scriptसनी देओल नहीं दोहराएंगे फिर वही गलती, अक्षय कुमार का नाम लेकर कही इतनी बड़ी बात | sunny deol wants to do more films like actor akshay kumar ajay devgn | Patrika News

सनी देओल नहीं दोहराएंगे फिर वही गलती, अक्षय कुमार का नाम लेकर कही इतनी बड़ी बात

locationनई दिल्लीPublished: Jan 22, 2022 01:27:55 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

एक्टर सनी देओल ने 70 से 80 के दशक में अपनी एक्टिंग स्किल और दमदार रोल से लोगों का खूब मनोरंजन किया है। उन्होंने हमेशा ही मेनस्ट्रीम फिल्म इंडस्ट्री में उन रोल को तवज्जो दी है जो सोसाइटी में छाप छोड़ने में कामयाब रहे। या यूं कहे तो उनकी फिल्मों की स्क्रिप्ट कई बार बेहद ही संजीदा होती थी।

sunny_deol_and_akshay_kumar.jpg

SUNNY DEOL AND AKSHAY KUMAR

एक्टर सनी देओल की कई फिल्मों के डायलॉग आज भी लोगों की जुबान पर हैं, लेकिन वहीं सनी देओल आज इंडस्ट्री में गुम से दिखाई देते हैं। वजह है वे पिछले काफी वक्त से फिल्मों में कम नजर आ रहे हैं। शायद से ही साल में उनकी एक फिल्म आती है। हालांकि इन दिनों सनी देओल एक बार फिर सक्रीय हो गए हैं। वे इन दिनों आइकॉनिक फिल्म गदर पर काम कर रहे हैं।
सनी देओल इन दिनों अपनी सुपरहिट फिल्म गदर-एक प्रेम कथा के रीमेक को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में सनी ने अपनी फिल्म और फिल्म प्रोजेक्ट से जुड़े कई सवालों पर खुलकर चर्चा की है। सनी देओल ने खुद को लेकर इंडस्ट्री में स्ट्रगल के बारे में भी खुलकर बात की है। सनी देओल का कहना था कि लोग उनके बारे में ढेर सारी बातें करते हैं, लेकिन वह अभी भी एक अच्छी फिल्म साइन करने के लिए संघर्ष करते हैं।
उनका मानना है कि इतना काम करने के बावजूद लोगों को अभी भी उनके टैलेंट पर यकीन नहीं है। सनी ने कहा था कि यह देश की विडंबना है कि उन्हें और कई सालों तक यह साबित करना होगा कि वह एक अच्छे कलाकार हैं।
यह भी पढ़ेंः जब देव आनंद के काला कोट पहनने पर लग गया था बैन, लड़कियां कर देती थी ऐसी हरकत

इस दौरान सनी देओल ने इंडस्ट्री के अन्य स्टार्स की तरफ इशारा करते हुए कहा कि अब वह अक्षय कुमार और अजय देवगन की तरह साल में चार-पांच फिल्में करना चाहते हैं और उन्हें यकीन है कि उसमें से एक तो चलेगी ही। उन्होंने कहा कि उन्होंने अब यह तय कर लिया है कि वे आने वाले वक्त में साल के कई प्रोजेक्ट्स पर काम करना चाहते हैं। वे ये खुद मानते हैं कि पिछले 15 सालों में उन्होंने न के बराबर काम किया है।
सनी का कहना था कि उन्होंने बहुत समय बर्बाद किया है, लेकिन अब दोबारा काम करेंगे और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी जाएंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वे एक बार फिर गदर में नजर आने वाले हैं। ये गदर का दूसरा पार्ट होने वाला है, जिसकी शूटिंग स्टार्ट हो गई है।
यह भी पढ़ेंः जब जितेंद्र ने जूनियर आर्टिस्ट के सामने रेखा को कह दिया था ‘टाइम पास’, हुआ था ऐसा हाल

इन दिनों वे इसी की शूटिंग में व्यस्त हैं। गदर के पहले पार्ट को काफी ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म एक बहुत पड़ी हिट साबित हुई थी। फिल्म में उनके अपोजिट अमीषा पटेल थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो