबित हुई हैं। इमरान के लुक्स, स्टाइल और एक्टिंग के चलते उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इमरान हाशमी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में विक्रम भट्ट की फिल्म 'फुटपाथ' से की थी।

नई दिल्ली

Published: January 22, 2022 03:26:09 pm

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी अपनी एक्टिंग के साथ ही अपने किसिंग सीन के लिए जाने जाते हैं। इंडस्ट्री में उनको सीरियल किसर के नाम से जाना जाता है। उनकी लगभग हर फिल्म काफी बोल्ड होती है। वे पर्दे पर जब भी किसिंग सीन करते हैं तो स्क्रीन पर काफी सहज नजर आते हैं। हालांकि पर्दे के पीछे की कहानी हर बार एक जैसी नहीं होती है।
Emraan Hashmi
Emraan Hashmi
हर बार वे पर्दे के पीछे उतने ही सहज हो ये जरूरी नहीं है। हर फिल्म में उनके अपोजिट एक नई एक्ट्रेस होती है और हर बार उस नई एक्ट्रेस के साथ सहज हो पाना आसान नहीं होता। ऐसा ही कुछ इमरान हाशमी से साथ फिल्म 'घनचक्कर' के सेट पर हुआ। इस फिल्म में इमरान हाशमी के अपोजिट एक्ट्रेस विद्या बालन थीं। दोनों ने फिल्म 'घनचक्कर' में कई किसिंग सीन दिए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विद्या के साथ किसिंग सीन देने के बाद इमरान परेशानी में आ जाते थे।
इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस विद्या बालन ने नेहा धूपिया के चैट शो 'नो फिल्टर' में किया था। शो में अभिनेत्री ने कहा था कि इमरान को हर किसिंग सीन के बाद टेंशन हो जाती थी। उन्होंने कहा कि हालांकि मैं सोचती थी कि वो हमेशा मुझसे ऐसा सवाल क्यों पूछते हैं।
यह भी पढ़ेंः जब जितेंद्र ने जूनियर आर्टिस्ट के सामने रेखा को कह दिया था 'टाइम पास', हुआ था ऐसा हाल

दरअसल उनकी इस परेशानी का कारण विद्या के पति और फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर थे। किसिंग सीन के बाद इमरान विद्या से कहते थे कि सिद्धार्थ क्या कहेंगे? वे आगे कहते थे कि तुम्हें लगता है कि वो मेरा पेमेंट चेक मुझे देंगे? ऐसा इसलिए क्योंकि 'घनचक्कर' फिल्म के निर्माता विद्या बालन के पति सिद्धार्थ रॉय कपूर ही थे।
बात करें इमरान हाशमी की तो उन्होंने अपने अभी तक के करियर में कई फिल्में की हैं। ज्यादातर वे हिट ही साबित हुई हैं। इमरान के लुक्स, स्टाइल और एक्टिंग के चलते उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इमरान हाशमी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में विक्रम भट्ट की फिल्म 'फुटपाथ' से की थी।
यह भी पढ़ेंः सनी देओल नहीं दोहराएंगे फिर वही गलती, अक्षय कुमार का नाम लेकर कही इतनी बड़ी बात

इस फिल्म के बाद से इमरान ने कई ऐसी फिल्में की जिसमें वो जबरदस्त किसिंग सीन्स देते नजर आए। इन्ही किसिंग सीन्स की वजह से इमरान को लोग सीरियल किसर कहने लगे। इन फिल्मों में सबसे चर्चित फिल्म 'मर्डर', 'तुमसा नहीं देखा', 'अक्सर', 'गैंगस्टर', 'आशिक बनाया आपने' और 'जन्नत' शामिल हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभकिसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामसूर्य-बुध की युति से बनेगा ‘बुधादित्य’ राजयोग, जानिए किसकी चमकेगी किस्मत?दिल्ली के सरकारी स्कूलों में सिर्फ 15 दिन का समर वेकेशन, जानिए प्राइवेट स्कूलों को लेकर क्या हुआ फैसला17 मई से 3 राशि वालों के खुलेंगे भाग, मंगल का मीन में गोचर दिलाएगा अपार सफलता2023 तक मीन राशि में रहेगा 'जुपिटर ग्रह', 3 राशियों की धन-दौलत में करेगा जबरदस्त वृद्धिगेहूं के दामों में जोरदार उछाल, एक माह में बढ़े 300 रुपए क्विंटलजमकर बिकी Tata की ये किफायती SUV! एडवांस फीचर्स और 5 स्टार सेफ़्टी के आगे फेल हुएं सभी

बड़ी खबरें

चिंतन शिविर को लेकर बोले सचिन पायलट, 'मंथन के बाद नए स्वरूप में सामने आएगी कांग्रेस'हिजाब विवाद के बीच अब मेरठ में कुर्ता पजामा पर बवाल, परीक्षा देने आए छात्र को पीटाडॉ. माणिक साहा बने त्रिपुरा के नए मुख्यमंत्री, 11 महीने बाद ही राज्य में होना है विधानसभा चुनावIPL 2022 KKR vs SRH Live Updates: आंद्रे रसल के तूफान में उड़ा हैदराबाद, कोलकाता ने 54 रनों से जीता मैच7th Pay Commission: सरकार ने की इन सरकारी कर्मचारियों की पेंशन में 13% बढ़ोतरीकौन हैं माणिक साहा जो होंगे त्रिपुरा के नए मुख्यमंत्रीबिहार में नितिन गडकरी ने कोईलवर सिक्सलेन पुल का किया उद्धाटन, नीतीश कुमार को नहीं दिया निमंत्रणमुठभेड़ के 12 घंटे के अंदर शिकारियों के घरों पर चलाया बुलडोजर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.