script‘मोहल्ला अस्सी’ की तरह Leak हो सकती है Fanney khan, मेकर्स को सता रहा डर | Fanney Khan Movie Free Download in hd and controversy | Patrika News
बॉलीवुड

‘मोहल्ला अस्सी’ की तरह Leak हो सकती है Fanney khan, मेकर्स को सता रहा डर

Fanney khanसनी देओल की मोहल्ला अस्सी का तरह फंसी, Leak होने का सता रहा डर

Aug 03, 2018 / 12:02 pm

Rahul Yadav

fanne khan and mohalla assi

fanne khan and mohalla assi

बॉलीवुड स्टारर ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर फिल्म ‘Fanney Khan’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। हाल ही में फिल्म के कई गाने और Trailer Youtube पर रिलीज किए गए थे। इन सभी को फैंस का अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है। लेकिन रिलीजिंग से पहले ही यह फिल्म कानूनी दाव पेंच में फंस गई है। पहले इसके गाने अच्छे दिन को लेकर विवाद हुआ जिसके कारण इस गाने को रिकंपोज किया गया। अब इस फिल्म की रिलीजिंग पर रोक लगने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म के वितरण को लेकर विवाद हुआ हैं। वहीं लोग लगातार मूवी को Free Downloading के लिए Searching कर रहे हैं। ऐसे में सभी को ये डर सता रहा है कि कहीं सनी देओल की मूवी ‘मोहल्ला अस्सी’ की तरह हाल ना हो जाए।

Fanney Khan first poster starring @anilskapoor 😍 . . . . . #fanneykhan #anilkapoor #rajkumarrao #aishwaryaraibachchan #newmovie #newrealease #august2018 #bollywood #patrikaentertainment #follow #filmydangal

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

‘मोहल्ला अस्सी’ भी फंसी थी विवादों में

सनी देओल की फिल्म ‘मोहल्ला अस्सी’ भी विवादों में फंसी थी जिसके कारण इस फिल्म की रिलीजिंग पर रोक लगा दिया गया था। लेकिन रोक लगने के बाद ये मूवी रिलीजिंग डेट से दो दिन पहले ही Internet पर Leak हो गई थी और अनिल कपूर की Film Fanne Khan कानूनी में पचड़े में फंसती हुई नजर आ रही है इसके कारण इसको लेकर सभी को डर सता रहा है कि कहीं इस पर भी ना रोक लग जाए। साथ ही सबसे बड़ा डर ये है कि कहीं लीक ना हो जाए। क्योंकि यूजर्स Movie Fanney Khan को देखने के लिए Google, youtube पर लगातार Searching शुरु कर दी है।

Film Fanney Khan को लेकर लोगों का कहना है कि वह जल्द से जल्द अनिल और ऐश्वर्या की जोड़ी को देखना चाहते हैं और कुछ लोग तो इस मूवी को Free में देखना चाहते हैं। इसलिए लोग इसे fanney khan movie free download in hd, fanney khan movie free download in mp4, Fanney khan Movie free download in 720p, Fanney khan Movie free download for phone in hd. इन Keywords का इस्तेमाल करके Searching कर रहे हैं।

फिल्म Fanne Khan की कहानी बेहद शानदार है

Fanney Khan की कहानी बेहद शानदार है इसमें एक मजबूर पिता के बारे में बताया गया है कि वह अपनी बेटी को मशहूर सिंगर बनाना चाहता हैं। मगर कैसे बनाए। इस मूवी में एक्टर अनिल कपूर ने मजबूर पिता का रोल अदा किया है। वह भी एक सिंगर ही होते हैं लेकिन पैसे ना होने के कारण अपने सपनों को त्याग देते हैं। पर वह अपने बेटी कोे बेबी सिंगर की तरह ही बनाना चाहते हैं। बता दें कि ‘बेबी’ का किरदार ऐश्वर्या राय निभा रही हैं। वह इस मूवी में एक मशहूर गायिका होती हैं। इस कहानी का मजा आप तभी ले पाएंगे जब यह मूवी Leak ना हो। सस्पेंस में तो मूवी को देखने का मजा ही कुछ और होता है। मूवी लीक की समस्या से निपटने के लिए कई बार पुलिस ने छापेमारी भी की हैं और इससे संबंधित अभियान भी चलाए हैं। मगर अभी तक इस समस्या से छुटकारा नहीं मिला पाया है।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘मोहल्ला अस्सी’ की तरह Leak हो सकती है Fanney khan, मेकर्स को सता रहा डर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो