Sonu Sood से मिलने के लिए फैन बिहार से साइकिल पर पहुंचा मुंबई, एक्टर ने दिया यह रिएक्शन

By: Shweta Dhobhal
| Published: 24 Nov 2020, 11:11 PM IST
Sonu Sood से मिलने के लिए फैन बिहार से साइकिल पर पहुंचा मुंबई,  एक्टर ने दिया यह रिएक्शन
Fan From Mumbai To Meet Sonu Sood On Bicycle From Bihar

  • साइकिल पर बैठकर बिहार से मुंबई आया सोनू सूद ( Sonu Sood ) का फैन
  • कोरोना काल में लोगों की मदद के लिए कहना चाहता है धन्यवाद

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ( Sonu Sood ) ने कोरोना काल में गरीबों की मदद करके सबका दिल जीत लिया है। उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है। सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले अलग-अलग अंदाज में शुक्रिया कहते हुए नज़र आते हैं, लेकिन इस बार एक बैन ने दीवानगी की सारी हदें तोड़ दीं। दरअसल, सोनू का एक फैन उनसे मिलने के लिए बिहार से साइकिल पर मुंबई पहुंच रहा है। सोनू के इस फैन का कहना है कि जिस तरह से अभिनेता ने कोरोना काल में लोगों की मदद की है। वह उनका शुक्रिया अदा करने के लिए उनसे मिलकर धन्यवाद करना चाहता है।

यह भी पढ़ें- Kumar Sanu पर गुस्सा हुआ बेटा, कहा- 'मेरी मां को छोड़ने के बाद, परवरिश पर बोलने का कोई हक नहीं बनता'

Sonu Sood

बिहार से आ रहे उनके फैन की यह बात सुन सोनू सूद काफी इमोशनल हो गए हैं। खबरों की मानें तो सोनू का यह जबरा फैन बेगूसराय से मुंबई की ओर साइकल पर बैठकर निकला है। सोनू ने बताया कि वह उन्हें ट्रैक कर रहे हैं। वह इस समय वाराणसी में हैं। सोनू ने अपने फैंस से अपील की है कि वह पूरे रास्ते साइकिल ना चलाएं। वह वहां से मुंबई की फ्लाइट लेकर पहुंच जाएं। वह मुंबई से बिहार की फ्लाइट से उन्हें भेज देंगे।

 

यह भी पढ़ें- मां करीना संग मिट्टी के बर्तन बनाते हुए नज़र आए Taimur Ali Khan, Video हुआ वायरल

Sonu Sood

आपको बता दें चलें कि सोनू सूद ने हाल ही में एक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। जिसमें उन्होंने सबसे ज्यादा ट्विटर एंगेजमेंट की रेस में अच्छे-अच्छे बड़े अभिनेताओं को पीछे छोड़ दिया है। यह रिपोर्ट सोशल मीडिया पर एनालिटिक्स फर्म ट्वीटीट ने अक्टूबर के विश्लेषण की गई रिपोर्ट के आधार पर कहा है। वहीं