scriptसलमान के शो पर आने से कतराईं ऐश्वर्या, DUS KA DUM पर अनिल ने किया फन्ने खां का प्रोमोशन | fanney khan actor anil kapoor on set of salman khan show dus ka dum | Patrika News

सलमान के शो पर आने से कतराईं ऐश्वर्या, DUS KA DUM पर अनिल ने किया फन्ने खां का प्रोमोशन

Published: Jul 23, 2018 11:47:05 am

Submitted by:

Riya Jain

स्टार अनिल कपूर जल्द ही फिल्म ‘फन्ने खां’ लेकर आ रहे हैं। यह फिल्म 3 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। इसी के चलते हाल में अनिल कपूर और पीहू संद सलमान खान के शो दस का दम के सेट पर पहुंचे।

fanney khan actor anil kapoor on set of salman khan show dus ka dum

fanney khan actor anil kapoor on set of salman khan show dus ka dum

बॅालीवुड के मशहूर स्टार अनिल कपूर जल्द ही फिल्म ‘फन्ने खां’ लेकर आ रहे हैं। यह फिल्म 3 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय, राजकुमार रॅाव मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे। साथ ही फिल्म से एक यंग एक्ट्रेस पीहू संद भी बॅालीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इन दिनों राजकुमार, अनिल और पीहू फिल्म के प्रोमोशन्स में व्यस्त हैं। इसी के चलते हाल में अनिल कपूर और पीहू संद सलमान खान के शो दस का दम के सेट पर पहुंचे।

मान्यता के जन्मदिन पर संजय ने इंस्टाग्राम पर लिखी ये दिल छू देने वाली बात, बर्थडे की तस्वीरें आई सामने

बता दें पीहू फिल्म में अनिल कपूर की ऑनस्क्रीन बेटी के रोल अदा करेंगी। अनिल कपूर, पीहू संद के अलावा सिंगर सुनिधि चौहान भी नजर आईं। ‘दम का दम’ के सेट पर अनिल कपूर और सलमान खान ने ढेर सारी मस्ती की लेकिन इस दौरान वहां राजकुमार राव और ऐश्वर्या राय मौजूद नहीं थी।

 

fanney-khan
इसकी बड़ी वजह ऐश्वर्या राय और सलमान खान के बीच रहे रिश्ते भी है। आज भी दोनों एक दूसरे से मिलने से कतराते हैं। पर राजकुमार वहां क्यों नहीं आए ये सोचने वाली बात थी। बता दें, ‘फन्ने खां’ में राजकुमार राव अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। ‘फन्ने खां’ असल में अनिल कपूर और पीहू संद की फिल्म है। फिल्म की कहानी एक पिता बेटी की कहानी है। इसमें एक पिता अपनी बेटी के सिंगर बनने के सपने को पूरा करते हैं।
fanney-khan

गौरतलब है कि हाल ही में सलमान खान और अनिल कपूर ने ‘रेस-3’ में काम किया था। ‘रेस-3’ में सलमान खान ने अनिल कपूर के बेटे का रोल निभाया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो